लाइव न्यूज़ :

रिपब्लिक डे ऑफर: आधे से भी कम कीमत पर खरीदें स्मार्टफोन, ये कंपनी दे रही है भारी छूट

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: January 24, 2019 11:02 AM

Togofogo ने अपने ग्राहकों के लिए स्पेशल रिपब्लिक डे सेल की शुरूआत की है। यह सेल 21 जनवरी से शुरू हुई है जो 26 जनवरी तक चलेगी। इस सेल में कुछ चुनिंदा सर्टिफाइड स्मार्टफोन्स पर 70 प्रतिशत तक की छूट दी जाएगी।

Open in App
ठळक मुद्देTogofogo ने अपने ग्राहकों के लिए स्पेशल रिपब्लिक डे सेल की शुरूआत की हैयह सेल 21 जनवरी से शुरू हुई है जो 26 जनवरी तक चलेगीकुछ चुनिंदा सर्टिफाइड स्मार्टफोन्स पर 70 प्रतिशत तक की छूट दी जाएगीMotorola, Xiaomi और Apple जैसी कंपनियों के स्मार्टफोन्स पर सुपर डील

भारत के 70 वें गणतंत्र दिवस के मौके पर कई ई-कॉमर्स कंपनियां सेल का आयोजन कर रही है। सेल के दौरान स्मार्टफोन, टैबलेट और दूसरे गैजेट्स पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसी के तहत Togofogo ने अपने ग्राहकों के लिए स्पेशल रिपब्लिक डे सेल की शुरूआत की है। यह सेल 21 जनवरी से शुरू हुई है जो 26 जनवरी तक चलेगी। इस सेल में कुछ चुनिंदा सर्टिफाइड स्मार्टफोन्स पर 70 प्रतिशत तक की छूट दी जाएगी। इसके अलावा आप रिफर्बिश्ड फोन को भारी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते है। इसमें Motorola, Xiaomi और Apple जैसी कंपनियों के स्मार्टफोन्स पर सुपर डील दी जाएगी।

टोगोफोगो गणतंत्र दिवस सेल में क्या है खास

6 दिनों तक चलने वाली इस सेल में टोगोफोगो वारंटी बाजार के साथ मिलकर फोन पर 1 साल की वारंटी दे रहा है। बता दें कि वारंटी बाजार यूजर्स को इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर एक्सटेंडेड वारंटी देने के लिए जाना जाता है।

sale

एप्पल, मोटोरोला, शाओमी, एचटीसी फोन्स पर 70 प्रतिशत तक की छूट

अगर आप भी रिपपब्लिक डे पर चल रही सेल का फायदा उठाना चाहते हैं और नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो टोगोफोगो की ऑफिशियल togofogo.com पर जाकर खरीदारी कर सकते हैं। यहां आपको एप्पल, मोटोरोला, शाओमी, एचटीसी समेत सभी ब्रांड के स्मार्टफोन को 70 प्रतिशत तक के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं।

best-smartphones

टोगोफोगो के सीईओ सौमित्रा गुप्ता ने सेल के बारे में बताते हुए कहा कि, Apple, Xiaomi और Motorola जैसे ब्रांड्स हमारी वेबसाइट पर टॉप सेलिंग ब्रांड रहे हैं और उसी को ध्यान में रखते हुए हमने इस सेल की शुरुआत की है। इसमें आप बेहद कम कीमत में नया स्मार्टफोन खरीद सकते हैं।

टॅग्स :रिपब्लिक डे सेलगणतंत्र दिवसस्मार्टफोनशाओमीमोटोरोलाएचटीसीएप्पल
Open in App

संबंधित खबरें

कारोबारफोन लेने का बना ले रहें प्लान, तो अभी करें बुक, वरना जून के बाद बढ़ जाएगी कीमत, जानें यहां..

भारतगणतंत्र दिवस समारोह के लिए जोश का अभियान #HarGharParade, जानिए जोश अभियान के बारे में सब कुछ

भारतFirst Republic Day Parade कहां हुई थी, किसने फहराया था तिरंगा

भारतRepublic Day 2024: देशभर में धूमधाम से मनाया गया 75वां गणतंत्र दिवस समारोह, शिवपार्क में राष्ट्रीय ध्वज फहराया

भारतRepublic Day 2024: 75वें गणतंत्र दिवस की परेड में एआई की झलक, स्वदेशी प्रणाली ‘स्वाति’, मोबाइल ब्रिजिंग प्रणाली ‘सर्वत्र’ का प्रदर्शन, जानें क्या है

टेकमेनिया अधिक खबरें

टेकमेनियाSnapchat down problem: स्नैपचैट हुआ डाउन, फोटो अपलोड करने में आई समस्या, सोशल मीडिया पर आ रही हैं प्रतिक्रिया

टेकमेनियाब्लॉग: असुरक्षित इंटरनेट से जुड़े खतरों की बढ़ती चुनौतियां

टेकमेनिया2024 में लॉन्च होंगे एप्पल के कई नए उत्पाद, आईफोन-16, विजन प्रो, एप्पल वॉच एक्स और नया आईपैड आएंगे बाजार में

टेकमेनियाTRAI Monthly Customer Figures: वोडाफोन आइडिया को कोई राहत नहीं, 20.44 ग्राहक ने छोड़ दिया साथ, जानें रिलायंस जियो और भारती एयरटेल का हाल

टेकमेनिया2023 में व्हाट्सएप ने भारत में सात करोड़ से अधिक अकाउंट पर प्रतिबंध लगाया, ये थे कारण