लाइव न्यूज़ :

एसएस राजामौली को राम गोपाल वर्मा ने दी सुरक्षा बढ़ाने की नसीहत, कहा- फिल्म निर्माताओं का समूह बना रहा आपकी हत्या की योजना

By मनाली रस्तोगी | Published: January 24, 2023 10:59 AM

राम गोपाल वर्मा ने राजामौली से अपनी सुरक्षा बढ़ाने के लिए कहा।

Open in App
ठळक मुद्देफिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा अक्सर ही अपने बयानों को लेकर चर्चा का विषय बने रहते हैं।एक बार फिर वर्मा सुर्खियां बटोर रहे हैं।इस बार उन्होंने मशहूर फिल्ममेकर एसएस राजामौली पर टिप्पणी की है।

मुंबई: फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा अक्सर ही अपने बयानों को लेकर चर्चा का विषय बने रहते हैं। इसी क्रम में एक बार फिर वर्मा सुर्खियां बटोर रहे हैं। हालांकि, इस बार उन्होंने मशहूर फिल्ममेकर एसएस राजामौली पर टिप्पणी की है। उन्होंने सोमवार देर रात ट्वीट करते हुए राजामौली से अपनी सुरक्षा बढ़ाने के लिए कहा क्योंकि फिल्म निर्माताओं का एक समूह उनकी हत्या करने की कोशिश कर रहा है।

उन्होंने एक डिस्क्लेमर भी जोड़ा कि वह 4 ड्रिंक पी चुके हैं। उन्होंने ट्वीट्स की एक श्रृंखला भी पोस्ट की और कहा कि उन्होंने भारत के के आसिफ, रमेश सिप्पी, करण जौहर और भंसाली की पसंद को पार कर लिया है। राम गोपाल वर्मा हाल ही में आशु रेड्डी के पैर चूमने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद चर्चा में थे। वीडियो की बहुत आलोचना हुई थी।

वर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा, "एसएस राजामौली आपने मूल रूप से मुगले आजम बनाने वाले के आसिफ से लेकर शोले बनाने वाले रमेश सिप्पी तक और आदित्य चोपड़ा, करण जौहर और भारत के भंसाली जैसे सभी फिल्म निर्माताओं को पीछे छोड़ दिया है और मैं इसके लिए आपके पैर चूमना चाहता हूं।" वहीं, एक अन्य ट्वीट में उन्होंने राजामौली से अपनी सुरक्षा बढ़ाने के लिए कहा क्योंकि फिल्म निर्माताओं का एक समूह उनकी हत्या करने की कोशिश कर रहा है।

उन्होंने आगे लिखा, "सर कृपया अपनी सुरक्षा बढ़ाएं क्योंकि भारत में फिल्म निर्माताओं का एक समूह है, जिन्होंने शुद्ध ईर्ष्या से आपको मारने के लिए एक हत्याकांड दस्ते का गठन किया, जिसमें से मैं भी एक हिस्सा हूं...मैं सिर्फ रहस्य खोल रहा हूं क्योंकि मैं 4 ड्रिंक पी चुका हूं।" 

राम गोपाल वर्मा ने जेम्स कैमरून के साथ बातचीत करते हुए एसएस राजामौली का एक वीडियो भी साझा किया और कहा कि किसी ने कल्पना नहीं की होगी कि एक भारतीय निर्देशक को महानायक से मिलने का मौका मिलेगा। राम गोपाल वर्मा को कभी फार्मूलाबद्ध बॉलीवुड में बदलाव के अग्रदूत के रूप में जाना जाता था लेकिन पिछले कुछ सालों से वह तमाम वजहों से खबरों में बने हुए हैं। 

टॅग्स :एसएस राजामौलीराम गोपाल वर्मा
Open in App

संबंधित खबरें

भारत"राम मंदिर बेकार है": राम गोपाल यादव के बयान ने विवाद को दिया जन्म, बीजेपी ने दी प्रतिक्रिया

बॉलीवुड चुस्कीराम गोपाल वर्मा की राजनीति में एंट्री, पीथापुरम से चुनाव लड़ेंगे फिल्म निर्माता

बॉलीवुड चुस्कीPoonam Pandey Death: राम गोपाल वर्मा ने कहा, पूनम पांडे ने चरम तरीका अपनाकर क्या हासिल किया

बॉलीवुड चुस्कीप्रभास की आने वाली फिल्म का ट्रेलर आउट, फैन 'सलार पार्ट 1' में धमाकेधार एंट्री देख चौंके

बॉलीवुड चुस्कीदादासाहेब फाल्के के जीवन पर फिल्म बनाएंगे एसएस राजमौली, जानिए कौन थे ‘भारतीय सिनेमा के जनक’

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health: ट्यूमर के ऑपरेशन से पहले टूटी राखी, ऑन कैमरा फैन्स से की दुआ मांगने की अपील

बॉलीवुड चुस्कीWatch: मुंबई एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के घेरे में नजर आए सलमान खान, सिक्योरिटी देख उड़े फैन्स के होश

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान्स के दूसरे दिन गिराई 'बिजली', लुक देख निगाहें नहीं हटा पाएंगे आप

बॉलीवुड चुस्कीGhatkopar Hoarding Tragedy: मृतकों में कार्तिक आर्यन के मामा-मामी भी शामिल, अंतिम संस्कार में पहुंचा बॉलीवुड अभिनेता

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: कैंसर की खबरों के बीच राखी सावंत ने बताया सच, बोलीं- "मेरे गर्भाशय में 10 सेमी का ट्यूमर...जल्द होगी सर्जरी"