गूगल में सबसे अधिक खोजे जाने वाले सेलेब्स की सूची में एम्बर हर्ड सबसे ऊपर, जॉनी डेप दूसरे स्थान पर

By मनाली रस्तोगी | Published: November 26, 2022 03:26 PM2022-11-26T15:26:08+5:302022-11-26T15:27:18+5:30

इस साल कई सेलेब्रिटीज सुर्खियों में रहे। सबसे चर्चित एम्बर हर्ड और जॉनी डेप की कानूनी लड़ाई रही।

Amber Heard tops Google most searched celebs list 2022 Johnny Depp bags second spot | गूगल में सबसे अधिक खोजे जाने वाले सेलेब्स की सूची में एम्बर हर्ड सबसे ऊपर, जॉनी डेप दूसरे स्थान पर

गूगल में सबसे अधिक खोजे जाने वाले सेलेब्स की सूची में एम्बर हर्ड सबसे ऊपर, जॉनी डेप दूसरे स्थान पर

Highlightsएम्बर हर्ड ने 2022 में गूगल पर सबसे अधिक खोजे जाने वाले सेलेब्स की सूची में शीर्ष स्थान हासिल किया।दिलचस्प बात यह है कि एम्बर हर्ड के पूर्व पति जॉनी डेप ने प्रति माह 5.5 मिलियन सर्च के साथ सूची में दूसरा स्थान हासिल किया।तीसरा स्थान दिवंगत ब्रिटिश महारानी एलिजाबेथ द्वितीय का है, जिनकी इस वर्ष 96 वर्ष की आयु में मृत्यु हो गई थी।

नई दिल्ली: इस साल कई सेलेब्रिटीज सुर्खियों में रहे। सबसे चर्चित एम्बर हर्ड और जॉनी डेप की कानूनी लड़ाई रही जहां हर्ड ने डेप पर 2018 के वॉशिंगटन पोस्ट के कॉलम में घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। आखिरकार, जॉनी डेप ने लड़ाई जीत ली। अब, 36 वर्षीय अभिनेत्री प्रति माह औसतन 5.6 मिलियन सर्च के साथ गूगल पर सबसे अधिक खोजी जाने वाली सेलिब्रिटी की सूची में सबसे ऊपर हैं।

गूगल मोस्ट सर्च सेलेब लिस्ट 2022

एम्बर हर्ड ने 2022 में गूगल पर सबसे अधिक खोजे जाने वाले सेलेब्स की सूची में शीर्ष स्थान हासिल किया। CelebTattler के अनुसार, Aquaman अभिनेत्री एम्बर हर्ड अमेरिका में 2022 में गूगल की सबसे अधिक खोजी जाने वाली हस्ती के रूप में उभरी, जिसमें औसतन 5.6 मिलियन सर्च थीं। वेबसाइट ने 2022 में गूगल खोज पैटर्न से डेटा का विश्लेषण किया और 150 से अधिक प्रसिद्ध लोगों की निगरानी की।

दिलचस्प बात यह है कि एम्बर हर्ड के पूर्व पति जॉनी डेप ने प्रति माह 5.5 मिलियन सर्च के साथ सूची में दूसरा स्थान हासिल किया। तीसरा स्थान दिवंगत ब्रिटिश महारानी एलिजाबेथ द्वितीय का है, जिनकी इस वर्ष 96 वर्ष की आयु में मृत्यु हो गई थी। उन्होंने प्रति माह 4.3 मिलियन गूगल सर्च के साथ तीसरा स्थान प्राप्त किया।

प्रसिद्ध फुटबॉलर टॉम ब्रैडी ने हर महीने 4.06 मिलियन सर्च के साथ चौथा स्थान हासिल किया। हाल ही में उन्होंने सुपरमॉडल पत्नी गिसेले बुंडचेन से अपने तलाक के लिए सुर्खियां बटोरीं। एक्स कपल किम कार्दशियन और पीट डेविडसन ने क्रमशः 3.4 मिलियन और 3.2 मिलियन की औसत खोज के साथ पांचवां और छठा स्थान प्राप्त किया।

सुर्खियां बटोरने वाले ट्विटर के नए सीईओ एलन मस्क ने औसतन 3.19 मिलियन मासिक सर्च के साथ सातवां स्थान अर्जित किया। SKIMA के संस्थापक, जिन्होंने मूल मर्लिन मुनरो गाउन में मेट गाला में भाग लेकर विवाद खड़ा कर दिया था, और पीट डेविडसन को हर महीने औसतन 3.2 मिलियन सर्च के साथ गूगल पर खोजा गया था।

Web Title: Amber Heard tops Google most searched celebs list 2022 Johnny Depp bags second spot

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे