लाइव न्यूज़ :

Anant Ambani-Radhika Merchan Wedding Date: नई बहू के स्वागत के लिए तैयार अंबानी परिवार, इस दिन बजेगी शहनाई; जानें राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की वेडिंग डेट

By अंजली चौहान | Published: February 22, 2024 5:26 PM

Anant Ambani-Radhika Merchan Wedding Date: कपल के प्री वेडिंग समारोह में बिल गेट्स, मार्क जुकरबर्ग और अन्य जैसे अंतरराष्ट्रीय गणमान्य व्यक्तियों के इस समारोह में भाग लेने की उम्मीद है।

Open in App

Anant Ambani-Radhika Merchan Wedding Date: रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। अंबानी परिवार में खुशी का माहौल हो और बॉलीवुड सितारों का जलवा न हो ऐसा हो ही नहीं सकता। मुंबई स्थित अंबानी हाउस में अक्सर फिल्मी सितारों का जमावड़ा लगता है ऐसे अनंत और राधिका की शादी में भी कई दिग्गज शामिल होने वाले हैं। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की डेट सामने आ चुकी है वहीं, शादी से पहले प्री-वेडिंग में आने वाले गेस्ट्स की लीस्ट भी जारी कर दी गई है। 

दिसंबर 2022 में सगाई करने वाली यह जोड़ी कथित तौर पर 2024 में शादी के बंधन में बंधेगी। इससे पहले अनंत और राधिका का विवाह पूर्व उत्सव 15 फरवरी, 2024 को गुजराती कार्यक्रम, लगन लखवानु के साथ शुरू हुआ।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की तारीख

BollywoodShaadis.com के अनुसार, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की 12 जुलाई, 2024 को मुंबई में एक भव्य शादी होगी। इस दौरान अंबानी परिवार के साथ-साथ बॉलीवुड जगत के कई सितारे समारोह में शामिल होंगे। 

गौरतलब है कि रणबीर कपूर पत्नी आलिया भट्ट के साथ इस समारोह का हिस्सा जरूर बनेंगे क्योंकि रणबीर का मुकेश अंबानी के बेटों के साथ करीबी रिश्ता है। रणबीर और आलिया के अलावा, तीनों खान - शाहरुख खान, आमिर खान और सलमान खान भी समारोह में शामिल होंगे क्योंकि तीनों ने हमेशा अंबानी के अधिकांश समारोहों में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है।

प्री-वेडिंग समारोह में विदेशी मेहमान 

जानकारी के अनुसार, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की गुजरात में प्री-वेडिंग का उत्सव होने वाला है। अतिथि सूची में बिल गेट्स, मार्क जुकरबर्ग और अधिक अंतर्राष्ट्रीय हस्तियाँ शामिल हैं।  शादी से पहले के उत्सवों के निमंत्रण पहले ही भेजे जा चुके हैं और फिलहाल अंबानी और व्यापारी शादी से पहले के उत्सवों की तैयारी में पूरी तरह से व्यस्त हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, माइक्रोसॉफ्ट के संस्थापक बिल गेट्स, एडनॉक के सीईओ सुल्तान अहमद अल जाबेर, ईएल रोथ्सचाइल्ड के अध्यक्ष लिन फॉरेस्टर डी रोथ्सचाइल्ड, मॉर्गन स्टेनली के सीईओ टेड पिक, कतर के प्रीमियर मोहम्मद बिन अब्दुलरहमान बिन जसीम अल थानी, ब्लैकरॉक के सीईओ लैरी फिंक, ब्लैकस्टोन चेयरमैन स्टीफन श्वार्जमैन, डिजनी के सीईओ बॉब इगर, इवांका ट्रम्प, बैंक ऑफ अमेरिका के चेयरमैन ब्रायन थॉमस मोयनिहान सहित अन्य लोग पूर्व उत्सव समारोह में भाग लेंगे।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की मंदिर में हुई सगाई

बता दें कि राधिका और अनंत अंबानी की 29 दिसंबर 2022 को राजस्थान के नाथद्वारा में श्रीनाथजी मंदिर में सगाई समारोह का आयोजन किया गया था। 

टॅग्स :मुकेश अंबानीनीता अंबानीमुंबईहिन्दी सिनेमा समाचाररिलायंस
Open in App

संबंधित खबरें

भारतMumbai: बीएमसी ने 30 मई से शहर में 5 फीसदी पानी कटौती की घोषणा की, यहां जानिए पूरा विवरण

बॉलीवुड चुस्कीरकुल प्रीत सिंह की वेकेशन फोटोज हुईं वायरल, ब्लैक बिकिनी में पूल में चिल करती दिखीं एक्ट्रेस

कारोबारजियो फाइनेंशियल की रिलायंस रिटेल के साथ 36,000 करोड़ रुपये की डील पर नजर

बॉलीवुड चुस्कीजब करण जौहर ने बताया कि उन्होंने शादी से क्यों किया इनकार, कहा- "मैं निंदक नहीं, व्यावहारिक हूं"

क्राइम अलर्टमहाराष्ट्र: नागपुर में बड़ा हादसा, 3 महीने का बच्चा गंभीर, एक हफ्ते में ड्रिंक एंड ड्राइव का दूसरा मामला

कारोबार अधिक खबरें

कारोबारएलन मस्क उस रात कहा थे, जब अचानक गूगल सह-संस्थापक सर्गेई ब्रिन की पत्नी हो गईं गुम, जानिए रिश्ता क्यों टूटा

कारोबारGold Rate Today, 25 May 2024: सोना हुआ सस्ता, जानें अपने शहर का सोने का भाव

कारोबारएलन मस्क ने व्हाट्सअप और मार्क जुकरबर्ग पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- 'हर रात डेटा हो रहा एक्सपोर्ट'

कारोबारआयकर विभाग ने AIS फॉर्म के फीचर को किया लॉन्च, इससे करदाता को होंगे ये फायदे, यहां जानिए

कारोबारLok Sabha Election 2024: छठे चरण के मतदान के बीच क्या आज आपके शहर में बैंक बंद हैं, यहां जानिए..