डिजिटल सब्सक्रिप्शन रेवेन्यू 15% बढ़कर ₹10,200 करोड़ पर पहुंच गया। 2024 में भारत में 47 मिलियन घरों में पेड वीडियो सब्सक्रिप्शन 11 मिलियन बढ़कर 111 मिलियन हो गए। ...
संदीप भंसाली की डिजिटल मार्केटिंग की यात्रा एक कठिन दौर में शुरू हुई। 2020 में महामारी के दौरान उनके परिवार का पारंपरिक साड़ी व्यवसाय ठहराव पर आ गया। ...
किशोर उम्र के बच्चों के लिए यह सीमा अधिकतम तीन घंटे है. इससे हम अंदाजा लगा सकते हैं कि अगर हमारे देश में बच्चे दिन में सात-आठ घंटे तक ऑनलाइन गेम खेल रहे हैं तो यह कितना खतरनाक है. ...
PM Modi's Birthday: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विभिन्न क्षेत्रों में भारत के विकास को गति देने के उद्देश्य से 10 महत्वपूर्ण योजनाओं का अनावरण किया है। बुनियादी ढांचे, शिक्षा, स्वास्थ्य सेवा और आर्थिक विकास को बढ़ाने के लिए पहल शुरू की गई, जो देश की ...
नेशनल पेमेंट्स कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया (NPCI) ने 27 अगस्त को एक सर्कुलर जारी करके घोषणा की है कि यह यूपीआई लाइट फीचर जल्द ही इस साल 31 अक्टूबर से लाइव हो जाएगा। ...
वारसॉ में इंडियन डायस्पोरा के सामने पीएम मोदी ने बुधवार को कहा, "भारत में हर दिन यूपीआई के माध्यम से किए जाने वाले डिजिटल लेन-देन की संख्या यूरोपीय संघ की आबादी के बराबर है।" ...
डिजिटल मार्केटिंग और ऑनलाइन इंडस्ट्री का उपयोग करके कई लोगों ने अपनी जिंदगी बदली है। पांच लोगों की आज हम बात करने जा रहे है, जिन्होंने ऑनलाइन इंटरनेट का उपयोग करके अपने आप को मार्केट में स्थापित किया। ...