Shaitaan OTT Release: जल्द ओटीटी पर दस्तक देगी अजय देवगन की 'शैतान', जानें कब-कहां होगी स्ट्रीम

By अंजली चौहान | Published: March 10, 2024 03:18 PM2024-03-10T15:18:17+5:302024-03-10T15:21:07+5:30

Shaitaan OTT Release: शैतान एक हॉरर बॉलीवुड फिल्म है जिसका निर्देशन विकास बहल ने किया है।

Shaitaan OTT Release Ajay Devgan's 'Shaitaan' will soon hit OTT know when and where it will be streamed | Shaitaan OTT Release: जल्द ओटीटी पर दस्तक देगी अजय देवगन की 'शैतान', जानें कब-कहां होगी स्ट्रीम

Shaitaan OTT Release: जल्द ओटीटी पर दस्तक देगी अजय देवगन की 'शैतान', जानें कब-कहां होगी स्ट्रीम

Shaitaan OTT Release: अजय देवगन और आर माधवन की शैतान सिनेमाघरों में रिलीज के बाद से दर्शकों को लुभाने में कामयाब रही है। शैतान 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई जिसके बाद यह बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म में अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका मुख्य भूमिका में हैं। जिसकी एक्टिंग की हर तरफ जमकर तारीफ हो रही है। शैतान को देखने के लिए दर्शक सिनेमाघरों में पहुंच रहे हैं लेकिन कई दर्शक इसका इंतजार ओटीटी पर कर रहे हैं। 

कई रिपोर्टों के अनुसार, शैतान के डिजिटल अधिकार स्ट्रीमिंग दिग्गज नेटफ्लिक्स द्वारा हासिल कर लिए गए हैं। थिएटर में रिलीज होने के दो महीने बाद ही यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने की संभावना है। हालांकि, अभी तक आधिकारिक तारीख की घोषणा नहीं की गई है। लेकिन इस खबर से ओटीटी दर्शकों को अब इसके स्ट्रीम होने का इंतजार है। 

शैतान के बारे में 

हॉरर थ्रिलर फिल्म शैतान, गुजराती हॉरर फिल्म वश की रीमेक है। फिल्म की कहानी एक खुशी परिवार में एकदम से अंजान आने के बाद हुई घटनाओं के ईर्द-गिर्द घूम रही है। आर माधवन का किरदार जो अजय देवगन के किरदार के घर पर शरणार्थी की तलाश करता है, उसकी बेटी को सम्मोहित कर लेता है। फिर उसने उसे परिवार के खिलाफ एक हथियार के रूप में देखा। खैर, हर कोई यह जानने को उत्सुक है कि आगे क्या होगा? अभिनेत्री जानकी बोदीवाला फिल्म में ज्योतिका और अजय देवगन की बेटी की भूमिका निभा रही हैं।

Sacnilk.com के मुताबिक, फिल्म ने 10 करोड़ रुपये की कमाई की है। 14. पहले दिन भारत में 2 करोड़ की कमाई। जबकि इसने 1 करोड़ रुपये की कमाई की है। भारत में 16.90 करोड़ की कमाई। यह फिल्म जियो स्टूडियोज, अजय देवगन एफफिल्म्स और पैनोरमा स्टूडियोज इंटरनेशनल द्वारा प्रस्तुत की गई है, और अजय, ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक द्वारा निर्मित है। शैतान का संगीत देवी श्री प्रसाद ने तैयार किया है।

Web Title: Shaitaan OTT Release Ajay Devgan's 'Shaitaan' will soon hit OTT know when and where it will be streamed

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे