लाइव न्यूज़ :

शिल्पा शिंदे ने डिलीट किया अपना ट्विटर अकाउंट, रीजन जानकर हैरान हो जाएंगे!

By मेघना वर्मा | Published: January 24, 2019 11:38 AM

शिल्पा ने इस बात को भी कंफर्म किया कि अब वो कभी ट्विटर पर वापिस नहीं आएंगी। उनके इस डिसीजन के बाद उनके कई ट्वीटर फैन्स ने उनके लिए लिखा।

Open in App

बिग बॉस की विनर शिल्पा शिंदे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिंव रहती हैं। अपने पैंश के लिए वो हमेशा ही अपने फैंन पेज और अपने सोशल मीडिया आकाउंट से उनसे जुड़ी रहती हैं मगर हाल ही में खबर आ रही है कि शिल्पा शिंदे ने अपना सोशल मीडिया अकाउंट डिलीट कर दिया है। ट्विटर पर उनके अकाउंट को उन्होंने डिलीट कर दिया है। 

सोशल मीडिया पर विभत्स जगह

शिल्पा शिंदे ने कहा कि वो अब सोशल मीडिया से दूर ही रहेंगी। क्योंकि सोशल मीडिया बहुत ही ब्रूटल प्लेस है। एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि उनके फैंन्स उन्हें लेकर बहुत पजेसिव हैं। तो मेरे बारे में जब भी नेगेटिव कमेंट आते हैं या लोग उन्हें ट्रोल करने लगते हैं तो भतेरे मैसेजेज उन्हें आने लगते हैं। वो कहती हैं कि उनके फैंस के ऊपर भी इससे फर्क पड़ता हैं।

उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया सोशलाइजेशन के लिए हैं अपने व्यूज रखने के लिए है मगर लोगों को इसके माध्यम से सब जानना पड़ता है। उन्होंने कहा कि उनको नहीं लगता कि सोशल मीडिया उनके लिए नहीं है। इसके बाद उन्होंने ट्वीटर से अपना अकाउंट डिलीट कर दिया। 

शिल्पा ने इस बात को भी कंफर्म किया कि अब वो कभी ट्विटर पर वापिस नहीं आएंगी। उनके इस डिसीजन के बाद उनके कई ट्वीटर फैन्स ने उनके लिए लिखा। किसी को उनका ये डिसीजन सही भी लगा किसी को गलत लगा। 

 

 

हाल ही में शिल्पा शिंदे ने बिग बॉस में जीती दीपिका कक्कड़ के ऊपर अपने इंटरेस्टिंग व्यूज रखें हैं। उन्होंने श्रीसंत को सपोर्ट करते हुए एक ट्वीट भी किया था।  

टॅग्स :शिल्पा शिंदे
Open in App

संबंधित खबरें

टीवी तड़काJhalak Dikhhla Jaa 10: इन एक्ट्रेस के बीच डांस की टक्कर, खूबसूरती में नहीं है किसी से कम, देखें तस्वीरें

टीवी तड़का'भाभी जी घर पर है' शो को अलविदा कह चुकी हैं ये सभी एक्ट्रेस, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड चुस्कीवेब सीरीज 'पौराशपुर' में शिल्पा शिंदे का ग्लैमरस लुक, तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

बॉलीवुड चुस्की‘गैंग्स ऑफ़ फिल्मीस्तान’ के मेकर्स से परेशान हैं शिल्पा शिंदे, शो के लिए कही ये बड़ी बात

टीवी तड़काशिल्पा शिंदे टीवी पर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर संग आएंगी नजर, देखें तस्वीरें

टीवी तड़का अधिक खबरें

टीवी तड़काTaarak Mehta ka Ooltah Chashmah फेम गुरुचरण सिंह 25 दिनों बाद घर लौटे, इतने दिनों तक लापता रहने की एक्टर ने बताई वजह

टीवी तड़काड्रामा क्वीन राखी सावंत 'गंभीर हृदय समस्या' के कारण मुंबई के अस्पताल में हुईं भर्ती

टीवी तड़कातारक मेहता का उल्टा चश्मा के अभिनेता गुरुचरण सिंह के पिता ने कहा- "मुझे अपने बेटे की आर्थिक स्थिति के बारे में कोई अंदाजा नहीं था"

टीवी तड़काGurucharan Singh Missing Case: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम एक्टर के मिसिंग केस में पुलिस का खुलासा, एक्टर के पास 10 से ज्यादा बैंक खाते

टीवी तड़काBharti Singh Hospitalisation: भारती सिंह से अस्पताल में मिलने पहुंचा बेटा, कॉमेडियन ने वीडियो शेयर कर दिया हेल्थ अपडेट; देखें