लाइव न्यूज़ :

बिना इंटरनेट के भी नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं फिल्म सूरमा, बस करना होगा ये एक काम

By लोकमत न्यूज़ ब्यूरो | Published: October 27, 2018 4:27 PM

Watch Soorma on Netflix: आज एमजॉन और नेटफ्लिक्स पर लोग ज्यादा समय बिताने लगे हैं। आप भी नेटफ्लिक्स पर आसानी से सूरमा फिल्म देख सकते हैं।

Open in App

दिलजीत दोसांझ और तापसी पन्नु की दिलचस्प फिल्म सूरमा बीती 13 जुलाई को रिलीज हुई थी। रियल स्टोरी पर आधारित इस फिल्म की कहानी संदीप सिंह यानी दिलजीत के हॉकी प्लेयर बनने की कहानी हैं। रीयल लाइफ से जुड़े होने के कारण और इसके बेहतरीन निर्देशन की वजह से दर्शकों को ये फिल्म काफी पसंद आई थी। लेकिन अगर आप इसे हॉल में देखने से चूक गए हैं तो परेशान ना हों। अब आप आसानी से अपने मोबाइल पर सूरमा फिल्म देख सकते हैं। 

नेटफ्लिक्स पर ऐसे देखें फिल्म सूरमा

आज एमजॉन और नेटफ्लिक्स पर लोग ज्यादा समय बिताने लगे हैं। आप भी नेटफ्लिक्स पर आसानी से सूरमा फिल्म देख सकते हैं। इसके लिए बस आप* नेटफ्लिक्स के एप पर जाइए और फिल्म को सर्च करके उस पर क्लिक कीजिए। * जब फिल्म ओपेन हो जाए तो उसे डाउनलोड पर लगा दीजिए। * एक बार फिल्म के डाउलोड होने के बाद आप बिना इंटरनेट के भी इसे जब चाहें तब देख सकते हैं। 

क्या है फिल्म सूरमा की कहानी

फिल्म की शुरूआत होती है 1994 के शाहाबाद से, जिसे देश में हॉकी की राजधानी माना जाता है। इस कस्बे के ज्यादातर लोग देश की ओर से हॉकी खेलना चाहते हैं। इसी में से एक होते हैं संदीप सिंह। मगर स्ट्रिक कोच के कारण वह पल्ला झाड़ लेते हैं। इसी के बाद उनकी जिंदगी में इंट्री होती है हरप्रीत यानी तापसी पन्नू की जो उन्हें हॉकी खेलने के लिए प्रेरित करती हैं। बस संदीप सिंह के इसी हॉकी जर्नी को फिल्म में खूबसूरती से दिखाया गया है। 

फिल्म में तापसी और दिलजीत का रोमांस आपको बोर नहीं होने देता। दोनों ने ही फिल्म में बेहतरीन अभिनय किया है। इस फिल्म को नेशनल हॉकी टीम के कैप्टन, अर्जुन अवॉर्ड विनर की कहानी को पर्दे पर उतारा गया है। 

टॅग्स :सूरमा फिल्मनेटफ्लिक्स
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीUpcoming Web Series: मार्च में ओटीटी पर मचेगा गदर, रिलीज होंगी ये 10 फिल्में और वेब सीरीज

बॉलीवुड चुस्कीDo Patti Teaser: काजोल और कृति सेनन की फिल्म 'दो पत्ती' का टीजर रिलीज, एक्शन-थ्रिलर से है भरपूर

बॉलीवुड चुस्कीFighter OTT release: नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'फाइटर', ओटीटी राइट्स की कीमत जानकर दंग रह जाएंगे

बॉलीवुड चुस्कीOTT Release: 23 फरवरी को ओटीटी पर मचेगा गदर, रिलीज होंगी 4 वेब सीरीज, देखें लिस्ट

बॉलीवुड चुस्कीAvatar: The Last Airbender Trailer OUT: अवतार: द लास्ट एयरबेंडर का फाइनल ट्रेलर आउट, जानें कब-कहां रिलीज होगी एक्शन से भरपूर सीरीज?

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीदीपिका पादुकोण हुईं प्रेगनेंट, रणवीर सिंह और अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर किया ऐलान, बधाई देने वालों का लगा तांता

बॉलीवुड चुस्कीDeepika Padukone Pregnancy: मां बनने वाली हैं दीपिका पादुकोण, दीपिका-रणवीर ने इंस्टाग्राम पर शेयर की गुड न्यूज

बॉलीवुड चुस्कीAnupama 28 Feb 2024: शराब पीकर अनुज करेगा तमाशा!, अनुपमा-यशदीप की करीबी देख अनुज को होगी जलन

बॉलीवुड चुस्कीAnupama 27 Feb 2024: फिर डांस टीजर बनेगी अनुपमा, शो में आएगा ये बड़ा ट्विस्ट

बॉलीवुड चुस्कीअक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ पर फेंके गए जूते-चप्पल, 'बड़े मियां छोटे मियां' के प्रमोशन के लिए लखनऊ पहुंचे थे दोनों अभिनेता, देखें वीडियो