लाइव न्यूज़ :

Lok Sabha Elections 2024: रणबीर कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा समेत सेलेब्स कर रहे वोट की अपील, वीडियो शेयर कर कही ये बात

By अंजली चौहान | Published: May 07, 2024 11:48 AM

Lok Sabha Elections 2024: करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें सभी मशहूर हस्तियां - अभिनेता, फिल्म निर्माता, संगीतकार और खिलाड़ी शामिल हैं।

Open in App

Lok  Sabha Elections 2024: देश में चल रहे लोकसभा चुनाव 2024 के आज तीसरे चरण की वोटिंग हो रही है। मंगलवार सुबह से 11 राज्यों की 93 सीटों पर हो रहे मतदान के लिए मतदान केंद्रों पर लोगों का् पहुंचना जारी है। इस बीच, जनता में मतदान के लिए जागरुकता जागने के लिए बॉलीवुड सेलेब्स आगे आए हैं। हम सब यह जानते हैं कि बॉलीवुड सेलेब्स की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और फैन्स अपने स्टार की हर बात मानते हैं।

ऐसे में वोटिंग अपील के लिए बॉलीवुड सेलेब्स ने फैन्स से आग्रह किया है। फिल्म निर्माता करण जौहर, सिद्धार्थ मल्हौत्रा, शंकर महादेवन, रणबीर कपूर, विक्रांत मैसी और नेहा ककड़ समेत मशहूर हस्तियां वीडियो जारी कर अपने फैन्स से लोकसभा चुनाव में वोट डालने की अपील कर रही है। 

इन सेलेब्स ने किया वीडियो शेयर 

करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें सभी मशहूर हस्तियां-अभिनेता, फिल्म निर्माता, संगीतकार और खिलाड़ी शामिल हैं। वीडियो की शुरुआत इंस्टाग्राम पोल की झलक से हुई, जिसमें सेलेब्स ने प्रशंसकों से उनकी दाढ़ी, बाल और पसंदीदा व्यंजनों के अलावा अन्य चीजों के बारे में पूछा। इसके बाद सेलेब्स ने व्यंग्यात्मक ढंग से इस बात की सराहना की कि लोगों ने अपने व्यस्त शेड्यूल से अपने सेलेब्स को वोट देने के लिए समय निकाला। इसके बाद उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि उनके प्रशंसकों और अनुयायियों को लोकसभा चुनाव में मतदान करना चाहिए।

इसके बाद करण जौहर, विक्रांत मैसी, बोमन ईरानी और राशि खन्ना ने बताया कि चुनाव नतीजे अगले पांच वर्षों तक देशवासियों के जीवन पर कैसे प्रभाव डालेंगे। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा, "जागो देश के जनता जागो।"

रणबीर कपूर और अहसास चन्ना ने कहा, "उठो।" वीडियो के अंत में सभी सेलेब्स हाथ में एक साइन लिए हुए थे, जिस पर लिखा था, "#वोटव्हेयरइट मैटर्स।" करण ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "अब जब हमने आपका ध्यान आकर्षित किया है, तो कृपया जाएं और #VoteWhenItMatters!"

लोकसभा चुनाव 2024

चुनाव आयोग ने इस साल सात चरणों में लोकसभा चुनाव का आयोजन किया है। पहले चरण के लिए मतदान 19 अप्रैल को हुए थे। उसके बाद 26 अप्रैल और तीसरे चरण के लिए मतदान 7 मई यानी आज हो रहे हैं। 1 जून को सातवें चरण का चुनाव होगा। इसके बाद 4 जून को चुनाव के नतीजे सामने आएंगे। 

करण जौहर और रणबीर कपूर का वर्कफ्रंट

रणबीर कथित तौर पर नितेश तिवारी की रामायण में नजर आएंगे जहां वह राम की भूमिका निभाएंगे। रामायण में साई पल्लवी और लारा दत्ता सहित अन्य कलाकार भी हैं। फिल्म को लेकर अभी आधिकारिक घोषणा का इंतजार है। रणबीर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल के साथ संजय लीला भंसाली की फिल्म लव एंड वॉर में भी नजर आएंगे।

करण आगामी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही के साथ आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसमें जान्हवी कपूर और राजकुमार राव मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का प्रीमियर 31 मई को होने वाला है।

टॅग्स :लोकसभा चुनाव 2024करण जौहररणबीर कपूरसिद्धार्थ मल्होत्रानेहा कक्कड़बॉलीवुड हीरो
Open in App

संबंधित खबरें

भारतVideo: पीएम मोदी ने अपने स्पूफ वीडियो की तारीफ की, कहा- 'मुझे भी खुद को डांस करते हुए देखकर मजा आया' , देखें

भारतइस्लाम का विरोध नहीं करते पीएम मोदी, कहा- "मुस्लिम समुदाय अपने भविष्य..."

भारतLok Sabha Election 2024: देश भर में सुबह 9 बजे तक हुआ 10.57% मतदान, पश्चिम बंगाल रिकॉर्ड मत पड़े

भारतLok Sabha Elections 2024: इन बड़े नेताओं ने किया मतदान, पत्नी के साथ पोलिंग बूथ पहुंचे अमित शाह, देखिए वीडियो

भारतLok Sabha Polls 2024 Phase 3: ये तथ्य तीसरे चरण के मतदान को बनाते हैं खास, जानें आज की वोटिंग से जुड़ी 10 मुख्य बातें

भारत अधिक खबरें

भारतब्लॉग: तीसरे चरण में लोकतंत्र के प्रति हमारी निष्ठा भी कसौटी पर

भारतराजेश बादल का ब्लॉग: संसदीय लोकतंत्र का अपमान भी है दलबदल

भारतLok Sabha Polls Phase 3: कर्नाटक की 14 सीटों पर देखने को मिल सकती है कड़ी टक्कर, जानें किसके सामने है कौन

भारतMadhya Pradesh Lok Sabha Election 2024: मध्य प्रदेश की 9 सीटों पर तीसरे चरण का मतदान, पूर्व सीएम शिवराज समेत इन बड़े नेताओं की किस्मत होगी EVM में बंद

भारतब्लॉग: राजनीति में ज्यादा नहीं चमकते हिंदी सितारे