लाइव न्यूज़ :

Lok Sabha Elections 2024: "ये चुनाव 'राम भक्त' और 'राम द्रोहियों' के बीच है, जनता उन्हें सत्ता में लाएगी, जो राम को लेकर आये हैं", योगी आदित्यनाथ का विपक्ष पर हमला

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: May 19, 2024 2:58 PM

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भारतीय जनता पार्टी की तारीफ करते हुए विपक्ष पर जमकर हमला बोला।

Open in App
ठळक मुद्देयोगी आदित्यनाथ ने आजमगढ़ में भाजपा की तारीफ करते हुए विपक्षी दलों पर जमकर हमला बोलाभाजपा जब भी 400 सीटें पार करने की बात करती है तो कांग्रेस और सपा तनाव में आ जाती हैंयोगी ने कहा कि यह पूरा चुनाव 'राम भक्त' और 'राम द्रोही' के बीच है

आज़मगढ़: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भारतीय जनता पार्टी की तारीफ करते हुए विपक्ष पर जमकर हमला बोला। सीएम योगी ने कहा कि जब भी हम मौजूदा लोकसभा में 400 सीटें पार करने की बात करते हैं तो कांग्रेस और समाजवादी पार्टी घबरा जाती हैं।

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार मुख्यमंत्री योगी ने कहा, ''पूरे देश में एक ही आवाज गूंज रही है, 'फिर एक बार मोदी सरकार, अब की बार 400 पार'। जब भी हम 400 सीटें पार करने की बात करते हैं तो कांग्रेस और समाजवादी पार्टी तनाव में आ जाती हैं। उन्हें लगता है कि कोई कैसे ऐसा कर सकता है, कैसे कोई 400 सीटों का आंकड़ा पार कर सकता है?'

उन्होंने आगे कहा कि लोग अयोध्या में राम मंदिर के मुद्दे पर केवल भाजपा को वोट देंगे। योगी ने कहा, "ऐसे लोगों की आवाज आती है, जो कहते हैं कि हम उन्हें लाएंगे जो भगवान राम को लेकर आए। यह पूरा चुनाव 'राम भक्त' और 'राम द्रोही' के बीच है।"

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की सराहना करते हुए उन्होंने कहा कि आजमगढ़ में बड़ी तेजी से विकास हो रहा है। उन्होंने कहा, "हम यहां विनिर्माण को बढ़ावा देने के लिए काम कर रहे हैं ताकि लोगों को रोजगार के लिए कहीं और न जाना पड़े बल्कि उन्हें यहीं नौकरियां मिल सकें।"

सीएम योगी ने आगे समाजवादी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि आज सपा नेता सिर्फ वोट के लिए यहां आए हैं। चुनाव ख़त्म होने के बाद वे आज़मगढ़ के लोगों को भी नहीं पहचानेंगे।

मुख्यमंत्री ने कहा, "सपा अपने शासनकाल में बहुत लूट की है। आपको उनसे सावधान रहना होगा। वे बड़े लोग हैं। वे यहां सिर्फ पिकनिक मनाने आए हैं। उन्हें यहां के विकास से भी कोई लेना-देना नहीं है।"

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश की लोकसभा सीटों के लिए सभी सात चरणों में मतदान हो रहा है। पहले चार चरणों का मतदान पहले ही पूरा हो चुका है, जबकि बाकी चरण 20 मई, 25 मई और 1 जून को होने हैं। सभी चरणों की मतगणना 4 जून को निर्धारित की गई है।

टॅग्स :लोकसभा चुनाव 2024उत्तर प्रदेश लोकसभा चुनाव २०२४योगी आदित्यनाथआजमगढ़समाजवादी पार्टीकांग्रेसBJP
Open in App

संबंधित खबरें

क्राइम अलर्टWest Bengal: पश्चिम बंगाल में चुनाव के बाद हुई हिंसा में भाजपा कार्यकर्ता की गोली मारकर की गई हत्या

भारतExit Polls: अमेठी और रायबरेली में कौन मारेगा बाजी, स्मृति ईरानी और राहुल गांधी की साख दाव पर

भारतBihar: एग्जिट पोल को लेकर जदयू ने राजद पर साधा निशाना, कहा-15-20 सीट जीतने का सपना हो गया चकनाचूर

भारतVIDEO: राहुल गांधी से जब पत्रकारों ने पूछा इंडिया ब्लॉक की कितनी सीटें आएंगी? कांग्रेस नेता ने जवाब में कहा, "आपने सिद्धू मूसेवाला का गाना 295 सुना है?"

भारतपाटलिपुत्र लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार रामकृपाल यादव पर हुआ जानलेवा हमला, कहा-मैंने आजतक हिंसा की राजनीति नहीं की

भारत अधिक खबरें

भारतArvind Kejriwal On EVM: ईवीएम में हेराफेरी, जेल जाने से पहले केजरीवाल ने जताई चिंता

भारतLok Sabha Chunav 2024 Exit Poll Result: कंगना, हेमा, मनोज, पवन और निरहुआ की सीट पर कौन मार रहा है बाजी

भारतHeat Wave Red Alert: हीटस्ट्रोक के 24,849 मामले, 56 लोगों की मौत, जानिए अपने राज्य का हाल

भारतArunachal Pradesh election results 2024: पेमा खांडू की हैट्रिक, लगातार तीसरी बार सत्ता में लौटी भाजपा, 60 सीट में से 46 पर प्रचंड जीत, कांग्रेस को 1 सीट, जानें

भारतहैदराबाद पर आज से तेलंगाना का पूरा अधिकार, संयुक्त राजधानी का दर्जा हटा, आंध्र प्रदेश से हुई अलग