लाइव न्यूज़ :

बिग बॉस 11 के प्रतियोगी सब्यासाची सतपथी करेगें छोटे पर्दे पर स्वंयवर, समलैंगिक लेगें हिस्सा

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 10, 2018 3:56 PM

बिग बॉस 11 के प्रतियोगी सब्यासाची सतपथी ने भी इस फैलले पर खुशी जाहिर की है। अब खबरों की मानें तो कोर्ट के फैसले के बाद वह शादी करना चाहते हैं।

Open in App

सुप्रीम कोर्ट द्वारा आईपीसी की धारा 377 को हाल ही में हटा दिया गया है। कोर्ट के फैसले को समलैंगिकों ने जमकर सराहा है। ऐसे में बिग बॉस 11 के प्रतियोगी सब्यासाची सतपथी ने भी इस फैलले पर खुशी जाहिर की है। अब खबरों की मानें तो कोर्ट के फैसले के बाद वह शादी करना चाहते हैं। 

इसके लिए वह छोटे पर खुद के लिए स्वयंवर शुरू करने की तैयारी कर रहे हैं। स्वयंवर में वह खुद अपने लिए साथी को चुनेंगे। खास बात ये है कि  'सब्या के स्वयंवर' में सभी समलैंगिक प्रतियोगी होंगे। शो में प्रतियोगियों की तरह से समलैंगिकों को भाग लेना और राउंड के साथ साथ एक एक कर सब निकलते जाएंगे।

कहा जा रहा है कि स्वंयवर की बात खुद सब्यासाची ने की है। उन्होंने कहा है कि वह स्वयंवर की तैयारी कर रहे हैं और इसके लिए कुछ प्रोडक्शन हाउस से इसको लेकर बातचीत भी चल रही है। वह इस स्वयंवर को लेकर खासा उत्साहित हैं। ये स्वयंवर एक रियलटी शो की तरह से होगा। इससे पहले समलैंकिग को लेकर इस तरह के शो को पेश नहीं किया गया है इतिहास में पहली बार इस तरह से शो को पेश किया जाएगा।

 सब्या बिग बॉस के 11 वें सीजन में नजर आए थे। फैंस को उनको खासा प्यार मिला था।  सब्यासची डांसर भी है और र वह जाने माने OTV चैनल के एक कुकिंग शो के कुक हैं। बहुत कम ही लोगों को पता है कि सब्यसाची सतपथी ने मिस इंडिया 2017 को भी होस्ट किया था। वो एक अच्छे टीवी प्रस्तोता, एक शेफ, एक नर्तक, एक फैशन डिजाइनर हैं। ऐसे में अब उनका स्वयंवर फैंस के बेहद खास होने वाला है।

टॅग्स :समलैंगिकएलजीबीटीबिग बॉस
Open in App

संबंधित खबरें

क्राइम अलर्टSnake Venom Case: एल्विश यादव के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज, ईडी ने यूट्यूबर पर कसा शिकंजा

बॉलीवुड चुस्कीBigg Boss OTT3:सलमान खान के शो बिग बॉस ओटीटी 3 में हुआ बड़ा बदलाव, नया अपडेट आया सामने

बॉलीवुड चुस्कीशहनाज गिल के साथ रोमांटिक हुए एल्विश यादव, एक-दूसरे में खोये कपल, वीडियो देख फैन्स रह गए दंग

टीवी तड़काWatch: बुरी हालत में नजर आईं प्रियंका चाहर चौधरी, फटे कपड़ों में पहुंची होटल, सिक्यूरिटी ने रोका

बॉलीवुड चुस्कीSnake Venom Case: बुरी तरह फंसे एल्विश यादव; सांप का जहर केस में चार्जशीट दाखिल, 1200 पन्नों की चार्जशीट में यूट्यूबर समेत 8 लोग शामिल

टीवी तड़का अधिक खबरें

टीवी तड़काTaarak Mehta ka Ooltah Chashmah फेम गुरुचरण सिंह 25 दिनों बाद घर लौटे, इतने दिनों तक लापता रहने की एक्टर ने बताई वजह

टीवी तड़काड्रामा क्वीन राखी सावंत 'गंभीर हृदय समस्या' के कारण मुंबई के अस्पताल में हुईं भर्ती

टीवी तड़कातारक मेहता का उल्टा चश्मा के अभिनेता गुरुचरण सिंह के पिता ने कहा- "मुझे अपने बेटे की आर्थिक स्थिति के बारे में कोई अंदाजा नहीं था"

टीवी तड़काGurucharan Singh Missing Case: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम एक्टर के मिसिंग केस में पुलिस का खुलासा, एक्टर के पास 10 से ज्यादा बैंक खाते

टीवी तड़काBharti Singh Hospitalisation: भारती सिंह से अस्पताल में मिलने पहुंचा बेटा, कॉमेडियन ने वीडियो शेयर कर दिया हेल्थ अपडेट; देखें