Anupama 27 Feb 2024: फिर डांस टीजर बनेगी अनुपमा, शो में आएगा ये बड़ा ट्विस्ट

By संदीप दाहिमा | Published: February 27, 2024 06:18 PM2024-02-27T18:18:41+5:302024-02-27T18:18:41+5:30

Next

सीरियल अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया जाएगा की कैसे अनुपमा अपने बेटे तोषू को समझाएगी की अनुज के साथ अच्छे से काम करना। (फोटो- इंस्टाग्राम)

वहीं अनुपमा छोटी को लेकर टेंशन लेगी की उसपर हादसे का क्या असर हुआ होगा, फिर अनुपमा छोटी को फ़ोन करेगी और अनुज फोन उठाएगा और बताएगा की वो ठीक है और अभी सो कर उठी है, फिर दोनों एक दूसरे का हालचाल पूछेंगे। (फोटो- इंस्टाग्राम)

फिर अनुपमा अनुज से कहेगी की आपने तोषू को नौकरी क्यों दी, मैं उसकी गारंटी नहीं दूंगी उसके सपने बहुत बड़े हैं, अनुज कहेगा की तोषू पढ़ा लिखा है उसको काम सिखाएंगे तो सीख लेगा। (फोटो- इंस्टाग्राम)

इधर अनुपमा को डांस सिखाने का मौका मिलेगा और एक्स्ट्रा इनकम कमाने का मौका भी, अनुपमा डांस करके खुशी मनाएगी। (फोटो- इंस्टाग्राम)

अनुपमा यशदीप का धन्यवाद करेगी की आपकी वजह से मुझे ये मौका मिला, फिर यशदीप दिया और उसके पति के बारे में बताएगा की कैसे कैंसर के कारण उनकी बेटी की मौत हो गई थी और अब दिया को भी कैंसर है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

इधर प्रोमों में आप देखेंगे की छोटी अनुज को बताएगी की श्रुति के पेरेंट्स आ रहे हैं शादी की डेट फाइनल करने, ये सुनकर अनुज चौंक जाता है और सोच में पड़ जाता है। (फोटो- इंस्टाग्राम)