लाइव न्यूज़ :

गांव, कस्बों की धाकड़ गाड़ी महिंद्रा बोलेरो हुई लॉन्च, देखें नया लुक

By रजनीश | Published: March 24, 2020 5:21 PM

वाहन निर्मता कंपनी महिंद्रा ने नई बोलेरो को तीन मॉडल B4, B6 और B6(0) में लॉन्च किया गया है। इसका टॉप मॉडल B6(O) है।

Open in App
ठळक मुद्देनई बोलेरो में बीएस6 एमिशन वाला 1.5लीटर थ्री सिलिंडर mHawk75 डीजल इंजन दिया गया है।फिलहाल कोरोना वायरस के चलते महिंद्रा ने अपने प्रॉडक्शन प्लांट बंद किए हुए हैं।

वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा ने नई बोलेरो के फेसलिफ्ट मॉडल को देशभर के डीलरशिप पर पहुंचाना शुरू कर दिया है। ऑटोकार इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक नई महिंद्रा बोलेरो बीएस6 की कीमत 7.98 लाख रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) रखी गई है। नई बोलेरो की कीमत पुरानी बीएस4 बोलेरो के बराबर ही रखी गई है।

बोलेरो के नए फेसलिफ्ट मॉडल के इंटीरियर और एक्सटीरियर दोनों में बदलाव किए गए हैं। नई बोलेरो में नया फ्रंट ग्रिल, हेडलैंप क्लस्टर दिए गए हैं। बोलेरो में नए डिजाइन के फ्रंट ग्रिल के साथ ही LED डे टाइम रनिंग लाइट्स का प्रयोग किया गया है। नई बोलेरो के फ्रंट और बैक बंपर मेटल के दिए गए हैं।

इंटीरियर की बात करें तो नई बोलेरो के केबिन में कई सारे फीचर्स पुरानी बोलेरो वाले जैसे ही हैं। हालांकि केबिन को पहले के मुकाबले मॉडर्न और प्रीमियम बनाने का प्रयास किया गया है।

नई बोलेरो को तीन मॉडल B4, B6 और B6(0) में लॉन्च किया गया है। इसके टॉप मॉडल B6(O) की कीमत (एक्स शोरूम,दिल्ली) 9 लाख रुपये रखी गई है।

नई बोलेरो में बीएस6 एमिशन वाला 1.5लीटर थ्री सिलिंडर mHawk75 डीजल इंजन दिया गया है। यह इंजन 75बीएचपी का पॉवर प्रदना करती है। बोलेरो में 5 स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन दिया गया है।

फिलहाल कोरोना वायरस के चलते महिंद्रा ने अपने प्रॉडक्शन प्लांट बंद किए हुए हैं। महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने कोरोना वायरस के हालात में अस्पतालों और हेल्थ अथॉरिटी को मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि कंपनी हॉस्पिटल के लिए उपयुक्त वेंटीलेटर और अन्य मेडिकल उपकरण बनाने पर रिसर्च कर रही है।

टॅग्स :महिंद्रा बोलेरोएसयूवीकार
Open in App

संबंधित खबरें

क्रिकेटआनंद महिंद्रा सरफराज खान के पिता को उपहार में देना चाहते हैं थार, कारोबारी ने कहा, यह मेरा सौभाग्य और सम्मान होगा

कारोबारनई कारों को लेकर जल्द होगा इंतजार खत्म, अंतरिम बजट 2024 के बाद फरवरी में ये होगी लॉन्च

कारोबारहुंडई ने लॉन्च किया क्रेटा का नया वर्जन 'फेसलिफ्ट', कंपनी ने शुरुआती कीमत 11 लाख रुपये रखी

कारोबारNew Maruti Swift: नई मारुति स्विफ्ट, 35 से 40 kmpl का माइलेज, 2024 में होगी लॉन्च, जानिए क्या है खास

भारतArtificial Intelligence : राजधानी में लगाए गए स्पेशल कैमरे, पॉल्यूशन सर्टिफिकेट नहीं होने पर वाहन मालिकों को भेजा जा रहा है नोटिस

हॉट व्हील्स अधिक खबरें

हॉट व्हील्सटोयोटा ने अपने तीन मॉडल- इनोवा क्रिस्टा, फॉर्च्यूनर और हाइलक्स की आपूर्ति अस्थायी तौर पर रोकी, इंजन में अनियमितता मिली थी

हॉट व्हील्सट्रक डाइवरों का सफर सुविधानजनक बनाने के लिए सरकार का फैसला, आज से केबिन में AC लगवाना अनिवार्य

हॉट व्हील्सलग्जरी कार लेने का सपना हर इंसान का होता!, नई कार लेना ही जरूरी नहीं, यहां जानें सबकुछ

हॉट व्हील्सAAP MLA Amit Ratan: पंजाब में आप विधायक अमित रतन का पीए गिरफ्तार, 4 लाख रुपये की रिश्वत लेने का आरोप

हॉट व्हील्सऑटो एक्सपो 2023: मारुति, टाटा से टोयोटा तक, यहां देखिए एक्सपो में प्रदर्शित सभी कान्सेप्ट कारें