एलन मस्क के ट्विटर सीईओ बनते ही एम्बर हर्ड ने हटाया अकाउंट, इन हस्तियों ने भी कहा बाय-बाय

By मनाली रस्तोगी | Published: November 3, 2022 05:42 PM2022-11-03T17:42:35+5:302022-11-03T17:58:38+5:30

एम्बर हर्ड ने अपने पूर्व प्रेमी एलन मस्क द्वारा साइट का कार्यभार संभालने के बाद अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया। हाल ही में वह जॉनी डेप के खिलाफ मानहानि का मुकदमा हार गईं।

Amber Heard quits Twitter after ex-boyfriend Elon Musk takes over the site as CEO | एलन मस्क के ट्विटर सीईओ बनते ही एम्बर हर्ड ने हटाया अकाउंट, इन हस्तियों ने भी कहा बाय-बाय

एलन मस्क के ट्विटर सीईओ बनते ही एम्बर हर्ड ने हटाया अकाउंट, इन हस्तियों ने भी कहा बाय-बाय

Next
Highlightsमस्क के ट्विटर का सीईओ बनने के बाद एम्बर हर्ड के साथ कई हॉलीवुड हस्तियों ने अपना ट्विटर अकाउंट हटा दिया।हाल ही में वह पूर्व पति जॉनी डेप के खिलाफ मानहानि का मुकदमा हार गईं।जॉनी से अलग होने के बाद उन्होंने एलन मस्क को डेट करना शुरू कर दिया और 2016 में सुर्खियां बटोरीं।

न्यूयॉर्क: एलन मस्क अब ट्विटर के नए मालिक बन गए हैं। मस्क ने ट्विटर को 44 अरब अमेरिकी डॉलर में खरीदा है। वहीं, मस्क के ट्विटर का सीईओ बनने के बाद एम्बर हर्ड के साथ कई हॉलीवुड हस्तियों ने अपना ट्विटर अकाउंट हटा दिया। हाल ही में वह पूर्व पति जॉनी डेप के खिलाफ मानहानि का मुकदमा हार गईं। जिसके बाद उन्हें जॉनी को 10.35 मिलियन डॉलर का भुगतान करना था।

ट्विटर पर 'दैट अम्ब्रेला गाय' नाम के एक अकाउंट ने एम्बर के ट्विटर अकाउंट की एक तस्वीर साझा की, जिसमें लिखा था, "यह खाता मौजूद नहीं है।" स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया था, "एम्बर हर्ड ने अपना ट्विटर डिलीट कर दिया है।" वहीं, इस ट्वीट पर यूजर्स लगातार कमेंट कर रहे हैं। जॉनी और एम्बर 2010 में द रम डायरीज की शूटिंग के दौरान मिले थे। इस जोड़े ने 2015 में शादी की लेकिन अगले साल अलग हो गए। 

2017 में उनका तलाक फाइनल हो गया था। जॉनी से अलग होने के बाद उन्होंने एलन मस्क को डेट करना शुरू कर दिया और 2016 में सुर्खियां बटोरीं। दोनों ने अपने रिश्ते को कम रखा। हालांकि, एक साल की डेटिंग के बाद 2017 में वे अलग हो गए। 2018 में दोनों एक साथ वापस आ गए लेकिन कुछ महीनों के बाद फिर से एक-दूसरे के साथ चीजें खत्म कर दीं। सारा बरेली, केन ओलिन, टोनी ब्रेक्सटन जैसी कई हॉलीवुड हस्तियों ने ट्विटर छोड़ दिया है।

Web Title: Amber Heard quits Twitter after ex-boyfriend Elon Musk takes over the site as CEO

बिदेशी सिनेमा से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे