लाइव न्यूज़ :

Manikarnika: The Queen of Jhansi: 'मणिकर्णिका' बनीं कंगना रनौत के टीज़र की 6 बातें, आप भी कहेंगे बेमिसाल!

By ललित कुमार | Published: October 03, 2018 12:04 PM

Open in App
1 / 9
कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी की रानी' का टीजर 2 अक्टूबर को गाँधी जयंती और लाल बहादुर शास्त्री के जन्मदिन के दिन रिलीज़ कर दिया गया।
2 / 9
इस टीज़र को देखने के बाद फैंस की बेताबी इस फिल्म को देखने के लिए और भी बढ़ती नजर आ रही है। यूट्यूब पर अब तक इस टीज़र को 10 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।
3 / 9
फिल्म का जबरदस्त और शानदार टीज़र देखने के बाद हम कुछ ऐसी बातें इस टीज़र के बारे में बतानें जा रहे हैं, जिन्हें पढ़कर आप चाहकर भी इस फिल्म को देखने से खुद को रोक नहीं पाएंगे।
4 / 9
कंगना रनौत की बात करें तो पहली बार कंगना इस तरह का किरदार बड़े पर्दे पर निभाती नजर आएंगी, मणिकर्ण‍िका: द क्वीन ऑफ झांसी के किरदार में कंगना को ऑनस्क्रीन देखना लाजवाब होगा।
5 / 9
कंगना की फिल्म 'मणिकर्णिका' के टीज़र को देखने के बाद एसएस राजामौली की फिल्म 'बाहुबली' की याद जरूर आती है, इस फिल्म में कंगना के कॉस्ट्यूम पर भी खूब मेहनत की गई है, चाहे वो लाल साड़ी में महल के अंदर जाना और या फिर मैदान पर अंग्रेजों का सामना करना हो।
6 / 9
टीज़र को देखने के बाद यह कहा जा सकता है कि फिल्म के ग्राफ़िक्स से लेकर जबरदस्त सेट बनाने को लेकर खूब मेहनत की गई है, जो कि इस टीज़र में साफ़ नजर आती है।
7 / 9
कंगना रनौत के द्वारा की गई तलवारबाजी को देखने के बाद ऑनस्क्रीन कंगना को इस एक्शन अवतार में देखना बेहद दिलचस्प होगा।
8 / 9
'मणिकर्णिका' के टीज़र के शुरू होते ही महानायक अमिताभ बच्चन की दमदार आवाज़ सुनने के बाद फैंस का उत्साह और भी बढ़ता नजर आया।
9 / 9
कंगना की यह फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज़ होगी, इस फिल्म का निर्देशन राधा कृष्णा ने किया है, इस फिल्मे में कंगना के अलावा टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे, सुरेश ओबोरॉय और डेनी जैसे कई बेहतरीन कलाकार नजर आएंगे।
टॅग्स :मणिकर्णिकाकंगना रनौतअंकिता लोखण्डे
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीMaha Shivratri 2024: महादेव की भक्ति में लीन रहते हैं बॉलीवुड के ये सेलेब्स, करते हैं रोजाना पूजा

बॉलीवुड चुस्कीMaha Shivratri 2024: शिवरात्रि लुक के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस से लें इंस्पिरेशन, लगेंगी बला की खूबसूरत

बॉलीवुड चुस्कीInternational Women's Day 2024: बॉलीवुड की इन हसीनाओं ने अपने दम पर बनाई पहचान, स्टारडम ऐसा कि फीके लगते हैं मेल एक्टर

बॉलीवुड चुस्कीSavarkar Trailer: फिल्म 'सावरकर' के ट्रेलर में रणदीप हुड्डा का ट्रांसफॉर्म देख फैंस हैरान, 26 किलो घटाया वजन, शानदार एक्टिंग से भरपूर है फिल्म का ट्रेलर

बॉलीवुड चुस्कीEmraan Hashmi On Kangana Ranaut: कंगना के भाई-भतीजावाद की टिप्पणी से हैरान हुए इमराम हाशमी, बोले- "यह सच नहीं है..."

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीनीता अंबानी ने मुगल बादशाह की 'कलगी' को बनाया 'बाजूबंद', कीमत सुन छूट जाएंगे पसीने

बॉलीवुड चुस्कीShaitaan OTT Release: जल्द ओटीटी पर दस्तक देगी अजय देवगन की 'शैतान', जानें कब-कहां होगी स्ट्रीम

बॉलीवुड चुस्कीAadujeevitham Trailer: पृथ्वीराज सुकुमारन की 'आदुजीविथम' का ट्रेलर देख प्रभास के उड़े होश, एक्टर को लेकर कही ये बात

बॉलीवुड चुस्कीShaitaan Box Office Collection Day 2: रिलीज के दूसरे दिन 'शैतान' की बंपर कमाई, कलेक्शन जानकर उड़ जाएंगे होश

बॉलीवुड चुस्कीSingham Again: रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' में अर्जुन कपूर के नाम से कांपेंगे स्टार, विलेन के रोल में खूंखार लुक से मचेगा तहलका