जॉनी डेप की फिल्म को फाइनेंस नहीं करेगा नेटफ्लिक्स, केवल फ्रांस में होगी स्ट्रीमिंग: रिपोर्ट

By मनाली रस्तोगी | Published: July 9, 2022 08:31 AM2022-07-09T08:31:15+5:302022-07-09T08:40:41+5:30

वैराइटी की एक रिपोर्ट के अनुसार, नेटफ्लिक्स के करीबी सूत्रों ने स्पष्ट किया है कि कंपनी फिल्म को फाइनेंस नहीं करेगी, लेकिन देश की 15 महीने की थियेट्रिकल विंडो पूरी होने के बाद ही इसे फ्रांस में स्ट्रीम करने का लाइसेंस हासिल किया है।

Netflix not financing Johnny Depp's comeback movie will only stream it in France says report | जॉनी डेप की फिल्म को फाइनेंस नहीं करेगा नेटफ्लिक्स, केवल फ्रांस में होगी स्ट्रीमिंग: रिपोर्ट

जॉनी डेप की फिल्म को फाइनेंस नहीं करेगा नेटफ्लिक्स, केवल फ्रांस में होगी स्ट्रीमिंग: रिपोर्ट

Highlightsजॉनी पीरियड पीस ला फेवरेट में किंग लुई XV का किरदार निभाएंगे।माईवेन ले बेस्को द्वारा निर्देशित यह फिल्म 2023 में फ्रेंच सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद है।जॉनी डेप की पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड के साथ ट्रायल के बाद यह पहली फिल्म होगी।

फेयरफैक्स (अमेरिका): एम्बर हर्ड के साथ मानहानि के मामले में हॉलीवुड अभिनेता जॉनी डेप सुर्खियों में लगातार सुर्खियों में बने रहे। वहीं, अब नई रिपोर्ट्स के मुताबिक, जॉनी अपनी नेटफ्लिक्स फिल्म के लिए तैयारी कर रहे हैं जो फ्रांस में रिलीज होगी। इससे पहले ऐसी खबरें आई थीं कि फिल्म नेटफ्लिक्स पर ही आधारित है।

जॉनी पीरियड पीस ला फेवरेट में किंग लुई XV का किरदार निभाएंगे। माईवेन ले बेस्को द्वारा निर्देशित यह फिल्म 2023 में फ्रेंच सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद है। जॉनी डेप की पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड के साथ ट्रायल के बाद यह पहली फिल्म होगी। वैराइटी की एक रिपोर्ट के अनुसार, नेटफ्लिक्स के करीबी सूत्रों ने स्पष्ट किया है कि कंपनी फिल्म को फाइनेंस नहीं करेगी, लेकिन देश की 15 महीने की थियेट्रिकल विंडो पूरी होने के बाद ही इसे फ्रांस में स्ट्रीम करने का लाइसेंस हासिल किया है।

यह वास्तव में पास्कल कॉचेटेक्स और ग्रेगोइरे सोरलाट के व्हाई नॉट प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है। हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप ने दिसंबर 2018 के ऑप-एड में फेयरफैक्स काउंटी सर्किट अदालत में मानहानि का मुकदमा दायर किया था। उन्होंने वॉशिंगटन पोस्ट में हर्ड के एक आलेख को लेकर मुकदमा किया था। जॉनी डेप और एम्बर हर्ड ने कई सालों तक डेटिंग करने के बाद 2015 में अपने लॉस एंजिल्स घर में एक गुप्त समारोह में शादी की। एम्बर हर्ड ने 23 मई 2016 को जॉनी से तलाक के लिए अर्जी दी और उसके खिलाफ एक अस्थायी निरोधक आदेश हासिल किया। 

उन्होंने कहा कि जॉनी ने अपने रिश्ते के दौरान उसका शारीरिक शोषण किया था और यह सबसे अधिक बार हुआ, जबकि वह ड्रग्स या शराब का अधिक सेवन करते थे। जॉनी डेप ने आखिरी बार 2020 में एक फिल्म में अभिनय किया था और ला फेवरेट के साथ अब वह फ्रेंच सिनेमा में अपनी शुरुआत करेंगे। फिगारो अखबार के अनुसार, इस बार वर्साय महल सहित स्थानों पर तीन महीने में शूट किया जाना है। 

Web Title: Netflix not financing Johnny Depp's comeback movie will only stream it in France says report

बिदेशी सिनेमा से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे