लाइव न्यूज़ :

एक-दूसरे के प्यारे में डूबे कृति-पुलकित, कपल ने शेयर की शादी की मजेदार तस्वीरें

By अंजली चौहान | Published: March 23, 2024 2:37 PM

पुलकित और कृति शादी के बाद से अपनी अनदेखी फोटो शेयर कर रहे हैं।

Open in App

मुंबई: बी-टाउन के न्यूलीवेड कपल कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट इन दिनों अपनी न्यू मैरिड लाइफ को इन्जॉय कर रहे हैं। एक-दूसरे के साथ समय बीताने के साथ ही कपल शादी की अनदेखी फोटोज फैन्स के लिए सोशल मीडिया पर साझा कर रहा है जिससे फैन्स की खुशी सातवें आसमान पर है।

पुलकित और कृति ने शादी के जश्न की एक के बाद एक कई तस्वीरें शेयर की। कृति खरबंदा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पुलकित सम्राट के साथ अपनी शादी की पार्टी की कुछ बेहद शानदार तस्वीरें साझा कीं। पहली तस्वीर में, हम जोड़े को एक बड़ी मिस्टर और मिसेज लाइट के सामने बैठे हुए देख सकते हैं।

फूल-प्रिंट वाले फ्लोई गाउन में अभिनेत्री बेहद खूबसूरत लग रही हैं, जबकि अभिनेता काले रंग के टक्सीडो में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। अगली पोस्ट उनकी एक छोटी सी क्लिप है जिसमें वे नीचे फिसल रहे हैं और धमाका कर रहे हैं।

तीसरी तस्वीर में उन्हें नाचते हुए देखा जा सकता है और उसके बाद एक तस्वीर में उन्हें फिसलते हुए देखा जा सकता है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, “अभी, यहीं सब कुछ हमारे पास है! #श्रीमान श्रीमती।"

बता दें कि इस जोड़े ने 15 मार्च को आईटीसी मानेसर में शादी कर ली। शादी के बाद से कपल की तस्वीरें आने का सिलसिला जारी है। पुलकित सम्राट के साथ शादी के बंधन में बंधने के कुछ ही दिनों बाद, कृति ने अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को अपनी 'पहली रसोई' की झलक दिखाई। उन्होंने स्वादिष्ट दिखने वाले हलवे की तस्वीर साझा की और यह भी चुटकी ली कि इसे पुलकित की दादी ने मंजूरी दी थी।

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की मेहंदी सेरेमनी

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर अपने मेहंदी समारोह की कुछ अद्भुत तस्वीरें साझा कीं। तस्वीरों में पुलकित अपनी मेहंदी लगवाते समय कृति पर फिदा होना बंद नहीं कर पा रहे हैं। साझा की गई तस्वीरों में दोनों को जमकर डांस करते देखा जा सकता है। कृति ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर तस्वीरें दोबारा साझा कीं और लिखा, "इश्क का रंग"।

टॅग्स :कृति खरबंदापुलकित सम्राटबॉलीवुड इंस्टा तड़काहिन्दी सिनेमा समाचारवेडिंग
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीदिल्ली हाईकोर्ट पहुंचे जैकी श्रॉफ, खुद की नकल करने वालों के खिलाफ की कार्रवाई की मांग, जानें क्या है मामला?

बॉलीवुड चुस्कीArmaan Malik: नई यात्रा की शुरुआत, जहां से सब कुछ शुरू होता..., अरमान मलिक ने कहा

बॉलीवुड चुस्कीकैंसर से जंग के दौरान करीबी दोस्तों ने छोड़ा साथ, बिल्कुल अकेली हो गई थीं मनीषा कोइराला, खुद बताई कहानी

बॉलीवुड चुस्कीसलमान खान के सपोर्ट में आईं एक्स गर्लफ्रेंड, बिश्नोई समाज से मांगी माफी; बोलीं- सलमान को नुकसान पहुंचाने...

बॉलीवुड चुस्कीबोमन ईरानी ने अपने क्रिएटिव होम बैनर 'ईरानी मूवीटोन' की दुनिया की एक झलक साझा की

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीसंजय कपूर के एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर के बारे में पत्नी महीप ने खुलकर की बात, कहा- वो नहीं चाहते कि बेटी शनाया संग कुछ ऐसा हो

बॉलीवुड चुस्कीSarfarosh 2: आमिर खान ने 'सरफरोश 2' को लेकर किया बड़ा खुलासा, जानें 25 साल बाद क्यों फिल्म बनाने की उठी मांग

बॉलीवुड चुस्कीWatch: विक्रांत मैसी की कैब ड्राइवर के साथ बहस, ड्राइवर ने लगाया गाली गलौच का आरोप; जानें वायरल वीडियो की सच्चाई

बॉलीवुड चुस्कीमनोज बाजपेयी की फिल्म 'भैया जी' का ट्रेलर हुआ रिलीज, फिल्म इस दिन होगी रिलीज

बॉलीवुड चुस्कीफिल्म गो गोवा गॉन ने पूरे किए 11 साल, कुणाल खेमू बोले- "एक ऐसी फिल्म है जो मुझे बहुत गर्व और खुशी देती है"