लाइव न्यूज़ :

पिछली जिंदगी में राजा थे संजय दत्त, पंडित ने दी थी खास जानकारी, पत्नी को लेकर कही थी ये बात

By मनाली रस्तोगी | Published: July 29, 2022 5:36 PM

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त आज 63 साल के पूरे हो गए हैं। ऐसे में इस खास मौके पर उनकी जिंदगी से जुड़े एक मजेदार किस्से के बारे में जानते हैं, जहां एक बार एक पंडित ने उन्हें उनकी पिछली जिंदगी के बारे में बताया था।

Open in App
ठळक मुद्देबॉलीवुड एक्टर संजय दत्त आज अपना 63वां जन्मदिन मना रहे हैं।उनकी फिल्म 'शमशेरा' हाल ही में रिलीज हुई है।'कॉफी विद करण' के पहले सीजन में संजय ने अपने पिछले जीवन के बारे में कुछ खुलासे किए थे।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त आज अपना 63वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनकी फिल्म 'शमशेरा' हाल ही में रिलीज हुई है। वहीं, सेलेब्रिटी चैट शो 'कॉफी विद करण' के पहले सीजन में संजय ने अपने पिछले जीवन के बारे में कुछ खुलासे किए थे। अभिनेता ने करण जौहर से कहा था कि वह अपने पिछले जन्म में एक राजा थे और उनकी पत्नी उन्हें मरना चाहती थी क्योंकि उनका उनके एक मंत्री के साथ संबंध था।

संजय ने एक बार साझा किया था कि उनका पिछला जीवन इतना सरल नहीं था। 2005 में प्रसारित एक एपिसोड में कॉफी विद करण पर अपने पिछले जीवन के बारे में बोलते हुए संजय दत्त ने चेन्नई के पास शिवनेरी नामक स्थान का उल्लेख किया। उन्होंने कहा कि कर्नाटक के एक कस्बे गंगावती में रहने वाले उनके दोस्त ने उन्हें इस जगह की सिफारिश की थी। 

शिवनेरी जाने की बात करते हुए संजय ने कहा, "यह एक छोटा सा गांव है और वहां आप अपने अंगूठे का निशान देते हैं और वे आपका पत्ता ढूंढते हैं। उन्हें मेरा पत्ता मिला और उन्होंने कहा कि तुम्हारे पिता का नाम बलराज दत्त है और मैंने कहा 'नहीं सुनील दत्त है'। और फिर उन्होंने कहा कि तुम्हारी मां का नाम फातिमा हुसैन होना चाहिए। अभिनेता ने कहा कि उन्होंने पुजारी के दावों का खंडन किया, जिन्होंने जोर देकर कहा कि वह सच कह रहे थे।

संजय दत्त ने कहा कि पुजारी ने तब उसे अपने पिछले जीवन के बारे में बताया और कैसे अभिनेता इस जीवन में बहुत परेशानी से गुजरा क्योंकि उसने अपने पिछले जीवन में कई लोगों को मार डाला था। उन्होंने कहा, "मैं अशोक वंश का राजा था। मेरी पत्नी का मेरे मंत्री के साथ अफेयर था और उसने मुझे मारने के लिए युद्ध में भेज दिया। मगर मैंने बहुत से लोगों को मार डाला और लौटकर आया और मुझे पता चला और मैंने दोनों मार डाला। मैं एक शिव भक्त था इसलिए मैं जंगल में गया और भूख से मर गया।"

टॅग्स :संजय दत्तकॉफ़ी विद करण
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीअवैध आईपीएल स्ट्रीमिंग मामला: एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को साइबर सेल का समन, इस दिन होगी पेशी

बॉलीवुड चुस्कीफिर बड़े पर्दे पर दिखेंगे मुन्ना भाई और सर्किट! निर्देशक राजकुमार हिरानी ने जगाई उम्मीद

बॉलीवुड चुस्कीLeo Box Office Collection Day 2: 'लियो' ने कमाई के तोड़े रिकॉर्ड, दो दिन में ही 100 करोड़ क्लब में शामिल

बॉलीवुड चुस्कीएड के लिए साथ आए संजय दत्त और अरशद वारसी, जानें कभी क्यों नहीं बन सकती मुन्ना भाई 3

बॉलीवुड चुस्कीअक्षय कुमार ने अपने जन्म दिन पर 'वेलकम-3' फिल्म की घोषणा की, टीजर भी शेयर किया, देखिए

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीGhatkopar Hoarding Tragedy: मृतकों में कार्तिक आर्यन के मामा-मामी भी शामिल, अंतिम संस्कार में पहुंचा बॉलीवुड अभिनेता

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: कैंसर की खबरों के बीच राखी सावंत ने बताया सच, बोलीं- "मेरे गर्भाशय में 10 सेमी का ट्यूमर...जल्द होगी सर्जरी"

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने रेड कार्पेट पर ढाया कहर, हाथ की चोट भी नहीं कम कर पाया एक्ट्रेस का जलवा

बॉलीवुड चुस्कीHappy Birthday Vicky Kaushal: 'मेड फॉर ईच अदर' हैं विक्की कौशल और कैटरीना कैफ, इन मौकों पर झलका कपल का प्यार; देखें फोटोज

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: हाथ की चोट भी कम नहीं कर पाया ऐश्वर्या राय बच्चन का ग्लैमर, कान्स के लिए एक्ट्रेस ने पहना 64 हजार का कोट; देखें तस्वीरें