आनंद महिंद्रा सरफराज खान के पिता को उपहार में देना चाहते हैं थार, कारोबारी ने कहा, यह मेरा सौभाग्य और सम्मान होगा

Anand Mahindra Gift For Naushad Khan: आनंद महिंद्रा ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर सरफराज खान की कैप प्रस्तुति के बीसीसीआई के वीडियो को रीट्वीट किया और एक प्रेरणादायक माता-पिता होने के लिए अपने पिता की सराहना की।

By रुस्तम राणा | Published: February 16, 2024 03:45 PM2024-02-16T15:45:26+5:302024-02-16T16:21:37+5:30

Anand Mahindra wants to gift Thar to Sarfaraz Khan's father, businessman said, it will be my good fortune and honor | आनंद महिंद्रा सरफराज खान के पिता को उपहार में देना चाहते हैं थार, कारोबारी ने कहा, यह मेरा सौभाग्य और सम्मान होगा

आनंद महिंद्रा सरफराज खान के पिता को उपहार में देना चाहते हैं थार, कारोबारी ने कहा, यह मेरा सौभाग्य और सम्मान होगा

googleNewsNext
Highlightsआनंद महिंद्रा ने टेस्ट में अपने बेटे के टेस्ट डेब्यू के लिए सरफराज खान के पिता नौशाद खान के प्रयास की सराहना कीउन्होंने एक्स पर लिखा, कड़ी मेहनत, साहस, धैर्य, एक पिता के लिए एक बच्चे में प्रेरणा देने वाले इससे बेहतर गुण क्या हो सकते हैं?कारोबारी ने कहा- यह मेरा सौभाग्य और सम्मान होगा अगर नौशाद खान थार का उपहार स्वीकार करेंगे

नई दिल्ली: भारतीय अरबपति और महिंद्रा समूह के अध्यक्ष, आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने राजकोट में इंग्लैंड के खिलाफ चल रहे तीसरे टेस्ट में अपने बेटे के टेस्ट डेब्यू के लिए सरफराज खान (Sarfaraz Khan) के पिता नौशाद खान के प्रयास की सराहना की। घरेलू क्रिकेट में रनों का अंबार लगाने वाले सरफराज खान को भारत के पूर्व कप्तान और स्पिनर अनिल कुंबले से पहली टेस्ट कैप मिली। जब उन्हें टेस्ट कैप मिल रही थी तो सरफराज खान के पिता नौशाद खान और पत्नी रोमाना जहूर भावुक होकर इसे देख रहे थे।

नौशाद खान सरफराज की पूरी क्रिकेट यात्रा के दौरान उनके कोच रहे और उन्होंने उनके बेटे को एक बेहतर क्रिकेटर बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। आनंद महिंद्रा ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर सरफराज खान की कैप प्रस्तुति के बीसीसीआई के वीडियो को रीट्वीट किया और एक प्रेरणादायक माता-पिता होने के लिए अपने पिता की सराहना की। मशहूर कारोबारी सरफराज खान के पिता को उपहार के रूप में एक थार (SUV Thar) भी गिफ्ट करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि एक प्रेरणादायक माता-पिता होने के नाते, यह मेरा सौभाग्य और सम्मान होगा अगर नौशाद खान थार का उपहार स्वीकार करेंगे। 

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन ने एक्स पर लिखा, “हिम्मत नहीं छोड़ना बस!” कड़ी मेहनत। साहस। धैर्य। एक पिता के लिए एक बच्चे में प्रेरणा देने वाले इससे बेहतर गुण क्या हो सकते हैं? एक प्रेरणादायक माता-पिता होने के नाते, यह मेरा विशेषाधिकार और सम्मान होगा अगर नौशाद खान एक थार का उपहार स्वीकार करेंगे।" 

आपको बता दें कि सरफराज ने इंग्लैंड के खिलाफ अपने डेब्यू टेस्ट में 56 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली। उन्होंने केवल 66 गेंदों का सामना किया और पारी में 9 चौके और 1 छक्का लगाया। पहला टेस्ट खेल रहे सरफराज मार्कवुड के हाथों रन आउट हुए।

Open in app