लाइव न्यूज़ :

Movie Hate Story 4 World TV Premiere: हेट स्टोरी 4 का प्रीमियर, 10 दिसम्बर को इस चैनल पर आएगी फिल्म

By मेघना वर्मा | Published: November 26, 2018 1:39 PM

Movie Hate Story 4 World TV Premiere (मूवी हेट स्टोरी 4 वर्ल्ड टीवी प्रीमियर | Movie Hate Story 4 World Television Premiere | मूवी हेट स्टोरी 4 वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर): इस फिल्म में किस और बोल्डनेस के बारे में बात करते हुए डायरेक्टर विशाल पंड्या ने कहा थी कि फिल्म में किसिंग दृश्य होना किसी भी तरह से गलत नहीं है। 

Open in App

प्यार और बदले कि कहानी हेट स्टोरी 4 का जल्द ही वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर होने वाले है। हॉट उर्वशी रौतेला और करण वाही कि फिल्म हेट स्टोरी 4 इसी साल मार्च में रिलीज हुई थी। हेट स्टोरी की फ्रेंचाइजी ये फिल्म सोनी मैक्स चैनल पर आगामी 10 दिसम्बर को रात नौ बजे आने वाली है। इस फिल्म में किस और बोल्डनेस के बारे में बात करते हुए डायरेक्टर विशाल पंड्या ने कहा थी कि फिल्म में किसिंग दृश्य होना किसी भी तरह से गलत नहीं है। 

क्या है फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी ब्रिटेन में रहने वाले दो भाईयों आर्यन खुराना यानी विवान भटेना और राजीव खुराना यानी करण वाही की है। रिश्मा यानी इहाना ढिल्लन आर्यन की गर्लफ्रेंड हैं और अपने प्रोडक्ट के लिए उसे नए चेहरे की तलाश है। राजवीर ताशा यानी उर्वशी को तलाश लाता है। मगर अब ताशा पर आर्यन और राजवीर दोनों ही लट्टू हो जाते हैं।

कहानी में लव ट्रांगल का ये डोज इतना बढ़ जाता है कि ताशा एक मर्डर कर बैठती हैं। अब ताशा किसकी होती हैं और क्या इसके पीछे कोई सालों पुराना हादसा है जिसका बदला लेने ताशा आयी हैं ये आपको फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा। 

हलांकि ये फिल्म दर्शकों को ज्यादा पसंद नहीं आई मगर फिल्म में उर्वशी का अंदाज बेहद हॉट है। दर्शकों के बीच हेट स्टोरी 4 का क्रेज ज्यादा था मगर ये फिल्म उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी हैं। फिल्म के कलाकारों ने कहीं ना कहीं दर्शकों को निराश किया है। फिल्म की कहानी भी इस बार कुछ अलग सी नहीं दिखाई दे रही है। 

आप इस फिल्म को दस दिसम्बर को सोनी चैनल पर रात 9 बजे देख सकते हैं। फिल्म के संगीत की बात करें तो इसमें हॉट सॉग्स की भरमार है। फिल्म की लोकेशन अच्छी है। अगर आप रोमांटिक थ्रिलर फिल्मों  के शौकीन है तो आपको ये फिल्म जरूर देखने चाहिए। 

टॅग्स :वर्ल्ड टीवी प्रीमियरहेट स्टोरी
Open in App

संबंधित खबरें

भारतयति नरसिंहानंद ने कहा, 'मुस्लिम योजनाबद्ध तरीके से कई बच्चों को पैदा करके अपनी आबादी बढ़ा रहे हैं'

भारतकर्नाटक में मुस्लिम फल विक्रेता ने लगाया आरोप, 'पुलिस के सामने भीड़ ने उसकी गाड़ी तोड़ दी और सामान को बर्बाद कर दिया'

ज़रा हटके'हल्दीराम' के पैकेट पर उर्दू में लिखे विवरण पर टीवी रिपोर्टर ने दुकान में घुसकर जताई आपत्ति, मैनेजर ने दिया ये जवाब

बॉलीवुड चुस्कीBollywood Taja Khabar: काई पो छे की जगह हेट स्टोरी से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले थे सुशांत, जल्द दिवंगत एक्टर पर बनेगी बायोपिक

बॉलीवुड चुस्कीसुशांत सिंह राजपूत हेट स्टोरी के जरिए कर सकते थे बॉलीवुड में डेब्यू, जानिए किस वजह से नहीं बनी बात

टीवी तड़का अधिक खबरें

टीवी तड़कायूट्यूबर को बेरहमी से पीटने के बाद एल्विश यादव ने मैक्सटर्न के साथ मामला सुलझाया, साथ तस्वीरें खिंचवाईं

टीवी तड़कामनीषा रानी अब नहीं करेंगी डांस रियलिटी शो, वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप

टीवी तड़कातलाक की खबरों के बीच एक्ट्रेस दिलजीत कौर का छलका दर्द, बोलीं-"फैसले लेने से डरती हैं औरतें..."

टीवी तड़काSurbhi Chandna Wedding: 'इश्कबाज' फेम सुरभि चंदना बनीं दुल्हन, बॉयफ्रेंड करण शर्मा के साथ लिए सात फेरे; शादी की तस्वीरों और वीडियो पर फैन्स ने लुटाया प्यार

टीवी तड़काJhalak Dikhhla Jaa 11 की विनर बनते ही मनीषा रानी की बदली किस्मत! ट्रॉफी के साथ मिला इतना कैश और बहुत कुछ