लाइव न्यूज़ :

Ganesh Chaturthi 2019: सड़क पर निया शर्मा ने किया धमाकेदार डांस, घर लाईं विघ्नहरता को

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 02, 2019 5:00 PM

गणेश चतुर्थी के त्योहार के मौके पर निया शर्मा का एक धमाकेदार वीडियो देखने का मिल रहा है। ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Open in App

गणेश चतुर्थी का त्योहार पूरे देश में धूमधाम से मनाया जा रहा है।महाराष्ट्र में इस त्योहार का जोश खास रूप से देखने को मिलता है। ऐसे में हर कोई अपने घर बप्पा को लेकर आता है। एक्ट्रेस निया शर्मा भी अपने घर बप्पा को  लाई हैं।

 इस दौरान निया का अनोखा रूप देखने को मिला है। निया ने इस साल भी अपने घर गणपति की स्थापना की है। इस दौरान वह बेवाक अंदाज में मुंबई की सड़कों पर डांस करती नजर आई हैं। निया का ये अंदाज सोशल मीडिया पर छा गया है।

 इस दौरान उनके साथ उनका दोस्त भी नजर आ रहा है। इस डांस का निया ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है। निया ने वीडियो शेयर करते हुए दिल की बात लिखी है। वीडियो में  वो ढोल ताशों की ताल पर झूमती दिखाई दी। लोगों को निया का ये बिंदास काफी पसंद आ रहा है। तो वहीं इस डांस वीडियो को शेयर करते निया ने लिखा कि क्योंकि हम दिल्ली से और हमें बस मौका चाहिए। निया ने छोटे पर्दे के टीवी शोज से अपनी खास पहचान बनाई है। जमाई राजा सीरियल से निया को असली फेम मिला था। इसके बाद वह वेबसीरीज में भी नजर आ चुकी हैं।

निया के अलावा और भी कई सेलेब्स के घर बप्पा पधारे हैं। शिल्पा से लेकर विवेक तक हर किसी ने बप्पा को अपने घर पर स्थापित किया है। सोशल मीडिया पर सेलेब्स ने खास दिन की फोटो भी शेयर की है। जो सोशल मीडिया पर छा गई हैं।

टॅग्स :निया शर्मा
Open in App

संबंधित खबरें

टीवी तड़कानिया शर्मा की इन तस्वीरों को देख, लोगों ने कहा 'उर्फी जावेद की बहन'

टीवी तड़काव्हाइट थाई स्लिट ड्रेस में निया शर्मा का दिलकश अंदाज, देखिए तस्वीरें

बॉलीवुड चुस्कीरिलीज हुआ एक्ट्रेस निया शर्मा का म्यूजिक वीडियो Naina Pech Ladaaye

टीवी तड़काNia Sharma Pics: निया शर्मा ने ब्लैक स्पोर्ट्स ब्रा में फ्लॉन्ट किया फिगर, सोशल मीडिया पर तस्वीरें हुईं वायरल

टीवी तड़काNia Sharma ने ब्लैक कलर के ब्रालेट टॉप में दिखाया सिजलिंग लुक, सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल

टीवी तड़का अधिक खबरें

टीवी तड़काTaarak Mehta ka Ooltah Chashmah फेम गुरुचरण सिंह 25 दिनों बाद घर लौटे, इतने दिनों तक लापता रहने की एक्टर ने बताई वजह

टीवी तड़काड्रामा क्वीन राखी सावंत 'गंभीर हृदय समस्या' के कारण मुंबई के अस्पताल में हुईं भर्ती

टीवी तड़कातारक मेहता का उल्टा चश्मा के अभिनेता गुरुचरण सिंह के पिता ने कहा- "मुझे अपने बेटे की आर्थिक स्थिति के बारे में कोई अंदाजा नहीं था"

टीवी तड़काGurucharan Singh Missing Case: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम एक्टर के मिसिंग केस में पुलिस का खुलासा, एक्टर के पास 10 से ज्यादा बैंक खाते

टीवी तड़काBharti Singh Hospitalisation: भारती सिंह से अस्पताल में मिलने पहुंचा बेटा, कॉमेडियन ने वीडियो शेयर कर दिया हेल्थ अपडेट; देखें