लाइव न्यूज़ :

घर बुलाकर मुझसे ब्रेस्ट साइज और कितनी बार सेक्स करती हूं पूछा था, भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी का साजिद खान पर सनसनीखेज आरोप

By अनिल शर्मा | Published: October 18, 2022 1:34 PM

अभिनेत्री मंदाना करीमी ने साजिद पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्होंने उनसे कपड़े उतारने को कहा था। वहीं दीया और बाती की अभिनेत्री सोनी ने भी आरोप लगाया कि साजिद ने उन्हें घर बुलाकर पेट दिखाने की बात कही थी। शर्लिन चोपड़ा भी कई आरोप लगा चुकी हैं। 

Open in App
ठळक मुद्देरानी चटर्जी ने साजिद पर उनको गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया है। रानी चटर्जी ने साजिद खान को बिग बॉस 16 से बाहर निकालने की बात कही है।रानी ने आरोप लगाया है कि साजिद ने हिम्मतवाला की कास्टिंग के दौरान उन्हें घर बुलाकर पैर दिखाने को कहा था।

मुंबईः टेलीविजन शो बिग बॉस 16 का हिस्सा बनने के बाद से साजिद खान का विवादों से पीछा नहीं छूट रहा है। एक के बाद एक फिल्म अभिनेत्रियां उनपर यौन शोषण का आरोप लगा चुकी हैं। इस बीच भोजपुरी की मशहूर अभिनेत्री रानी चटर्जी ने साजिद खान पर सनसनीखेज आरोप लगाया है।

रानी चटर्जी ने एक साक्षात्कार में साजिद खान के बिग बॉस 16 का हिस्सा बनाए जाने को लेकर नाराजगी व्यक्त की। आजतक से बातचीत में उन्होंने कहा कि ऐसे शख्स को बिग बॉस जैसा प्लेटफॉर्म नहीं मिलना चाहिए। साजिद खान पर कई अभिनेत्रियों द्वारा शोषण का आरोप लगाने के बीच रानी चटर्जी ने कहा कि #MeToo के दौरान उनका असली चेहरा सामने आया था। समझ नहीं आता कि 'बिग बॉस' उनकी इमेज को क्लीन करने में क्यों लगे हुए हैं।"

रानी चटर्जी ने साजिद पर उनको गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया है। भोजपुरी अभिनेत्री ने कहा, मैंने फिल्म 'हिम्मतवाला' के दौरान साजिद की टीम से संपर्क किया था तो मुझसे कहा गया कि साजिद मुझसे सीधा मिलकर बात करना चाहते हैं। अभिनेत्री ने आगे कहा कि जब हमारी फोन पर बात हुई, तो उन्होंने कहा कि तुम मेरे घर आ जाओ, वहीं मुलाकात होगी। जब मैं उनके घर पहुंची तो उन्होंने मुझे मेरे पैर दिखाने के लिए कहा।

रानी चटर्जी ने बताया कि साजिद की इस हरकत से वह काफी डर गई थीं। उन्होंने कहा कि साजित ने मुझसे मेरा ब्रेस्ट साइज बताने के लिए कहा। उन्होंने (साजिद) कहा कि  मुझसे शर्माओ मत, तुम्हारा कोई बॉयफ्रेंड है या नहीं। सेक्स कितनी बार करती हो। ये सब सुनकर मैं असहज हो गई। उन्हें लगा था कि मैं उनका फेवर करूंगी। उन्होंने मुझे गंदे तरीके से छूने की कोशिश की थी।

गौरतलब है कि अभिनेत्री मंदाना करीमी ने साजिद पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्होंने उनसे कपड़े उतारने को कहा था। वहीं दीया और बाती की अभिनेत्री सोनी ने भी आरोप लगाया कि साजिद ने उन्हें घर बुलाकर पेट दिखाने की बात कही थी। शर्लिन चोपड़ा भी कई आरोप लगा चुकी हैं। 

इन आरोपों को देखते हुए दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने साजिद खान को बिग बॉस 16 से निकालने को लेकर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर को खत लिखा है। स्वाति ने आरोप लगाया कि जब से साजिद खान को शो से बाहर निकालने को लेकर खत लिखा है उन्हें रेप की धमकियां मिल रही हैं। बीते दिनों उनके घर पर हमला भी किया गया। स्वाति इन सबकी शिकायत दिल्ली पुलिस से की है।

टॅग्स :रानी चटर्जीसाजिद खानबिग बॉस
Open in App

संबंधित खबरें

क्राइम अलर्टSnake Venom Case: एल्विश यादव के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज, ईडी ने यूट्यूबर पर कसा शिकंजा

बॉलीवुड चुस्कीBigg Boss OTT3:सलमान खान के शो बिग बॉस ओटीटी 3 में हुआ बड़ा बदलाव, नया अपडेट आया सामने

बॉलीवुड चुस्कीशहनाज गिल के साथ रोमांटिक हुए एल्विश यादव, एक-दूसरे में खोये कपल, वीडियो देख फैन्स रह गए दंग

टीवी तड़काWatch: बुरी हालत में नजर आईं प्रियंका चाहर चौधरी, फटे कपड़ों में पहुंची होटल, सिक्यूरिटी ने रोका

बॉलीवुड चुस्कीSnake Venom Case: बुरी तरह फंसे एल्विश यादव; सांप का जहर केस में चार्जशीट दाखिल, 1200 पन्नों की चार्जशीट में यूट्यूबर समेत 8 लोग शामिल

भोजपुरी अधिक खबरें

भोजपुरीBhojpuri film: टनाटन भोजपुरी यूट्यूब के छोटू बाबू का मुम्बई में दिल का दौरा पड़ने से निधन, खेसारी लाल यादव ने दुःख व्यक्त किया

भोजपुरीBhojpuri Song: 'अंजोर करे इंडिया में', आम्रपाली दुबे और निरहुआ के वीडियो ने मचाया गदर, बार-बार देखा जा रहा है...

भोजपुरीशिल्पी राज के गायन में 'छम्मा छम्मा' के भोजपुरी संस्करण ने शानदार शुरुआत की, शीर्ष पर पहुंचा

भोजपुरीGorakhpur Ravi Kishan: सीएम योगी के शहर गोरखपुर में अयोध्या के श्रीराम को फिल्माएंगे सांसद रवि किशन!

भोजपुरीPawan Singh: लाखन सिंह के किरदार में दिखेंगे पवन सिंह, गोरखपुर में शुरू हुई शूटिंग