लाइव न्यूज़ :

सलमान खान की बहन अर्पिता के घर से हीरे के आभूषण चोरी, नौकर गिरफ्तार

By संदीप दाहिमा | Published: May 17, 2023 8:05 PM

Open in App
1 / 5
बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने उपनगर खार स्थित अपने घर से कथित तौर पर हीरे जड़ित सोने के करीब पांच लाख रुपये के आभूषण चोरी होने की शिकायत दर्ज करायी, जिसके बाद पुलिस ने उनकी घरेलू सहायक को गिरफ्तार किया है।
2 / 5
एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि घटना सोमवार की है और 30 वर्षीय घरेलू सहायक को मंगलवार को पड़ोसी ठाणे जिले से गिरफ्तार किया गया।
3 / 5
खार थाने के एक अधिकारी ने कहा, ‘‘ संदीप हेगड़े खार में 17वीं रोड स्थित अर्पिता खान के घर से करीब पांच लाख रुपये के हीरे जड़ित सोने के आभूषण लेकर फरार हो गया था।
4 / 5
घटना की जानकारी होने पर अर्पिता ने पुलिस से संपर्क किया और शिकायत दर्ज कराई।’’ उन्होंने बताया कि शिकायत के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की और इलाके में सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली।
5 / 5
अधिकारी ने कहा, ‘‘ तकनीक की मदद और अन्य जानकारी के आधार पर पुलिस ने मंगलवार को आरोपी को ठाणे से गिरफ्तार किया।’’ उन्होंने बताया कि उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था, जिसमें 381 (क्लर्क या नौकर द्वारा चोरी) शामिल है। मामले की जांच की जा रही है।
टॅग्स :सलमान खानहिन्दी सिनेमा समाचारमुंबई
Open in App

संबंधित खबरें

ज़रा हटकेVaranasi: सनी लियोन हुई गंगा आरती में शामिल, भीड़ रोकने के लिए बुलानी पड़ी पुलिस, वीडियो वायरल

बॉलीवुड चुस्कीशाहरुख खान के घर पहुंचे फुटबॉलर डेविड बेकहम का ग्रेंड वेलकम, स्पेशल गेस्ट की मेजबानी खुद आगे आए किंग खान

पूजा पाठChhath Puja 2023: आस्था का महापर्व आज से "नहाय खाय" से हुआ शुरू, जानिए नियम

बॉलीवुड चुस्कीहाथ जोड़ कर नाना पाटेकर ने मांगी माफी

बॉलीवुड चुस्कीTiger 3 Box Office: वर्ल्ड कप सेमीफाइनल के शोर में धीमी पड़ी टाइगर 3, बॉक्स ऑफिस पर चौथे दिन कमाए सिर्फ इतने करोड़

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीक्या सारा की मां का किरदार निभाएंगी करीना कपूर खान? 'कॉफी विद करण' में अभिनेत्री ने दिया ये जवाब

बॉलीवुड चुस्कीफैन को थप्पड़ मारने का वीडियो वायरल होने के बाद नाना पाटेकर ने दी सफाई; शख्स से मांगी माफी, कहा- "गलती हो गई..."

बॉलीवुड चुस्कीVideo: नाना पाटेकर ने प्रशंसक को मारा थप्पड़, बनारस की जनता में भारी आक्रोश, जानिए पूरा मामला

बॉलीवुड चुस्कीTiger 3 Box Office Collection Day 3: सलमान खान की 'टाइगर 3' का जलवा बरकरार, तीसरे दिन इतने करोड़ का किया कारोबार

बॉलीवुड चुस्कीTiger 3 box office collection day 2: बॉक्स ऑफिस पर चला सलमान का जादू, 'टाइगर 3' ने दूसरे दिन किया 100 का आंकड़ा पार