लाइव न्यूज़ :

बीजेपी नेता का विवादित बयान, '#MeToo गलत प्रथा, लड़कियां पैसों के लिए करती हैं ऐसा'

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: October 09, 2018 9:15 PM

Open in App
#MeToo:भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) सांसद उदित राज वेटरन एक्टर नाना पाटेकर के समर्थन किया  है। सांसद उदित राज ने मंगलवार को तनुश्री के लगाए आरापों के ऊपर बोला- 10 साल बाद किसी के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाना कितना प्रासंगिक है। उन्होंने कहा- देश में   #MeToo अभियान जोर पकड़ता दिख रहा है और एक के बाद एक कई महिलाएं मनोरंजन और मीडिया जगत में अपने यौन उत्पीड़न के अनुभवों को साझा कर रही हैं।  उन्होंने यह भी कहा- भारत में #MeToo आंदोलन की शुरुआत ही गलत प्रथा है। औरतें मर्दों को फंसाने के लिए और दो चार-लाख रुपये ऐंठने के लिए ऐसे आरोप लगाती हैं। और यही उनकी आदत है।
टॅग्स :# मी टूनाना पाटेकर
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीहाथ जोड़ कर नाना पाटेकर ने मांगी माफी

बॉलीवुड चुस्कीफैन को थप्पड़ मारने का वीडियो वायरल होने के बाद नाना पाटेकर ने दी सफाई; शख्स से मांगी माफी, कहा- "गलती हो गई..."

बॉलीवुड चुस्कीVideo: नाना पाटेकर ने प्रशंसक को मारा थप्पड़, बनारस की जनता में भारी आक्रोश, जानिए पूरा मामला

बॉलीवुड चुस्की'द वैक्सीन वॉर' में अपनी भूमिका और फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री के साथ काम करने को लेकर नाना पाटेकर ने क्या कहा?

भारतविजय दर्डा का ब्लॉग: मतदाता के रूप में हमारी कुछ कीमत है क्या?

भारत अधिक खबरें

भारतडेंगू के मामलों में वृद्धि के बीच बेंगलुरु नागरिक निकाय ने स्थिति को नियंत्रण में रखने के लिए पर्याप्त उपाय किए, कहा- 'घबराने की जरूरत नहीं'

भारतCongress leader Alamgir Alam: झारखंड के मंत्री और कांग्रेस नेता आलमगीर आलम अरेस्ट, ईडी ने 37 करोड़ किए थे जब्त

भारतDelhi Lok Sabha Election: वीकेंड पर दिल्ली हाउसफुल, मोदी-राहुल करेंगे चुनावी सभा

भारतBihar Lok Sabha Elections 2024: 5 सीट पर 20 मई को मतदान, हाजीपुर, सारण, मुजफ्फरपुर, मधुबनी और सीतामढ़ी सीट पर पड़ेंगे वोट, जानें समीकरण और 2019 में कौन रहा विजेता!

भारतAmit Shah On Arvind Kejriwal: 'उन्हें गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है, वे 22 सीटों पर चुनाव लड़ रहे हैं', केजरीवाल पर बोले अमित शाह