लाइव न्यूज़ :

Watch: बुरी हालत में नजर आईं प्रियंका चाहर चौधरी, फटे कपड़ों में पहुंची होटल, सिक्यूरिटी ने रोका

By अंजली चौहान | Published: April 10, 2024 4:45 PM

Priyanka Chahar Choudhary Video: प्रियंका चाहर चौधरी हाल ही में गुरनजर चट्ठा के साथ दोस्त बनके गाने में नजर आई थीं। गाने को राहत फतेह अली खान ने गाया है

Open in App

Priyanka Chahar Choudhary Video: सलमान खान के रियालिटी शो बिग बॉस 16 फेम प्रियंका चाहर चौधरी इंडस्ट्री में आज ऐसा नाम है जो किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वह टेलीविजन पर सबसे प्रसिद्ध और मशहूर हस्तियों में से एक हैं। प्रियंका चाहर की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। फैन्स उन्हें खूब पसंद करते हैं और सोशल मीडिया पर उनसे जुड़ें रहने के लिए उन्हें फॉलो भी करते हैं। मगर हाल ही में प्रियंका के एक वीडियो ने उनके फैन्स को चिंता में डाल दिया है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में प्रियंका चाहर के साथ अजीब घटना हुई और वह खुद भी बहुत अजीबो-गरीब नजर आईं। उन्हें एक होटल के बाहर रोक दिया गया और जाने नहीं दिया गया। प्रियंका ने इस दौरान गंदे कपड़े पहने हुए थे जो बिल्कुल भी समान्य नहीं था। यही वजह रही कि गार्ड ने उन्हें होटल के अंदर जाने से रोक दिया।

इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर फैन्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। विरल भयानी द्वारा साझा किए गए वीडियो में प्रियंका को एक होटल परिसर के अंदर घूमते हुए दिखाया गया है। उसने गंदे कपड़े पहने हुए हैं और उसके बालों में भी कंघी नहीं की गई है। जैसे ही वह होटल में प्रवेश करने वाली थी, गार्ड और मैनेजर ने उसे रोका और पूछा कि वह कहां जा रही है। प्रियंका ने उन्हें बताया कि वह अंदर जा रही है लेकिन उन्होंने उसे अनुमति नहीं दी। वीडियो शेयर होते ही फैन्स ने रिएक्शन दिया।

उनमें से एक ने लिखा, "यह उनके नए म्यूजिक वीडियो "दोस्त बनके" का अंश है, यह न तो कोई पब्लिसिटी स्टंट है और न ही कोई प्रमोशन।" एक अन्य ने लिखा, "प्रियंका ने इस गाने में बहुत शानदार परफॉर्मेंस दी है। यह गाना बहुत खूबसूरत है, जरूर देखें।"

क्या है प्रियंका चाहर के लुक की सच्चाई?

दरअसल, प्रियंका चाहर चौधरी ने गंदे कपड़े और अजीब लुक अपने नए म्यूजिक वीडियो दोस्त बनके के लिए लिया है। गाने में उनका लुक यही है और इसलिए उन्होंने यह लुक लिया।

दोस्त बनके गाने की बात करें तो इसमें राहत फतेह अली खान और गुरनजर चट्ठा हैं। गाने में प्रियंका एक ऐसी महिला के किरदार में नजर आ रही हैं जिसे प्यार में धोखा मिला है। उनके अभिनय की सभी ने तारीफ की है।

बता दें कि प्रियंका चाहर चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत 2019 में शो गठबंधन से की। वह लोकप्रिय शो उडारियां में अभिनय करने के बाद प्रसिद्ध हुईं। रियलिटी शो बिग बॉस 16 में भाग लेने के लिए 2022 में शो छोड़ दिया। शो में अपने कार्यकाल के लिए उन्हें व्यापक पहचान मिली और वह दूसरी रनर-अप बन गईं। अभिनेत्री को हाल ही में एक प्रतिष्ठित प्रोजेक्ट दस जून की रात मिला है। यह शो एकता कपूर द्वारा संचालित किया जाएगा और ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीम होगा।

टॅग्स :वायरल वीडियोसोशल मीडियागानाटेलीविजन इंडस्ट्रीबिग बॉसहिन्दी सिनेमा समाचार
Open in App

संबंधित खबरें

ज़रा हटकेमोमोज की एक दुकान पर काम करने के लिए 25 हजार वेतन की पेशकश, जॉब का पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल, लोगों ने दी प्रतिक्रिया

ज़रा हटकेWatch: ऑटो में बैठा शख्स पी रहा था सिगरेट, बगल से गुजरे बाइक सवार का जला पैर, टोकने पर की बदसलूकी

बॉलीवुड चुस्कीWatch: फैन्स की धक्का-मुक्की से गिरने से बचे जूनियर एनटीआर, 'टिल्लू स्क्वायर' के इवेंट में बतौर गेस्ट शामिल हुए थे एक्टर

बॉलीवुड चुस्कीWatch: जान्हवी कपूर ने शिखर पहाड़िया के साथ रिलेशनशिप पर लगाई मुहर! बॉयफ्रेंड के नाम वाला नेकलेस पहने आईं नजर, वीडियो वायरल

बॉलीवुड चुस्कीन्यूली ब्राइड तापसी पन्नू ने गुपचुप शादी पर तोड़ी चुप्पी, बताई एक भी फोटो न शेयर करने की वजह

टीवी तड़का अधिक खबरें

टीवी तड़काBhabhi Ji Ghar Par Hai के इस एक्टर के साथ बचपन में हुए था यौन शोषण, कहा- "आज भी याद कर लगता है डर"

टीवी तड़काTMKOC की एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री ने पुलिस को दिया 'अल्टीमेटम', असित मोदी के खिलाफ FIR दर्ज न करने पर कही ये बात

टीवी तड़काजेल से निकलने के बाद एल्विश यादव ने की पहली पोस्ट, लग्जरी कारों के साथ खड़ें नजर आए यूट्यूबर

टीवी तड़काUrfi Javed ने ड्रेस में समा लिया सौर मंडल, सोशल मीडिया यूजर्स रह गए दंग, वीडियो देख चकरा जाएगा आपका सिर

टीवी तड़काएल्विश यादव गिरफ्तारी पर फूट-फूट कर रोई मां, बिग बॉस 14 फेम अली गोनी ने किया सपोर्ट; कहा- "उम्मीद है कि वह..."