लाइव न्यूज़ :

Movie Stree World TV Premiere: इस चैनल पर अगले महीने होगा फिल्म स्त्री का वर्ल्ड टीवी प्रीमियर, देखना ना भूलें

By मेघना वर्मा | Published: October 20, 2018 3:01 PM

Stree World TV Premiere: फिल्म स्त्री की कहानी एक ऐसी औरत या भूत की कहानी है जो गांव के मर्दों को गायब करके अपने साथ ले जाती है।

Open in App

इस साल की सुरपरहिट हॉरर कॉमेडी राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टार्ट और अमर कौशिक के डायरेक्शन में बनी फिल्म स्त्री का वर्ल्ड टीवी प्रीमियर होने वाला है। अगर आप अभी तक इस फिल्म को नहीं देख पाएं हैं तो घबराइए मत अब आप घर पर अपनी टीवी पर इस फिल्म को देख सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक अगले महीने नवंबर में ये फिल्म स्टार गोल्ड पर रिलीज की जाएगी। 

कहानी- फिल्म स्त्री की कहानी एक ऐसी औरत या भूत की कहानी है जो गांव के मर्दों को गायब करके अपने साथ ले जाती है। गांव में होने वाली वार्षिक पूजा के सिर्फ चार दिन ही वह स्त्री आती है और मर्दों को अपना निशाना बनाती है। वो स्त्री पीछे से आदमी को उसके नाम से बुलाती है और जो आदमी भी मुड़ के उसे देख लेता है वो उसे अपने साथ ले जाती हैं। वहीं राजकुमार राव फिल्म में एक दर्जी की भुमिका में नजर आए हैं जो गांव के इस अंधविश्वास पर यकीन नहीं करते। एक दिन उनको श्रद्धा कपूर मिलती है और उन्हें अपना लंहगा सिलने को कहती हैं। राजकुमार राव अपना दिल श्रद्धा को दे बैठते हैं। श्रद्धा बताती हैं कि वो सिर्फ गांव की उस पूजा में शामिल होने आई हैं। 

श्रद्धा के आने के बाद एक बार फिर गांव से मर्द धीरे-धीरे कर गायब होने लगते हैं। जिनमें राजकुमार राव के दोस्त भी शामिल होते हैं। इसके बाद राजकुमार को पता चलता है कि श्रद्धा कपूर सिर्फ उन्हें ही नजर आती हैं। इसके बाद राजकुमार राव और उसके दोस्त उस स्त्री को ढूंढने में लग जाते हैं। अब देखना यही होगा कि फिल्म में असली स्त्री है कौन है। बताया जाता है कि फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित हैं। जिसमें साउथ इंडिया के एक गांव में कई मर्द लापता हो गए थे। 

डायरेक्शन- फिल्म का डायरेक्शन जबजदस्त है। फिल्म हॉरर कॉमेडी है तो फिल्म में कई सीन ऐसे हैं जो आपको डरा देंगे। मगर सबसे खास बात ये है कि डरने के तुरंत बाद कुछ ऐसा हो जाएगा कि आप हंसने पर मजबूर हो जाएंगे। फिल्म के डायलॉग्स कमाल के है।

आधुनिक समाज पर सटायर मारा है जैसे, एक सीन में औरतें घर से बाहर जाती हैं तो मर्दों से कहती हैं कि दरवाजा बंद करके रखना किसी को अंदर मत आने देना। जैसे, एक सीन में विजय राज कहते हैं कि वो स्त्री हैं इसलिए मर्द को उठाने से पहले उससे परमिशन लेती है जबरजस्ती नहीं करती। 

एक्टिंग- फिल्म मे राजकुमार राव ने दमदार एक्टिंग की हैं। इसके साथ ही पंकज त्रिपाठी ने अपने डायलॉग और हाजिर जवाबी से लोगों को अपना कायल कर लिया। राजकुमार राव के दोस्त बने अपारशक्ति खुराना ने भी अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लोगों का दिल जीता हैं। वहीं श्रद्धा कपूर ने रहस्यमयी एक्टिंग की है। 

टॅग्स :स्त्री मूवीवर्ल्ड टीवी प्रीमियर
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीStree 2 Teaser: चंदेरी गांव में सर कटे का होगा आतंक, Stree 2 का टीजर रिलीज

बॉलीवुड चुस्कीStree 2 First Look: चंदेरी में इस बार स्त्री का नहीं 'सरकटे का होगा आतंक', स्त्री 2 के डरावने टीजर के साथ राजकुमार राव ने फिल्म की रिलीज डेट का किया खुलासा

बॉलीवुड चुस्कीइस दिन रिलीज होगी स्त्री 2, राजकुमार राव-श्रद्धा कपूर ने अनोखे अंदाज में की फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा

बॉलीवुड चुस्कीलव आजकल वर्ल्ड टीवी प्रीमियर: जल्द ही टीवी पर देख सकेंगे कार्तिक-सारा की 'लव आजकल', जानिए कब और किस चैनल पर आएगी फिल्म

बॉलीवुड चुस्कीDe De Pyar De World TV Premiere: जल्द ही टीवी पर देख सकेंगे अजय देवगन की दे दे प्यार दे, जानिए कब और किस चैनल पर आएगी फिल्म

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीसलमान खान मुंबई से दुबई के लिए हुए रवाना हुए, घर पर फायरिंग के बाद पहली बार नजर आए एक्टर, चारों तरफ सुरक्षा का घेरा

बॉलीवुड चुस्कीLuv You Shankar: बच्चों से लेकर बड़ों तक सबको पसंद आएगी फिल्म 'लव यू शंकर'

बॉलीवुड चुस्कीईडी की कार्रवाई के बाद सलमान खान के घर पहुंची शिल्पा शेट्टी, एक्ट्रेस की मां भी रही मौजूद

बॉलीवुड चुस्कीआमिर के बाद रणवीर सिंह का डीपफेक वीडियो वायरल, कांग्रेस के लिए वोट मांगते दिखें एक्टर

बॉलीवुड चुस्कीराज कुंद्रा के खिलाफ ईडी का एक्शन, 98 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त, शिल्पा शेट्टी का एक फ्लैट भी शामिल