लाइव न्यूज़ :

वीडियो: नितिन गडकरी की तारीफ करते-करते जब बाबा रामदेव ने कुछ इस अंदाज में किया पेट्रोल-डीजल के दाम का जिक्र

By विनीत कुमार | Published: October 24, 2021 2:33 PM

बाबा रामदेव ने 'लोकमत' के एक कार्यक्रम में नितिन गडकरी की जमकर तारीफ की। साथ ही उन्होंने बढ़े हुए पेट्रोल-डीजल के दाम की बात का भी जिक्र कर दिया।

Open in App
ठळक मुद्देलोकमत समाचार पत्र समूह के राष्ट्रीय अंतर-धार्मिक सम्मेलन में पहुंचे थे बाबा रामदेव।बाबा रामदेव ने नितिन गडकरी की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने यात्रा के समय को देश भर में आधा कर दिया।साथ ही बाबा रामदेव ने कहा कि पेट्रोल-डीजल के दाम जरूर कुछ बढ गए हैं।

नागपुर: योग गुरु बाबा रामदेव ने रविवार को 'लोकमत' के एक कार्यक्रम में नितिन गडकरी के सामने उनकी तारीफ करते हुए पेट्रोल-डीजल के बढ़े हुए दाम पर भी चुटकी ली। 

लोकमत समाचार पत्र समूह के नागपुर संस्करण के स्वर्ण जयंती वर्ष के अवसर पर रविवार (24 अक्टूबर) को आयोजित राष्ट्रीय अंतर-धार्मिक सम्मेलन में बाबा रामदेव ने केंद्रीय सड़क एवं राष्ट्रीय राजमार्ग मंत्री नितिन गड़करी के कामों की प्रशांसा की।

बाबा रामदेव ने कहा कि राजनीति में रहकर सेवा और सृजन का काम गडकरी करते रहे हैं। उन्होंने कहा कि देश के विभिन्न हिस्सों में सड़क से सफर के लिए जो समय पहले लगता था उसे नितिन गडकरी ने आधा कर दिया।

'पेट्रोल-डीजल की बचत करा दी पर दाम कुछ अधिक हैं'

बाबा रामदेव ने कहा गडकरी के काम की वजह से देश के लाखों-करोड़ दाम के पेट्रोल-डीजल की बचत करा दी हालांकि दाम कुछ अधिक जरूर हैं। रामदेव ने आगे कहा कि जो बचत हुई, इसका श्रेय निश्चित तौर पर नितिन गडकरी को जाता है।

बाब रामदेव ने अपना अनुभव भी सुनाते हुए कहा कि उन्हें सात साल पहले हरिद्वार पहुंचने में पांच से छह घंटे लगते थे और उन्होंने ये बात नितिन गडकरी को भी बताई थी। 

बता दें कि इससे पहले शनिवार को भी बाबा रामदेव ने टी20 वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच पर अपनी बात रखी थी। बाबा रामदेव ने कहा कि आतंकवाद और क्रिकेट साथ साथ नहीं हो सकता है। एक ओर क्रिकेट और दूसरी ओर आतंकवाद का खेला एक साथ नहीं होना चाहिए।

साथ ही बाबा रामदेव ने कहा कि बॉलीवुड में नशे का विनाशकारी तंत्र चल रहा है। ड्रग्ज को ग्लैमराइज किया जा रहा है। लोग जिन्हें अपना रोल मॉडल मानते हैं वे इसमें फंसे दिख रहे हैं। फिल्म इंडस्ट्रीज को मिलकर इस कचरे को साफ करना होगा।

टॅग्स :राष्ट्रीय अंतर-धार्मिक सम्मेलनबाबा रामदेवनितिन गडकरी
Open in App

संबंधित खबरें

भारतबाबा रामदेव के बाद अब सुप्रीम कोर्ट ने आईएमए को फटकारा, सार्वजनिक माफी मांगने को कहा, जानें मामला

भारतपतंजलि भ्रामक विज्ञापन मामला: बाबा रामदेव को SC की खरी-खरी , मानहानि पर अदालत ने फैसला रखा सुरक्षित

भारतराजनाथ सिंह और नितिन गडकरी को लेकर बोले सुब्रमण्यम स्वामी- "दोनों खुलकर बोलते हैं, लेकिन..."

कारोबारPatanjali in court: बाबा रामदेव को झटके पर झटका!, उत्तराखंड राज्य लाइसेंसिंग प्राधिकरण को फटकार, जीएसटी बकाया को लेकर कारण बताओ नोटिस, जानें सबकुछ

कारोबारउत्तराखंड सरकार ने पतंजलि आयुर्वेद द्वारा बेचे गए 15 उत्पादों का रद्द किया लाइसेंस

भारत अधिक खबरें

भारतSwati Maliwal Assault Case: स्वाति मालीवाल ने तीस हजारी कोर्ट दर्ज कराया बयान, सीएम केजरीवाल के पीए पर लगाए गंभीर आरोप

भारतSwati Maliwal ‘assault’ case: मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज कराएंगी आम आदमी पार्टी की सांसद स्वाति मालीवाल, तीस हजारी अदालत पहुंचीं, केजरीवाल के सहयोगी बिभव कुमार पर केस

भारत"बुलडोजर कहां चलाना है ये यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ से सीखिए": इंडी गठबंधन से बोले पीएम मोदी, देखें वीडियो

भारतSwati Maliwal Assault Case: कैसे हुआ स्वाति मालीवाल पर हमला? दिल्ली पुलिस करेगी खुलासा, सीएम केजरीवाल के आवास के CCTV फुटेज की होगी जांच

भारतविदेश मंत्री जयशंकर ने बताई 'मोदी जी ने वार रुकवा दी पापा' के पीछे की असली कहानी, जानें पीएम ने युद्ध रोकने के लिए क्या किया