Emraan Hashmi On Kangana Ranaut: कंगना के भाई-भतीजावाद की टिप्पणी से हैरान हुए इमराम हाशमी, बोले- "यह सच नहीं है..."

By अंजली चौहान | Published: March 5, 2024 11:08 AM2024-03-05T11:08:49+5:302024-03-05T11:10:25+5:30

Emraan Hashmi On Kangana Ranaut: इमरान हाशमी ने कंगना रनौत की भाई-भतीजावाद की बहस को रद्द कर दिया और इसे मूर्खतापूर्ण और सच नहीं बताया।

Emraan Hashmi was surprised by Kangana nepotism comment said This is not true | Emraan Hashmi On Kangana Ranaut: कंगना के भाई-भतीजावाद की टिप्पणी से हैरान हुए इमराम हाशमी, बोले- "यह सच नहीं है..."

Emraan Hashmi On Kangana Ranaut: कंगना के भाई-भतीजावाद की टिप्पणी से हैरान हुए इमराम हाशमी, बोले- "यह सच नहीं है..."

Emraan Hashmi On Kangana Ranaut: बॉलीवुड में रोमांस का किंग माने जाने वाले इमराण हाशमी पर्दे पर अपनी एक्टिंग और असल जीवन में अपनी सादगी के लिए सभी की पहली पसंद हैं। इमरान हाशमी ने बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दी है। हाल ही में इमरान हाशमी ने एक मीडिया चैनल को इंटरव्यू दिया जहां उन्होंने कई मुद्दों पर खुलकर बात की। एक्टर ने बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद को लेकर अपनी राय रखी।

उन्होंने बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद की बहस के बारे में बात की और यहां तक ​​कि कोविड-19 के बाद उद्योग के प्रति नकारात्मकता पर भी टिप्पणी की। हम सभी जानते हैं कि भाई-भतीजावाद पर कंगना रनौत काफी समय से बोलती आ रही हैं ऐसे में इमरान ने एक्ट्रेस की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए हैरानी जताई।

इमरान ने कहा, "मैं व्यक्तिगत रूप से, एक कलाकार और एक व्यक्ति के रूप में कंगना को बहुत पसंद करता हूं। हो सकता है कि उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में कुछ बुरे अनुभव हुए हों। कंगना के साथ मेरा अनुभव ऐसा था कि मैंने उस समय एक हिट फिल्म दी थी लेकिन फिर भी गैंगस्टर में मैंने खलनायक की भूमिका निभाई जहां उसे सेंटर स्टेज दिया गया। यह लगभग एक महिला-केंद्रित फिल्म की तरह थी। इसलिए, मुझे नहीं पता कि इंडस्ट्री के बारे में यह धारणा कब शुरू हुई और लोगों ने कहना शुरू कर दिया कि हम सभी नशे के आदी हैं या इंडस्ट्री केवल भाई-भतीजावाद के जरिए काम करती है। मुझे लगता है कि यह मूर्खतापूर्ण है और सच नहीं है।"

इमरान ने अपने साक्षात्कार में कंगना के भाई-भतीजावाद के दावों पर हैरानी और आश्चर्य व्यक्त किया और उनके बयानों का खंडन करते हुए कहा कि उन्हें अपनी पहली फिल्म गैंगस्टर का केंद्र मंच मिला था। एक्टर ने माना कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इंडस्ट्री में काफी नकारात्मकता पैदा हो गई है। कंगना ने जोरदार आरोप लगाया था कि वह करण जौहर ही थे जिन्होंने सुशांत को इस मुकाम पर पहुंचाया और उनकी मौत आत्महत्या से हुई। सुशांत की मौत को चार साल हो गए हैं और आज तक उनका परिवार और फैंस न्याय के लिए लड़ रहे हैं और जानना चाहते हैं कि क्या हुआ।

दरअसल, कंगना रनौत ने साल 2016 में निर्देशक-निर्माता करण जौहर के शो कॉफी विद करण में उन्हें 'भाई-भतीजावाद का ध्वजवाहक' और 'मूवी माफिया' कहा था और उन पर पेशेवर रूप से उन्हें कठिन समय देने का आरोप लगाया था। इस बयान के बाद कई बार यह मुद्दा उठता रहा जिस पर कंगना या अन्य स्टार्स ने अपनी-अपनी राय रखी।

इस बीच, बयान के लगभग आठ साल बाद, शोटाइम नामक एक वेब श्रृंखला बनाई गई है जो उद्योग में भाई-भतीजावाद के परिसर के आसपास भी बनाई गई है। शोटाइम में इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में हैं जिसमें उनके साथ मोनी रॉय नजर आने वाली हैं। 

Web Title: Emraan Hashmi was surprised by Kangana nepotism comment said This is not true

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे