लाइव न्यूज़ :

सोनू सूद ने शेयर की मां की पुरानी तस्वीरें, भावुक, कई यादें, भावनात्मक पोस्ट लिखी

By सतीश कुमार सिंह | Published: October 13, 2021 5:40 PM

Open in App
1 / 10
सोनू सूद एक लोकप्रिय अभिनेता हैं जिन्होंने लॉकडाउन के दौरान कई लोगों को बचाया। पर्दे पर विलेन का किरदार निभाने वाले सोनू सूद असल जिंदगी में कई लोगों के लिए हीरो बने।
2 / 10
सोनू सूद की मां सरोज सूद की 13वीं पुण्यतिथि पर अभिनेता ने नोट साझा किया। “13 साल पहले उसी दिन, 13 अक्टूबर को.. जब मेरे हाथों से जिंदगी फिसल गई थी।
3 / 10
छोटे नोट के साथ अपनी मां की एक पुरानी तस्वीर भी शेयर की। सोनू सूद को अक्सर अपनी मां की याद आती है और अभिनेता अक्सर उन्हें याद करते हुए पोस्ट समर्पित करते हैं।
4 / 10
सोनू सूद को अपनी मां से बहुत प्यार है और वह इससे पहले कई पोस्ट में उनके लिए अपने प्यार का इजहार कर चुके हैं। उन्होंने अपनी मां के बारे में एक और पोस्ट भी शेयर किया और अपनी भावनाओं को व्यक्त किया।
5 / 10
मां की याद में पोस्ट शेयर किया। अपने जन्मदिन पर भी सोनू सूद ने अपनी माँ को शुभकामना देने के लिए एक मार्मिक पोस्ट साझा की।
6 / 10
अभिनेता ने कोरोना वायरस महामारी के कारण देशव्यापी तालाबंदी के दौरान प्रवासी मजदूरों की मदद करने के लिए एक अभूतपूर्व काम किया है।
7 / 10
जन्मदिन मुबारक हो माँ... बस हमेशा मेरा मार्गदर्शन करते रहो जिस तरह से तुम जीवन भर करती रही हो। काश मैं तुम्हें कसकर गले लगा पाता और तुम्हें बता पाता कि मैं तुमसे कितना प्यार करता हूं..लेकिन मुझे यकीन है कि तुम हमें कभी भी याद कर रहे होंगे। जीवन कभी एक जैसा नहीं होगा लेकिन जब तक मैं तुम्हें फिर से नहीं देखूंगा, तब तक मेरी मार्गदर्शक देवदूत बनो। मिस यू, ”
8 / 10
सोनू सूद ने अपनी मां के लिए फेसबुक के साथ-साथ इंस्टाग्राम पर भी ऐसा ही एक पोस्ट शेयर किया है।
9 / 10
काम के मामले में सोनू सूद आखिरी बार रोमांटिक कॉमेडी फिल्म सीता में नजर आए थे।
10 / 10
अभिनेता अक्षय कुमार के ऐतिहासिक नाटक पृथ्वीराज का भी हिस्सा है जिसमें मानुषी छिल्लर, संजय दत्त, मानव विज और आशुतोष राणा भी हैं।
टॅग्स :सोनू सूदबॉलीवुड हीरोबॉलीवुड इंस्टा तड़काकोविड-19 इंडियाकोरोना वायरस इंडियामुंबई
Open in App

संबंधित खबरें

क्राइम अलर्टMumbai Crime News: 34 दिनों से लापता 19 वर्षीय युवती का शव बरामद, प्रेमी ने पहले प्रेमिका का अपहरण किया और गला घोंटकर हत्या की, फिर लोकल ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या की, सुसाइड नोट में ‘कोड़’ से खुलासा

बॉलीवुड चुस्कीशाहरुख खान जनवरी के अंत तक बड़ी घोषणा कर सकते हैं, आने वाली फिल्मों से हटाएंगे पर्दा

स्वास्थ्यCOVID 19 Update: देश में कोरोना का कहर, 24 घंटो में कोविड के 269 नए मामले, 3 लोगों की मौत

कारोबारjob change 2024: 88 प्रतिशत पेशेवर अपनी नौकरी बदलने पर कर रहे विचार, चुनौतीपूर्ण आर्थिक माहौल में बेहतर कार्य-जीवन संतुलन की इच्छा और अधिक वेतन, लिंक्डइन की रिपोर्ट में खुलासा

स्वास्थ्यकोरोना से भी ज्यादा खतरनाक है Disease X, जानिए इस वायरस के बारे में सबकुछ

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्की'फाइटर' के विलेन की बॉडी देख छूट जाएंगे पसीने, ऋतिक संग फाइट सीन्स में दिखा खूंखार अंदाज

बॉलीवुड चुस्कीMalti Marie Birthday: प्रियंका-निक ने ऐसे मनाया बेटी मालती मैरी का बर्थडे, क्यूट तस्वीरों ने जीता फैंस का दिल

बॉलीवुड चुस्की69th Filmfare Awards 2024: फिल्मफेयर नॉमिनेशन की रेस में जवान, पठान, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, जानें कौन मारेगा बाजी

बॉलीवुड चुस्कीजैकी श्रॉफ ने मुंबई के सबसे पुराने राम मंदिर में की सफाई, सीढ़ियों पर लगाया पोछा; वीडियो देख फैन्स खुश

बॉलीवुड चुस्कीCaptain Miller Box Office Day 4: धनुष की फिल्म 'कैप्टन मिलर' की धूम, 4 दिनों में कमाए इतने करोड़, देखें बॉक्स ऑफिस का हाल