लाइव न्यूज़ :

वीडियो: पाकिस्तानी झंडा और विवादित किताब बिकने के कारण ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन के ऑफिस में की गई तोड़फोड़, मनसे कार्यकर्ताओं ने मचाया भारी हंगामा

By आजाद खान | Published: August 23, 2023 8:55 AM

यही नहीं स्थानीय एमएनएस नेता चंदू लाडे और विशाल बैज ने अमेज़ॅन इंडिया लिमिटेड को एक पत्र भी लिखा है और दावा किया है कि पाकिस्तानी झंडे कंपनी के वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध थे।

Open in App
ठळक मुद्देनागपुर में ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन के ऑफिस में तोड़फोड़ की गई है। दावा है कि अमेजन के कार्यालय में पाकिस्तानी झंडा और विवादित किताब की बिक्री की जा रही है। घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें कार्यकर्ताओं को तोड़फोड़ और हंगामा करते हुए देखा गया है।

मुंबई: समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, 22 अगस्त को महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के कार्यकर्ताओं ने ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन के कार्यालय में तोड़फोड़ की है। रिपोर्ट के मुताबिक, मनसे के कार्यकर्ताओं का यह कहना है कि ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर पाकिस्तानी झंडे की बिक्री की जा रही है। 

यही नहीं ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म द्वारा कथित तौर पर एक ऐसी किताब को बिक्री की जा रही है जिससे हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है। ऐसे में वे लोग इसका विरोध कर रहे थे और इसे लेकर अमेजन के ऑफिस में तोड़फोड़ की गई है। 

वीडियो में क्या दिखा

वायरल हो रहे इस वीडियो में दिखा है कि महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के कार्यकर्ता अमेजन के ऑफिस में घुसते है और वहां तोड़फोड़ करते है। भारी संख्या में मनसे के कार्यकर्ता वहां जाते है और ऑफिस में जो भी चीज उनके सामने दिखाई देता है, वे उसे उठा कर पटकने लगते है। 

उन्होंने अमेजन के कार्यालय को नुकसान पहुंचाया है और वहां काफी हंगामा भी मचाया है। वीडियो में घटनास्थल पर कुछ पुलिस वालों को भी देखा गया है जो उन पर कार्रवाई करने के बजाय वे उन्हें रोक रहे थे। घटना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

क्या है पूरा मामला

रिपोर्ट के अनुसार, 22 अगस्त के दोपहर के करीब 12.30 बजे मनसे के कार्यकर्ता नागपुर के अमेज़ॅन इंडिया के एक कार्यालय में घुसे थे और वहां जमकर तोड़फोड़ की है। यही नहीं स्थानीय एमएनएस नेता चंदू लाडे और विशाल बैज ने अमेज़ॅन इंडिया लिमिटेड को एक पत्र भी लिखा है जिसमें उन्होंने दावा किया है कि अमेजन के वेबसाइट पर बिक्री के लिए पाकिस्तानी झंडा उपलब्ध है। 

लाडे के मुताबिक, इस तरीके से अमेजन पर पाकिस्तानी झंडा बिकने के कारण राष्ट्र-विरोधी गतिविधियों में लगे लोग इसका इस्तेमाल यहां से खरीद कर करते है। इसके अलावा, पार्टी कार्यकर्ताओं ने यह भी दावा किया है कि वेबसाइट पर 'डेडली भगवत गीता' नामक एक किताब बेची जा रही है जो भगवद गीता को 'अपमानित' करती है और इसे मंच से हटाने की मांग भी की गई है।  

टॅग्स :महाराष्ट्रमहाराष्ट्र नवनिर्माण सेनाअमेजनवायरल वीडियो
Open in App

संबंधित खबरें

भारतआदित्य ठाकरे को रास नहीं आया रश्मिका मंदाना का 'अटल सेतु' की तारीफ करना, एक्ट्रेस पर कसा तंज

ज़रा हटकेUP Viral Video: नशे में धुत्त शख्स ने लड़की से की छेड़छाड़, राह चलते पीछे से दबोचा; सीसीटीवी फुटेज में कैद घटना

विश्वViral video: जमीन से कई फीट उपर चलते हैं ये आदिवासी बच्चे, स्टिल्ट की मदद से चलने में माहिर, जानें कारण

क्राइम अलर्टChhatrapati Sambhajinagar News: पुलिसकर्मी का घर नहीं बिजनेसमैन का बंगला!, भ्रष्टाचार आरोपी पुलिस निरीक्षक हरिभाऊ खाड़े के घर से 1.08 करोड़ रुपये नकद और 72 लाख रुपये का सोना जब्त

भारतWatch: रश्मिका मंदाना ने 'अटल सेतु' पर बनाया वीडियो, तारीफ सुन गदगद हुए पीएम मोदी, सराहना करते हुए शेयर किया वीडियो

भारत अधिक खबरें

भारतDelhi Heatwave: नजफगढ़ में पारा 47 डिग्री सेल्सियस के पार, सीजन का सबसे गर्म दिन, 21 मई तक राहत की संभावना नहीं

भारतआज दिल्ली में पहली चुनावी रैलियां करेंगे पीएम मोदी और राहुल गांधी, बढ़ाई गई सुरक्षा

भारतSwati Mailwal Assault Case: केजरीवाल के पीएम बिभव कुमार पर क्यों नहीं हुई अभी तक कार्रवाई, पढ़ें केस की 10 बड़ी अपडेट

भारतVIDEO: उत्तर पूर्वी दिल्ली में कन्हैया कुमार पर हमला, बीजेपी प्रतिद्वंद्वी मनोज तिवारी पर लगाया हमले का आरोप

भारतSwati Maliwal case: केजरीवाल के सहयोगी बिभव कुमार ने AAP सांसद के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई, 'दुर्भावनापूर्ण कार्रवाई' का आरोप लगाया