लाइव न्यूज़ :

Photos: भूलकर भी अपने लाइफ पार्टनर को इन 5 बातों को लेकर कभी न टोकें

By ललित कुमार | Published: November 17, 2018 12:14 PM

Open in App
1 / 6
अक्सर अपने पार्टनर कई बातों को लेकर बार बार उन्हें टोकने लग जाते हैं, जिससे कई बार पार्टनर का मूड ऑफ हो जाता है। कई बार इन बातों को लेकर आपका पार्टनर इस हद तक नाराज भी सकता है, जिसके कारण आपका रिश्ता भी खतरे में पड़ सकता है तो आइए जानते हैं कौन सी हैं वो 5 बातें जिनसे अक्सर मर्दों का होता है मूड खराब...
2 / 6
हम इस बात को समझ सकतें है कि लड़कियों की आदत होती है हर बात में पूछताछ करने की लेकिन कई बार यह आदत आपके रिश्ते पर भरी पड़ सकती है। इसलिए भूलकर भी अपने पार्टनर की दोस्ती या उनके दोस्तों को लेकर किसी भी तरह का कोई कमेंट ना करें।
3 / 6
कई बार आपके पार्टनर से आपकी लड़ाई का कारण उनकी पर्सनालिटी भी होती है, जैसे की उनके कपड़े पहनने का ढंग या बातचीत करने का ढंग। लेकिन यही बातें होती है जो आपके पार्टनर को पसंद होती है कि आप इन बातों को लेकर बार बार दखलअंदाजी करें।
4 / 6
कई बार ऐसा होता है कि परिवार में लड़कों को महिलाओं से ज्याद इज्जत दी जाती है। लेकिन ऐसे में कई बार परिवार में यह बात होती कि महिलाओं को कोई भी काम करने से पहले अपने पति से पूछना चाहिए अब इस बात को लेकर अगर वो आपको कुछ समझाना चाहती है तो उन्हें लगता है कि वो उनकी आलोचना कर रही है। तो इन बातों का ध्यान रखें।
5 / 6
कई बार हम अपने शौक को पूरा करने के लिए फिजूलखर्ची पर भी उतर जाते हैं। इस बात को अगर आपकी पत्नी आपको समझाती है तो उन पर गुस्सा होने की वजह उनकी बातों को ध्यानपूर्वक सुने कि आखिर वो कहना क्या चाहती है।
6 / 6
ज्यादातर मर्दों का स्वाभाव गुस्से वाला होता है। यही एक कारण भी है उन्हें अपनी आदतों को लेकर किसी भी तरह का कोई कमेंट सुनना पसंद नहीं होता है। कही ऐसा न हो की इस आदत की वजह से आपके रिश्ते में किसी तरह की दरार पड़ जाए।
टॅग्स :रिलेशनशिपरिलेशनशिप टिप्स
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीअनन्या पांडे- आदित्य रॉय कपूर की जुदा हुईं राहें, 2 साल के रिलेशनशिप के बाद ब्रेकअप: रिपोर्ट

रिश्ते नातेRelationship Tips: टूटने की कगार पर है आपका रिश्ता? ये 5 तरीकों से बचाएं रिलेशनशिप

बॉलीवुड चुस्कीWatch: जान्हवी कपूर ने शिखर पहाड़िया के साथ रिलेशनशिप पर लगाई मुहर! बॉयफ्रेंड के नाम वाला नेकलेस पहने आईं नजर, वीडियो वायरल

ज़रा हटकेपार्टनर के साथ करें ड्रिंक... लंबी होगी उम्र, रहेंगे खुशहाल, रिसर्च में दावा

रिश्ते नातेInternational Women's Day 2024 के मौके पर अपनी लाइफ की स्पेशल वुमन को दें ये खास तोहफा, बजट फ्रेंडली होने के साथ है यूनिक

रिश्ते नाते अधिक खबरें

रिश्ते नातेHappy Chocolate Day 2024: चॉकलेट डे पर सिर्फ चॉकलेट से नहीं इन मैसेज से घोले मिठास, पार्टनर को भेजे ये संदेश

रिश्ते नातेHappy Propose Day 2024: इन मैसेज को भेजकर पार्टनर से करें प्यार का इजहार, यहां से ले सही आइडिया

रिश्ते नातेRose Day 2024: सिर्फ रोज नहीं, इन चीजों से भी पार्टनर को करें खुश; यादगार रहेगा आज का दिन

रिश्ते नातेRose Day 2024: 'रोज डे' से शुरू हो रहा प्यार का सप्ताह, ऐसे कराए अपने पार्टनर को स्पेशल फील

रिश्ते नातेValentine's Week: रोज डे से होती है वैलेंटाइन वीक की शुरुआत , वैलेंटाइन डे पर समाप्त, देखें पूरी लिस्ट