एड के लिए साथ आए संजय दत्त और अरशद वारसी, जानें कभी क्यों नहीं बन सकती मुन्ना भाई 3

By मनाली रस्तोगी | Published: September 20, 2023 02:21 PM2023-09-20T14:21:53+5:302023-09-20T14:22:31+5:30

हाल ही में एक सेट पर संजय दत्त, अरशद वारसी को उनके किरदारों की तरह सजे हुए देखे जाने के बाद सोशल मीडिया पर चर्चा थी कि मुन्ना भाई 3 बन रही है।

Sanjay Dutt, Arshad Warsi came together for an ad sources reveal why Munna Bhai 3 may never happen | एड के लिए साथ आए संजय दत्त और अरशद वारसी, जानें कभी क्यों नहीं बन सकती मुन्ना भाई 3

Photo Credit: Social Media

मुंबई: फैंस लंबे समय से मुन्ना भाई फ्रेंचाइजी के तीसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं और जब भी अभिनेता संजय दत्त और अरशद वारसी को एकसाथ देखा गया तो यह केवल अटकलों को बल देता है कि जल्द ही कुछ हो सकता है। 

इसी तरह की बातचीत एक बार फिर शुरू हुई, जब हाल ही में दत्त और वारसी को उनके पात्रों मुन्ना और सर्किट के रूप में देखा गया, और सोशल मीडिया पर चर्चा हुई कि मुन्ना भाई 3 आखिरकार 17 साल बाद बन रहा है। अस्पताल की तरह दिखने वाले सेट पर निर्देशक राजकुमार हिरानी की मौजूदगी ने अटकलों को और भी मजबूत बना दिया।

हालांकि, हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, अब ये पता चला कि तीनों एक विज्ञापन शूट के लिए एक साथ आए थे, न कि उनके बहुप्रतीक्षित सीक्वल के लिए। रिपोर्ट के अनुसार, एक सूत्र ने बताया, "कोई फिल्म नहीं बन रही है। उन्होंने एक अस्पताल के विज्ञापन की शूटिंग की और बीटीएस वीडियो ऑनलाइन जारी किया गया, जिससे अफवाहें शुरू हुईं।"

ऐसा कहा जा रहा है कि इंडस्ट्री के कई अंदरूनी सूत्रों का मानना ​​है कि मुन्ना भाई 3 कभी नहीं बन सकती। एक सूत्र ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया, "राजकुमार हिरानी और (निर्माता) विधु विनोद चोपड़ा के बीच मतभेद के कारण अब तीसरी फिल्म बनने की संभावना बहुत कम है। दोनों को अलग हुए कई साल हो गए हैं। वास्तव में, मुन्ना भाई चले अमेरिका नाम से एक फिल्म आई थी, लेकिन वह जल्द ही बिना किसी कारण के बंद हो गई।" 

सूत्र ने ये भी बताया, "स्क्रिप्ट फाइनल हो गई थी और प्री-प्रोडक्शन भी शुरू हो गया था, लेकिन ऐसा नहीं हो सका।" इसके अलावा सूत्र बताते हैं कि आरोपों के बाद स्टूडियो भी इस मामले में शामिल हो गया और उसने अपना समर्थन वापस ले लिया। 

स्टार वर्ल्ड के एक सूत्र ने एक प्रकाशन के साथ साझा किया था कि यह निर्णय लिया गया था कि अगर हिरानी को दोषी पाया गया तो फॉक्स स्टूडियो मुन्ना भाई 3 पर रोक लगा देगा। स्टूडियो पीड़िता के साथ एकजुटता से खड़ा है।

Web Title: Sanjay Dutt, Arshad Warsi came together for an ad sources reveal why Munna Bhai 3 may never happen

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे