लाइव न्यूज़ :

10,000 रु से भी कम कीमत में आते हैं ये Smart LED TV, शानदार फीचर्स से हैं लैस

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: July 30, 2019 7:21 AM

अगर आप LED स्मार्ट टीवी खरीदने की सोच रहे हैं तो यह खबर आपके काम की है। इस खबर में हम आपको 5 ब्रांडेड एलईडी टीवी के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपके बजट के हिसाब से पहली पसंद बन सकते हैं।

Open in App
ठळक मुद्देमार्केट में अब 10-12 हजार रुपये तक में Smart TV खरीदने के लिए मिल जाएंगीजेवीसी ने हाल ही में भारतीय बाजार में अपना 32 इंच का HD LED टीवी पेश किया है

मार्केट में बढ़ते कॉम्पिटिशन को देखते हुए कंपनियां हर कीमत में अपने यूजर्स को स्मार्ट टीवी उपलब्ध करा रही है। मार्केट में अब 10-12 हजार रुपये तक में Smart TV खरीदने के लिए मिल जाएंगी। ऐसे में बाजार में कई चीनी कंपनियों ने भी अपने प्रोडक्ट बाजार में उतारे हैं।

अगर आप LED स्मार्ट टीवी खरीदने की सोच रहे हैं तो यह खबर आपके काम की है। इस खबर में हम आपको 5 ब्रांडेड एलईडी टीवी के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपके बजट के हिसाब से पहली पसंद बन सकते हैं।

smart-led-tv

तो आइए जानते हैं इन स्मार्ट टीवी के बारे में...

JVC 32N380C HD LEDकीमत- 7,499 रुपये

जेवीसी ने हाल ही में भारतीय बाजार में अपना 32 इंच का HD LED टीवी पेश किया है। इस टीवी में डॉल्बी सराउंड साउंड दिया गया है और इसे Flipkart से खरीदा जा सकता है। इस टीवी में किनारे बहुत कम है और 12 वॉट के दो स्पीकर्स दिए गए हैं। इसमें ब्लूटूथ का भी सपोर्ट मिलेगा। इसमें दो एचडीएमआई और दो यूएसबी पोर्ट दिए गए हैं।

Noble Skiodo R-32 HDकीमत- 8,499 रुपये

इस टीवी की कीमत 8,499 रुपये है और इसे फ्लिपकार्ट और अमेजन से खरीदा जा सकता है। इसमें सिनेमा जूम फीचर है। इसमें 10 वॉट के दो स्पीकर्स हैं। साथ ही इसमें इनबिल्ट एंप्लिफायर मिलेगा जिसमें पांच ऑडियो मोड्स मिलेंगे। कनेक्टिविटी के लिए 3.5mm का हेडफोन जैक, यूएसबी और एचडीएआई पोर्ट मिलेंगे।

noble-skiodo

BPL T32BH3A HD Ready LED TVकीमत- 9,499 रुपये

BPL के इस 32 इंच वाले टीवी की कीमत 9,499 रुपये है। इसमें दो एचडीएमआई पोर्ट मिलेंगे और एक यूएसबी पोर्ट मिलेगा। इसमें 16 वॉट का स्पीकर मिलेगा। इस टीवी को अमेजन से खरीदा जा सकता है। इसके 40 इंच वाला वर्जन भी उपलब्ध है।

Micromax 32-inch HD Ready LED TVकीमत- 9,999 रुपये

माइक्रोमैक्स के इस 32 इंच वाले टीवी में आईपीएस पैनल लगा है। इस टीवी को अमेजन और फ्लिपकार्ट से 9,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसके साथ 599 रुपये अधिक देने पर फ्लिपकार्ट प्रोटेक्शन प्रोग्राम मिल रहा है जिसके तहत आपको घर पर रिपेयरिंग फ्री में मिलेगी। इसमें 24 वॉट का स्पीकर मिलेगा।

smart-tv-mid

TCL 32D3000 HD Ready LED TVकीमत- 9,999 रुपये

TCL की 32 इंच के इस टीवी को अमेजन से खरीदा जा सकता है। इस टीवी का 28 इंच वाला वर्जन भी उपलब्ध है जिसकी कीमत 8,999 रुपये है। इसमें एचडीएमआई पोर्ट और डॉल्बी ऑडियो दिया गया है। इसमें 16 वॉट का स्पीकर है।

टॅग्स :स्मार्ट टीवीमाइक्रोमैक्सअमेजनफ्लिपकार्ट
Open in App

संबंधित खबरें

ज़रा हटकेदुनिया का सबसे विशालकाय एनाकोंडा सांप एना जूलिया अमेजन वर्षावन में पाया गया मृत, जानें इसकी लंबाई और वजन

कारोबारमहिला दिवस पर अमेजन का 500 छात्राओं को तोहफा, शुरू होगा '#SheIsAmazon' कैंपेन, जानें यहां सब कुछ

कारोबारफ्लिपकार्ट इस कंपनी के साथ मिलकर देनी जा रही UPI सेवा, अब अच्छे ऑफर के लिए बना लें ID

कारोबारफ्लिपकार्ट के सह-संस्थापक बिन्नी बंसल ने 16 साल बाद बोर्ड से दिया इस्तीफा, नए ई-कॉमर्स वेंचर'ओप्पडूर' को किया शुरू

कारोबारअमेजन को कर्मचारियों की लगातार निगरानी करना भारी पड़ा, फ्रांसीसी एजेंसी ने लगाया 290 करोड़ का जुर्माना, जानें पूरा मामला

टेकमेनिया अधिक खबरें

टेकमेनियाभारत में WhatsApp ने बनाया 'अकाउंट बैन' करने में नया रिकॉर्ड, 1 फरवरी से 29 फरवरी के बीच 76 लाख से ज्यादा अकाउंट हो चुके हैं प्रतिबंधित

टेकमेनिया'एक्स' पर क्या चल रहा है वायरल?, जानने के लिए यहां क्लिक करें, क्या है माजरा, यहां समझिये

टेकमेनियाभारतवंशी पवन दावुलुरी बने माइक्रोसॉफ्ट विंडोज के चीफ, आईआईटी मद्रास से हैं ग्रेजुएट, जानिए उनके बारे में

टेकमेनिया5G in India: मोबाइल डेटा का इस्तेमाल 3.6 गुना अधिक, कुल डेटा ट्रैफिक में 5जी का योगदान 15 प्रतिशत, जानें आंकड़े

टेकमेनियाCyber attack in India: साइबर हमला और डेटा सेंध सबसे प्रमुख जोखिम, 2021 में 7वें पर रखा गया, 61 देश में सर्वे