लाइव न्यूज़ :

जॉनी डेप की पहली पत्नी का एम्बर हर्ड पर परोक्ष हमला, कहा- उन्होंने जो किया वह बिल्कुल भयानक था

By मनाली रस्तोगी | Published: April 13, 2023 5:42 PM

हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप की पहली पत्नी लोरी एलीसन ने हाल ही में एक इंटरव्यू में एम्बर हर्ड पर परोक्ष हमला किया।

Open in App
ठळक मुद्देजॉनी डेप और एम्बर हर्ड 2009 में द रम डायरी के सेट पर मिले थे और कुछ साल बाद दोनों ने डेटिंग शुरू कर दी।2015 में उन्होंने शादी कर ली।जॉनी डेप और एम्बर हर्ड की 2014 में सगाई हुई थी।

हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप की पहली पत्नी लोरी एलीसन ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने शब्दों को कम नहीं किया जब उन्होंने उनके और एम्बर हर्ड के बीच अत्यधिक प्रचारित मानहानि के मुकदमे के बारे में बात की। हालांकि लोरी ने सीधे एम्बर हर्ड का नाम नहीं लिया, उन्होंने यह कहकर अभिनेत्री का उल्लेख किया कि इंटरव्यू में उनका नाम नहीं लिया जाएगा।

पॉपकॉर्नड प्लैनेट पॉडकास्ट पर हाल ही में दिए इंटरव्यू में लोरी ने एम्बर हर्ड की अपनी शुरुआती छाप के बारे में बात की और कहा, "मैं उससे पहले मिली थी, मैं उनके घर पार्टियों में गयी थी। वह वास्तव में अच्छी लग रही थी और वह बहुत खूबसूरत थी और क्या प्यार नहीं है? लेकिन जैसे-जैसे समय बीतता गया और मैं उनके बारे में बातें सुनने लगी- वह जिसका नाम नहीं लिया जाएगा वह हर समय बहुत खुश नहीं लगती थी।" 

उन्होंने आगे कहा, "मैंने उन्हें बहुत कुछ नहीं देखा इसलिए मैं वास्तव में नहीं कह सकती। जिन बातों ने मुझे अधिक प्रभावित किया, वे थीं वे बातें जो उन्होंने अदालत में कही थीं। मैं शायद कई बार टूटी क्योंकि मुझे उसके लिए बहुत बुरा लगा। मैंने सोचा था कि यह या तो एक महाकाव्य ट्रेन मलबे होने जा रहा था या यह वास्तव में अच्छी तरह से जा रहा था...मुझे लगता है कि यह उसे मार देता, शायद नहीं, लेकिन इससे मेरा दिल टूट गया कि कोई उसके साथ ऐसा कर सकता है।" 

उन्होंने कहा, "मैं कोई फ़रिश्ता नहीं हूँ, मैंने लोगों के लिए अपने हिस्से की छोटी-छोटी चीज़ें की हैं, लेकिन उसने जो किया वह बिल्कुल भयानक था और अगर ऐसी चीज़ें थीं जो मैं उसके साथ कर सकती थी जो कानूनी थीं, तो मैं उन्हें करूंगी! मैं करूंगी।"

बताते चलें कि जॉनी डेप और एम्बर हर्ड 2009 में द रम डायरी के सेट पर मिले थे और कुछ साल बाद दोनों ने डेटिंग शुरू कर दी। फिर साल 2015 में उन्होंने शादी कर ली। उस समय जॉनी डेप फ्रांसीसी अभिनेत्री वैनेसा पारादीस के साथ दीर्घकालिक संबंध में थे, जबकि एम्बर हर्ड फोटोग्राफर तस्या वान री को डेट कर रही थीं। अपने-अपने पार्टनर्स के साथ ब्रेकअप के बाद डेप और हर्ड एक-दूसरे को 2011 से गुपचुप तरीके से डेट करने लगे।

जॉनी डेप और एम्बर हर्ड की 2014 में सगाई हुई थी। यह खबर तब सार्वजनिक हुई जब एक्ट्रेस की एक अलंकृत सगाई की अंगूठी पहने हुए एक तस्वीर सामने आई। उन्होंने 2015 में बहामास में डेप के निजी द्वीप पर एक बहुत ही निजी समारोह में शादी कर ली। 2016 में हर्ड ने तलाक के लिए अर्जी दी और आरोप लगाया कि डेप ने उनकी शादी के दौरान ड्रग्स या शराब के प्रभाव में उनका शारीरिक शोषण किया था। 

डेप ने आरोपों से इनकार किया और कहा कि हर्ड दुरुपयोग का आरोप लगाकर समय से पहले वित्तीय समाधान को सुरक्षित करने का प्रयास कर रही थीं। 2017 में उनका तलाक फाइनल हो गया था। इसके बाद डेप ने बाद में 2018 में वॉशिंगटन पोस्ट में लिखे एक ऑप-एड के कारण हर्ड पर मानहानि का मुकदमा दायर किया। इस महीने की शुरुआत में एक जूरी ने डेप के पक्ष में फैसला सुनाया। उन्होंने हर्ड को हर्जाने में 10.35 मिलियन डॉलर का भुगतान करने का भी आदेश दिया।

टॅग्स :जॉनी डेपएम्बर हर्ड
Open in App

संबंधित खबरें

विश्वगूगल में सबसे अधिक खोजे जाने वाले सेलेब्स की सूची में एम्बर हर्ड सबसे ऊपर, जॉनी डेप दूसरे स्थान पर

विश्वएलन मस्क के ट्विटर सीईओ बनते ही एम्बर हर्ड ने हटाया अकाउंट, इन हस्तियों ने भी कहा बाय-बाय

बिदेशी सिनेमाएलन मस्क के ट्विटर सीईओ बनते ही एम्बर हर्ड ने हटाया अकाउंट, इन हस्तियों ने भी कहा बाय-बाय

बिदेशी सिनेमाजॉनी डेप की फिल्म को फाइनेंस नहीं करेगा नेटफ्लिक्स, केवल फ्रांस में होगी स्ट्रीमिंग: रिपोर्ट

बिदेशी सिनेमाक्या जॉनी डेप को 'पाइरेट्स ऑफ कैरिबियन' के लिए डिज्नी ने ऑफर किए 2355 करोड़ रुपए? जानें एक्टर की ओर से क्या मिला जवाब

बिदेशी सिनेमा अधिक खबरें

बिदेशी सिनेमाWatch: शादी के 6 साल बाद पिता बनेंगे जस्टिन बीबर, कुछ इस अंदाज में की हैली की प्रेगनेंसी की घोषणा

बिदेशी सिनेमाOscar 2024: क्रिस्टोफर नोलन की 'ओपेनहाइमर' को मिला सर्वश्रेष्ठ फिल्म का ऑस्कर, एम्मा स्टोन ने जीता सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार

बिदेशी सिनेमाएडल्ड फिल्म स्टार सोफिया लियोन का निधन, घर में पाई गईं मृत; इंडस्ट्री में तीन महीने में चौथी मौत

बिदेशी सिनेमाRIP Akira Toriyama: ड्रैगन बॉल के निर्माता अकीरा तोरियामा का निधन, 68 वर्ष की आयु में कहा दुनिया को अलविदा

बिदेशी सिनेमाOppenheimer OTT Release Date: अब घर बैठे देख सकेंगे 'ओपेनहाइमर', जानें ओटीटी पर कब हो रही रिलीज