Anupama 28 Feb 2024: शराब पीकर अनुज करेगा तमाशा!, अनुपमा-यशदीप की करीबी देख अनुज को होगी जलन

By संदीप दाहिमा | Published: February 28, 2024 02:17 PM2024-02-28T14:17:00+5:302024-02-28T15:39:11+5:30

Next

सीरियल में आज दिखाया जाएगा की अनुपमा दिया की कहानी सुनकर इमोशनल हो जाएगी और भगवान से दुआ करेगी लेकिन तभी अनुपमा का पैर स्लिप हो जाएगा। (फोटो- इंस्टाग्राम)

अनुपमा को फिसल कर गिर रही होती है और यशदीप उसे संभाल लेता है ऐसे में तोषू और अनुज वहीं आ जाते हैं, ऐसे में तोषू कहता है देखा आपने मम्मी अपने बॉस के साथ कितनी खुश हैं। (फोटो- इंस्टाग्राम)

तोषू कहता है यहां लोगों को इतना वर्क एक्सपीरियंस होने पर ही जॉब नहीं मिलती है मम्मी को देखो, तभी अनुज उसे टोक देता है की वो मां है तुम्हारी, तोषू बात बदलते हुए कहता है मेरा वो मतलब नहीं था। (फोटो- इंस्टाग्राम)

इसके बाद तोषू और अनुज अनुपमा और यशदीप से मिलते हैं और बात करते हैं, इधर दूसरी तरफ दिखाया जाता है की डिम्पी काव्या के सामने रोती है और कहती है और कभी-कभी मन करता है कहीं भाग जाऊ, काव्या और डिम्पी की सारी बातें पाखी छुपकर सुन लेती है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

आगे दिखाया जाता है की अनुज अपने कार्निवल इवेंट में यशदीप से स्टाल लगाने के लिए कहता है, और अनुपमा के कहने के बाद यशदीप मान जाता है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

प्रोमों में दिखाया जाएगा की अनुज ड्रिंक करके अनुपमा को कॉल करता है और अपनी फीलिंग शेयर करता है, अनुज कहता है तुमने मुझे पराया कर दिया, आगे शो में देखना होगा की अनुज अब क्या करने वाला है। (फोटो- इंस्टाग्राम)