लाइव न्यूज़ :

Bigg Boss 17: पार हो गई अश्लीलता की सभी हदें, कंबल में समर्थ-ईशा का इश्क!

By धीरज मिश्रा | Published: November 24, 2023 6:19 PM

Samarth Jurel Kisses Isha Malviya: सलमान खान बिग बॉस-17 को होस्ट कर रहे हैं और उनके शो में घर के सदस्य अश्लीलता की सारी हदें पार कर रहे हैं। गुरुवार को टीवी पर प्रसारित हुआ एपिसोड देखकर दर्शक शर्म से लाल हो गए हैं।

Open in App
ठळक मुद्देबिग बॉस-17 को सलमान खान होस्ट कर रहे हैं सलमान खान के शो में अश्लीलता की सभी हदें हुई पार ईशा को जबदरस्ती पकड़ते हुए पाए गए समर्थ जुरेल, किया किस

Samarth Jurel Kisses Isha Malviya: सलमान खान बिग बॉस-17 को होस्ट कर रहे हैं और उनके शो में घर के सदस्य अश्लीलता की सारी हदें पार कर रहे हैं। गुरुवार को टीवी पर प्रसारित हुआ एपिसोड देखकर दर्शक शर्म से लाल हो गए हैं। दरअसल, बिग बॉस के घर में ईशा मालीवीय और समर्थ जुरेल बतौर प्रेमी-प्रेमिका के तौर पर इश्क लड़ा रहे हैं।

समर्थ ईशा को अपनी ओर खींचते हैं और किस करने लग जाते हैं। इसके बाद कंबल में ईश्क का डबल डोज लिया जाता है। हालांकि, दर्शकों को दोनों के बीच की कैमिस्ट्री समझ नहीं आ रही है। क्योंकि घर के अंदर दोनों में अकसर झगड़े होते रहते हैं। लेकिन, प्यार भी दोनों में गजब का देखने को मिलता है।

वायरल हुआ वीडियो

बिग बॉस में ईशा और समर्थ के बीच का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया एक्स एकाउंट पर बिग बॉस 24*7 के नाम से एक वीडियो पोस्ट किया गया है। इस वीडियो में समर्थ ईशा के साथ जबरदस्ती करते हुए पाए जाते हैं, वह ईशा को बार बार किस करते हैं हालांकि ईशा उन्हें ऐसा करने से बार बार रोकती है पर वह नहीं रूकते हैं। जिस हैंडल से यह वीडियो शेयर किया गया है। उसका केपशन दिया गया कि ऐसा चलता रहा तो दोनों का जल्द ही छोटा चिंटू आ जाएगा।

वीडियो पर आए कमेंट

वायरल हो रहे वीडियो पर यूजर लगातार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि परिवार के साथ यह शो देखने वाला नहीं है। दूसरे यूजर ने लिखा कि उन्हें लग रहा होगा कि वह फनी लग रहे हैं लेकिन बाहर आएंगे तो उन्हें भी पता चलेगा कि वह कितने अजीब लग रहे थे। तीसरे यूजर ने लिखा कि वीकेंड के वार पर सलमान जरूर इनकी क्लास लेंगे और हिदायत देंगे कि यह फैमिली शो इस तरह की हरकत न करे।

टॅग्स :बिग बॉस 17सलमान खानकिस डेटेलीविजन इंडस्ट्रीसोशल मीडियावायरल वीडियो
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीअनुष्का शर्मा ने की स्मृति मंदाना से मुलाकात, सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल होते ही मचा तहलका

ज़रा हटकेViral Video: सड़क पर इंस्टाग्राम रील बनाने के लिए नाच रहे पुलिसकर्मी की वीडियो वायरल, लोग भड़के, देखिए

ज़रा हटकेWatch: बेजुबान पर अत्याचार की हदें पार; बुजुर्ग ने बेरहमी से पिल्लों की गर्दन मरोड़ी, वीडियो वायरल

ज़रा हटकेviral video: उबर ड्राइवर ने महिला से कहा- 'पाकिस्तान में होते तो अपहरण कर लेता', फिर क्या हुआ...देखें

बॉलीवुड चुस्कीWatch: मुंबई एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के घेरे में नजर आए सलमान खान, सिक्योरिटी देख उड़े फैन्स के होश

टीवी तड़का अधिक खबरें

टीवी तड़काTaarak Mehta ka Ooltah Chashmah फेम गुरुचरण सिंह 25 दिनों बाद घर लौटे, इतने दिनों तक लापता रहने की एक्टर ने बताई वजह

टीवी तड़काड्रामा क्वीन राखी सावंत 'गंभीर हृदय समस्या' के कारण मुंबई के अस्पताल में हुईं भर्ती

टीवी तड़कातारक मेहता का उल्टा चश्मा के अभिनेता गुरुचरण सिंह के पिता ने कहा- "मुझे अपने बेटे की आर्थिक स्थिति के बारे में कोई अंदाजा नहीं था"

टीवी तड़काGurucharan Singh Missing Case: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम एक्टर के मिसिंग केस में पुलिस का खुलासा, एक्टर के पास 10 से ज्यादा बैंक खाते

टीवी तड़काBharti Singh Hospitalisation: भारती सिंह से अस्पताल में मिलने पहुंचा बेटा, कॉमेडियन ने वीडियो शेयर कर दिया हेल्थ अपडेट; देखें