लाइव न्यूज़ :

सिर्फ 499 रुपये में घर ले जाएं Redmi Note 7 Pro, दोपहर 12 बजे यहां होगी सेल

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: June 26, 2019 10:47 AM

एक बार फिर Redmi Note 7 Pro स्मार्टफोन की सेल आयोजित की गई है। मार्च 2019 में लॉन्च हुआ ये फोन यूजर्स की पसंद बन चुका है। अगर अभी तक आप इस स्मार्टफोन को नहीं खरीद पाएं हैं तो आपके पास आज एक मौका है।

Open in App
ठळक मुद्देग्राहकों को एक्सचेंज ऑफर के तहत इस पर 13,500 रुपये तक की छूट मिलेगीहैंडसेट पर Airtel की ओर से 1,120 जीबी तक डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और एयरटेल थैंक्स बेनिफिट और Airtel TV का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलेगाफोन को एक बार फिर ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart और कंपनी की ऑफिशियल साइट Mi.com पर दोपहर 12 बजे से उपलब्ध कराया जाएगा

चीन की कंपनी Xiaomi पिछले काफी समय से अपने पॉपुलर स्मार्टफोन Redmi Note 7 Pro का सेल आयोजित कर रही है। एक बार फिर इस स्मार्टफोन की सेल आयोजित की गई है। मार्च 2019 में लॉन्च हुआ ये फोन यूजर्स की पसंद बन चुका है। अगर अभी तक आप इस स्मार्टफोन को नहीं खरीद पाएं हैं तो आपके पास आज एक मौका है।

इस फोन को एक बार फिर ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart और कंपनी की ऑफिशियल साइट Mi.com पर दोपहर 12 बजे से उपलब्ध कराया जाएगा। यह फोन नेप्टयून ब्लू, नेबुला रेड और स्पेस ब्लैक कलर वेरिएंट में पेश किया गया है।

यह भी पढ़ें: Xiaomi India 5th anniversary: 5 हफ्ते 5 सरप्राइज प्रोडक्ट लॉन्च करने वाली है शाओमी

Redmi Note 7 Pro कीमत और ऑफर्स

भारत में Redmi Note 7 Pro के दो वेरिएंट मौजूद हैं। इसके 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 13,999 रुपये में बेचा जाएगा। वहीं, रेडमी नोट 7 प्रो के 6 जीबी + 128 जीबी वर्जन की कीमत 16,999 रुपये है। यह नेप्ट्यून ब्लू, नेब्यूला रेड और स्पेस ब्लैक रंग में उपलब्ध होगा।

उठाएं इन ऑफर्स का फायदा

Redmi Note 7 Pro पर मिलने वाले लॉन्च ऑफर्स की बात करें तो हैंडसेट पर Airtel की ओर से 1,120 जीबी तक डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और एयरटेल थैंक्स बेनिफिट और Airtel TV का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

ग्राहकों को एक्सचेंज ऑफर के तहत इस पर 13,500 रुपये तक की छूट मिलेगी। यानी कि फोन पर पूरी एक्सचेंज वैल्यू मिलने पर आपको यह फोन 499 रुपये में मिल सकता है। साथ ही EMI की बात करें तो रेडमी नोट 7 प्रो को 465 रुपये प्रति महीने की EMI पर भी खरीदा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Airtel यूजर्स को कंपनी दे रही है ये अनलिमिटेड सुविधा, नहीं लगेगा कोई भी चार्ज

Redmi Note 7 Pro स्पेसिफिकेशन

Xiaomi रेडमी नोट 7 प्रो भी रेडमी नोट 7 की तरह “ऑरा डिज़ाइन” के साथ आता है। इसमें 6.3 इंच की फुल-एचडी+ स्क्रीन है, 19.5:9 आस्पेक्ट रेशियो और वाटरड्रॉप नॉच के साथ। फोन के फ्रंट और बैक पैनल पर 2.5डी कर्व्ड गोरिल्ला ग्लास 5 का इस्तेमाल हुआ है। स्मार्टफोन में 11एनएम प्रोसेस से बने क्वालकॉम ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है। रैम और स्टोरेज पर आधारित फोन के दो विकल्प हैं- 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज। दोनों ही वेरिएंट 256 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड को सपोर्ट करते हैं।

दूसरे स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Xiaomi Redmi Note 7 Pro ड्यूल कैमरा सेटअप के साथ आता है। इसमें एफ/ 1.79 अपर्चर वाला 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है। इसके साथ 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी डेप्थ सेंसर दिया गया है। फोन में एआई सीन डिटेक्शन, एआई पोर्ट्रेट मोड और नाइट मोड जैसे कैमरा फीचर हैं।

इसके अलावा फोन में 13 मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर है। इस फोन के रियर कैमरे से यूज़र 4K वीडियो रिकॉर्ड कर पाएंगे। फोन एंड्रॉयड पाई पर आधारित मीयूआई 10 पर चलेगा। फोन की बैटरी 4,000 एमएएच की है और यह क्विक चार्ज 4.0 को सपोर्ट करेगी।

टॅग्स :शाओमीरेड्मी बजट फ़ोनफ्लिपकार्टसेलऑफर
Open in App

संबंधित खबरें

कारोबारफ्लिपकार्ट इस कंपनी के साथ मिलकर देनी जा रही UPI सेवा, अब अच्छे ऑफर के लिए बना लें ID

कारोबारफ्लिपकार्ट के सह-संस्थापक बिन्नी बंसल ने 16 साल बाद बोर्ड से दिया इस्तीफा, नए ई-कॉमर्स वेंचर'ओप्पडूर' को किया शुरू

कारोबारफ्लिपकार्ट ने 5-7 फीसदी कर्मचारियों को निकालने की योजना बनाई, वार्षिक प्रदर्शन समीक्षा के आधार पर होगी छंटनी

कारोबारBlack Friday Sale 2023: क्या है ब्लैक फ्राइडे? क्यों आज के दिन ढेरों शॉपिंग करते हैं लोग, मिल रहे ये धांसू ऑफर

कारोबारफेस्टिव सीजन से पहले मीशो की बड़ी सौगात, बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए 5 लाख लोगों को मिल सकता है रोजगार

टेकमेनिया अधिक खबरें

टेकमेनिया5G in India: मोबाइल डेटा का इस्तेमाल 3.6 गुना अधिक, कुल डेटा ट्रैफिक में 5जी का योगदान 15 प्रतिशत, जानें आंकड़े

टेकमेनियाCyber attack in India: साइबर हमला और डेटा सेंध सबसे प्रमुख जोखिम, 2021 में 7वें पर रखा गया, 61 देश में सर्वे

टेकमेनियाLok Sabha Elections 2024: गूगल लोकसभा चुनावों के लिए मतदाताओं को देगा 'हाई क्वालिटी इन्फोर्मेशन', जानें विवरण

टेकमेनियाभारतीय वर्क स्पेस इंटीरियर के क्षेत्र में तेजी से आगे, गुणवत्ता मानक को बढ़ने पर जोर

टेकमेनियाGoogle AI tool: गूगल एआई टूल पर सवाल!, कई प्रावधानों के साथ आईटी नियमों का उल्लंघन, जानें क्या है माजरा