लाइव न्यूज़ :

Anupamaa 7 February Episode: अनुपमा का हाथ पकड़ेगा अनुज, दोनों के बीच आएगा यशदीप, अनुज को कहेगा ये बात..

By संदीप दाहिमा | Published: February 07, 2024 6:57 PM

Open in App
1 / 6
टीवी सीरियल अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में आप देखेंगे की अनुपमा, अनुज और श्रुति साथ में बैठे होंगे और अनुपमा दोनों को शादी की शुभकामनाएं देगी। (फोटो- इंस्टाग्राम)
2 / 6
इसके बाद श्रुति को कॉल आता है और वो उठकर बाहर चली जाती है, इसके बात अनुपमा भी वहां से जाने लगती है और अनुज उसे आवाज देकर रोक लेता है। (फोटो- इंस्टाग्राम)
3 / 6
अनुज अनुपमा से बात करने की कोशिश करेगा मगर अनुपमा उसे ये कहकर मना कर देगी की उसके पास बहुत काम है, तभी अनुज अनुपमा का पल्लू पकड़कर उसे रोक लेगा। (फोटो- इंस्टाग्राम)
4 / 6
अनुपमा अनुज से कहेगी आप अपनी जिंदगी में बहुत आगे बढ़ चुके हो और जब मै आगे बढ़ रही हूं तो मुझे क्यों रोक रहे हो? (फोटो- इंस्टाग्राम)
5 / 6
मगर अनुज नहीं मानेगा और कहेगा की मुझे मेरे सवालों का जवाब चाहिए, जिनका मुझे 5 सालों से इंतजार है और अनुपमा का हाथ पकड़ लेगा। (फोटो- इंस्टाग्राम)
6 / 6
इसके बाद वहां यशदीप आ जाता है और अनुज से कहता है की उसके स्टाफ को कोई परेशान करे ये उसे पसंद नहीं है और उसे बाहर जाने के लिए कहता है। (फोटो- इंस्टाग्राम)
टॅग्स :अनुपमारूपाली गांगुलीहिन्दी सिनेमा समाचार
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीवरुण धवन की खूंखार विलेन से भिड़ंत, टीजर के बाद फिल्म 'बेबी जॉन' का पोस्टर रिलीज

बॉलीवुड चुस्कीअनन्या पांडे के हैंडसम कजिन अहान पांडे करने जा रहे बॉलीवुड में डेब्यू, निर्देशक मोहित सूरी की लव स्टोरी में दिखाएंगे अपना हुनर

बॉलीवुड चुस्कीVedaa: जॉन अब्राहम की फिल्म 'वेदा' का फर्स्ट लुक आउट, एक्टर संग नजर आएंगी शरवरी वाघ

बॉलीवुड चुस्की300 करोड़ के पार पहुंची 'फाइटर', बॉक्स ऑफिस पर ऋतिक-दीपिका की जोड़ी की धूम

बॉलीवुड चुस्कीKiara Advani-Sidharth Malhotra Anniversary: वर्क लाइफ को बैलेंस करते हुए ऐसे सिड-कियारा ने अपने रिलेशन का रखा हाइड, जानें कैसे एक्ट्रेस हार बैठी अपना दिल

टीवी तड़का अधिक खबरें

टीवी तड़काBigg Boss 17 के घर से बाहर निकलते ही नई लड़की के साथ दिखें मुनव्वर फारूकी! वायरल वीडियो में मिस्ट्री गर्ल के क्लोज दिखें कॉमेडियन

टीवी तड़काWATCH: मुंबई में करण वाही और एक बाइकर के बीच रोड-रेज की घटना, अभिनेता ने बनाई घटना की वीडियो

टीवी तड़काबिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारूकी ने दोस्तों संग किया जबरदस्त डांस, 'नाटू-नाटू' गाने पर अपने मूव्स से बांधा समा

टीवी तड़काAnupama: अनुपमा-यशदीप आएंगे करीब, जल्द करेंगे शादी!, करीबियां देख अनुज को होगी जलन

टीवी तड़काटीवी की ये हसीनाएं इस साल रियल लाइफ में बन जाएंगी बहू, सुरभि चंदना-दिव्या अग्रवाल समेत यहां पढ़ें पूरी लिस्ट