लाइव न्यूज़ :

Lokmat Parliamentary Awards 2023: प्रियंका चतुर्वेदी ने 'भ्रष्टाचार' पर कहा, "जिस अजित पवार का नाम लेकर पीएम मोदी ने 'एनसीपी' पर हमला किया था, वो आज उनके साथ हैं"

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: February 06, 2024 12:45 PM

'लोकमत' नेशनल कॉन्क्लेव में शिवसेना (यूटीबी) की सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने 'भ्रष्टाचार' के मुद्दे पर कहा प्रधानमंत्री मोदी जिस अजित पवार का नाम लेकर विपक्ष पर हमलावर थे, वो आज उनके साथ हैं।

Open in App
ठळक मुद्दे'लोकमत' नेशनल कॉन्क्लेव में शिवसेना (यूटीबी) की सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने 'भ्रष्टाचार' पर बेबाकी से बात कीप्रधानमंत्री मोदी जिस अजित पवार का नाम लेकर विपक्ष पर हमलावर थे, वो आज उनके साथ हैंक्या पीएम मोदी बताएंगे कि अजित पवार पर उन्होंने जो कहा था, वो गलत था

Lokmat Parliamentary Awards 2023: सर्वाधिक विश्वसनीय और प्रतिष्ठित ‘लोकमत’ संसदीय पुरस्कारों का पांचवा पुरस्कार समारोह आज दिल्ली में आयोजित किया जा रहा है। 'लोकमत' संसदीय पुरस्कार वितरण समारोह से पहले मंगलवार को सुबह 11 बजे से दोपहर 3 बजे तक 'लोकमत' नेशनल कॉन्क्लेव का आयोजन किया गया।  'धर्म और जाति में उलझा लोकतंत्र' विषय पर विभिन्न राजनीतिक दलों के वरिष्ठ नेताओं ने अपने विचार रखे।

कार्यक्रम में हिस्सा ले रहीं शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) की सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने कई मुद्दों पर विस्तार से बात की, जिसमें भ्रष्टाचार भी एक मुद्दा था।

'लोकमत' नेशनल कॉन्क्लेव में बोलते हुए शिवसेना (यूटीबी) की सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने 'भ्रष्टाचार' पर पीएम मोदी के किये विपक्ष पर हमले का जवाब देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने मध्य प्रदेश की सभा में जनता के सामने अजित पवार का नाम लेते हुए एनसीपी को कटघरे में खड़ा किया था। लेकिन क्या पीएम मोदी बताएंगे कि वही अजित पवार आज भाजपा और शिंदे गुट के साथ मिलकर महाराष्ट्र में सरकार चला रहे हैं तो क्या आज की तारीख में अजित पवार पर पीएम मोदी के लगाये भ्रष्टाचार के आरोप खत्म हो गये।

प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि भ्रष्टाचार को लेकर सरकार और सरकार चला रही भाजपा का दोहरा रवैया रहा है। भाजपा में कितने नेता हैं, जिन पर आरोप हैं लेकिन वही नेता विपक्षी नेताओं पर भ्रष्टाचार के नाम पर हमला करते हैं। आज की तारीख में भाजपा और पीएम मोदी को भ्रष्टाचार को लेकर गहन आत्म मंथन करने की जरूरत है।

मालूम हो कि ‘लोकमत’ संसदीय पुरस्कारों का पांचवा पुरस्कार वितरण समारोह मंगलवार, 6 फरवरी को नई दिल्ली में जनपथ रोड पर स्थित डॉ. आंबेडकर इंटरनेशनल सेंटर में संपन्न होने जा रहा है। इसमें महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, डॉ. फारूक अब्दुल्ला, डॉ. सुभाष कश्यप, पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रफुल्ल पटेल और केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री रामदास आठवले मौजूद रहेंगे।

लोकमत पार्लियामेंटरी अवार्ड समिति के अध्यक्ष एवं लोकसभा के पूर्व महासचिव एवं संविधान विशेषज्ञ डॉ. सुभाष कश्यप की अध्यक्षता वाली जूरी ने संसदीय पुरस्कारों के लिए राज्यसभा और लोकसभा से चार-चार सांसदों का चयन किया। इस जूरी में लोकमत मीडिया समूह के एडिटोरियल बोर्ड के चेयरमैन एवं पूर्व सांसद डॉ. विजय दर्डा, लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीररंजन चौधरी, सांसद भवतृहरि महताब, सांसद सी. आर. पाटिल, सांसद एन. के. प्रेमचंद्रन, सांसद तिरुचि शिवा, सांसद डॉ. रजनी पाटिल, एबीपी न्यूज के कार्यकारी उपाध्यक्ष राजीव खांडेकर और लोकमत समूह के राष्ट्रीय संपादक हरीश गुप्ता शामिल थे।

टॅग्स :लोकमत नेशनल कॉन्क्लेवप्रियंका चतुर्वेदीशिव सेनानरेंद्र मोदी
Open in App

संबंधित खबरें

भारतDelhi Lok Sabha Election: वीकेंड पर दिल्ली हाउसफुल, मोदी-राहुल करेंगे चुनावी सभा

भारतBihar Lok Sabha Elections 2024: 5 सीट पर 20 मई को मतदान, हाजीपुर, सारण, मुजफ्फरपुर, मधुबनी और सीतामढ़ी सीट पर पड़ेंगे वोट, जानें समीकरण और 2019 में कौन रहा विजेता!

भारतLok Sabha Election 2024: PM नरेंद्र मोदी से लेकर राहुल गांधी तक, इन हाई-प्रोफाइल उम्मीदवारों के पास नहीं है अपनी कार

भारतBihar Politics News: क्या फिर से पलटी मारेंगे सीएम नीतीश!, आखिर पीएम मोदी के नामांकन कार्यक्रम क्यों किया रद्द, उठ रहे सवाल

भारतPM Modi's Roadshow in Mumbai: पीएम मोदी के रोड शो के लिए मुंबई में सुरक्षा कड़ी; ड्रोन, गुब्बारों के इस्तेमाल पर लगा प्रतिबंध, ट्रैफिक एडवाइजरी भी जारी

भारत अधिक खबरें

भारतडेंगू के मामलों में वृद्धि के बीच बेंगलुरु नागरिक निकाय ने स्थिति को नियंत्रण में रखने के लिए पर्याप्त उपाय किए, कहा- 'घबराने की जरूरत नहीं'

भारतCongress leader Alamgir Alam: झारखंड के मंत्री और कांग्रेस नेता आलमगीर आलम अरेस्ट, ईडी ने 37 करोड़ किए थे जब्त

भारतAmit Shah On Arvind Kejriwal: 'उन्हें गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है, वे 22 सीटों पर चुनाव लड़ रहे हैं', केजरीवाल पर बोले अमित शाह

भारतपहली बार CAA के तहत 14 लोगों को नागरिकता प्रमाण पत्र सौंपे गए, गृह मंत्रालय ने दी जानकारी

भारतSwati Maliwal Assault Case: स्वाति मालीवाल को बीजेपी का सपोर्ट, आप सांसद संजय सिंह मिलने पहुंचे