क्या जॉनी डेप को 'पाइरेट्स ऑफ कैरिबियन' के लिए डिज्नी ने ऑफर किए 2355 करोड़ रुपए? जानें एक्टर की ओर से क्या मिला जवाब

By मनाली रस्तोगी | Published: June 28, 2022 11:54 AM2022-06-28T11:54:08+5:302022-06-28T11:55:15+5:30

डिज्नी ने साल 2018 के बाद पहली बार अपने लाइट शो में जैक स्पैरो के रूप में जॉनी डेप की छवि प्रदर्शित की। अभिनेता की छवि को पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन डिस्प्ले के हिस्से के रूप में डिज्नीलैंड पेरिस के महल में पेश किया गया था। 

Johnny Depp's rep reveals truth behind his rumoured 301 million dollar Disney deal | क्या जॉनी डेप को 'पाइरेट्स ऑफ कैरिबियन' के लिए डिज्नी ने ऑफर किए 2355 करोड़ रुपए? जानें एक्टर की ओर से क्या मिला जवाब

क्या जॉनी डेप को 'पाइरेट्स ऑफ कैरिबियन' के लिए डिज्नी ने ऑफर किए 2355 करोड़ रुपए? जानें एक्टर की ओर से क्या मिला जवाब

Next
Highlightsरिपोर्ट में कहा गया कि जॉनी को उनकी वापसी के लिए डिज्नी द्वारा 301 मिलियन डॉलर का भुगतान किया जाएगा।जॉनी के प्रतिनिधि ने उन रिपोर्टों का खंडन किया।

वॉशिंगटन: जॉनी डेप के प्रतिनिधि ने आखिरकार अभिनेता की डिज्नी में वापसी की खबरों पर टिप्पणी की। हाल ही में आई एक रिपोर्ट में कहा गया है कि पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन फ्रेंचाइजी में अपने लोकप्रिय किरदार कैप्टन जैक स्पैरो को निभाने के लिए जॉनी डिज्नी के साथ बातचीत कर रहे हैं। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि जॉनी को उनकी वापसी के लिए डिज्नी द्वारा 301 मिलियन डॉलर (2355 करोड़ रुपए) का भुगतान किया जाएगा।

हालांकि, जॉनी के प्रतिनिधि ने उन रिपोर्टों का खंडन किया कि अभिनेता डिज्नी के साथ उनके साथ संबंध तोड़ने के लगभग चार साल बाद हाथ मिलाएंगे। जॉनी डेप के डिज्नी फिल्म में वापसी के बारे में अटकलें तब से तेज हो गई हैं, जब से एक जूरी ने उनकी पूर्व पत्नी व हॉलीवुड एक्ट्रेस एम्बर हर्ड के खिलाफ अपने हालिया मानहानि मुकदमे में ज्यादातर उनके पक्ष में फैसला सुनाया।

उनके प्रतिनिधि ने एनबीसी न्यूज को पॉपटॉपिक में स्रोत-आधारित रिपोर्ट के बारे में बताया कि ये बनावटी है। यह तब आया है जब जॉनी ने परीक्षण के दौरान एम्बर के वकील से कहा कि 'इस धरती पर कुछ भी नहीं', यहां तक ​​​​कि '300 मिलियन डॉलर और एक मिलियन अल्पाका' भी उन्हें पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन फिल्म पर डिज्नी के साथ काम करने के लिए वापस नहीं ला सकता है। 

वकील बेन रॉटनबॉर्न ने उनसे पूछा था, "अगर डिज्नी आपके पास 300 मिलियन डॉलर और एक मिलियन अल्पाका लेकर आया, तो इस धरती पर कुछ भी आपको वापस जाने और 'पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन' फिल्म में डिज्नी के साथ काम करने के लिए नहीं कहेगा, है ना?" जॉनी ने उत्तर दिया था, "यह सच है।" उन्होंने डिज्नी के साथ पूरे प्रकरण के बारे में भी कहा, "दो साल से लगातार दुनिया भर में मेरे इस बीवी-बीटर होने की बात चल रही थी।"

अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने कहा, "इसलिए मुझे यकीन है कि डिज्नी सुरक्षित रहने के लिए संबंधों को काटने की कोशिश कर रहा था। उस वक्त #MeToo मूवमेंट जोरों पर था। उन्होंने मेरे चरित्र को सवारी से नहीं हटाया। उन्होंने कैप्टन जैक स्पैरो की गुड़िया बेचना बंद नहीं किया। उन्होंने कुछ भी बेचना बंद नहीं किया। वे नहीं चाहते थे कि मेरे पीछे कुछ ऐसा हो जो उन्हें मिल जाए।"

बता दें कि डिज्नी ने साल 2018 के बाद पहली बार अपने लाइट शो में जैक स्पैरो के रूप में जॉनी डेप की छवि प्रदर्शित की। अभिनेता की छवि को पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन डिस्प्ले के हिस्से के रूप में डिज्नीलैंड पेरिस के महल में पेश किया गया था। 

Web Title: Johnny Depp's rep reveals truth behind his rumoured 301 million dollar Disney deal

बिदेशी सिनेमा से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे