लाइव न्यूज़ :

Viral Video: स्टूडेंट्स के साथ टीचर ने 'गुलाबी शरारा' पर किया धांसू डांस, वीडियो देख लोग भी झूमे

By अंजली चौहान | Published: December 10, 2023 11:17 AM

एक लोकप्रिय पहाड़ी गीत "गुलाबी शरारा" की धुन पर अपने छात्रों के साथ नृत्य करती एक स्कूल शिक्षिका का वीडियो वायरल हो गया है, जिसने दर्शकों का दिल जीत लिया है।

Open in App

Viral Video: इन दिनों सोशल मीडिया पर गुलाबी शरारा सॉन्ग काफी ज्यादा पॉपुलर हो रहा है। यूजर्स तरह-तरह की वीडियो इस गाने पर बना रहे हैं और यह काफी वायरल भी हो रहा है। इसी तरह का एक वीडियो एक टीचर का सामने आया है जिसने सभी का दिल जीत लिया है।  वीडियो एक स्कूल का है जहां टीचर बच्चों के साथ शानदार डांस कर रही है।

इस वीडियो की खास बात यह है कि महिला टीचर गुलाबी शरारा सॉन्ग पर डांस कर रही है और टीचर का डांस देख हर कोई दंग रह गया।

वीडियो को फिटनेस ट्रेनर काजल असुदानी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। वीडियो में टीचर आगे और बच्चे पीछे डांस कर रहे हैं। किसी ट्रेन डांसर की तरह ही टीचर डांस कर रही हैं और बच्चे मैम का देखकर ही डांस कर रहे हैं। 

वीडियो की शुरुआत में शिक्षिका और उसके छात्र एक कमरे के सामने खड़े दिखते हैं। जहां टीचर साड़ी पहने नजर आ रही हैं, वहीं उनके छात्र यूनिफॉर्म में हैं। स्क्रीन पर एक टेक्स्ट इंसर्ट भी दिखाई देता है जिसमें लिखा होता है, "जब आपके भौतिकी व्याख्याता को कुछ चालें मिलीं।"

@kajalasudanii द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किए जाने के बाद वीडियो को 63 हजार लाइक्स मिल चुके हैं और गिनती जारी है। व्यापक रूप से साझा किए गए इस वीडियो में, साड़ी पहने एक शिक्षक छात्रों के एक समूह को "गुलाबी शरारा" नामक लोकप्रिय पहाड़ी संगीत पर नृत्य करने के लिए ले जाता है।

गुलाबी शरारा गाने की बात करें तो यह एक पहाड़ी सॉन्ग है। जो इन दिनों काफी पॉपुलर हो रहा है। व्यापक रूप से साझा किए गए इस वीडियो में, साड़ी पहने एक शिक्षक छात्रों के एक समूह को "गुलाबी शरारा" नामक लोकप्रिय पहाड़ी संगीत पर नृत्य करने के लिए ले जाता है।

डिजिटल प्लेटफॉर्म पर वीडियो पर दर्शकों की प्रतिक्रियाएं बेहद अलग-अलग रही हैं। नृत्य प्रदर्शन के संबंध में भावनाओं और विचारों की एक विस्तृत श्रृंखला को व्यक्त करने वाली टिप्पणियाँ सामने आ रही हैं।

कई यूजर्स ने वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए कमेंट्स किए हैं जिनमें से एक ने लिखा, "मुझे अभी प्रवेश चाहिए इस स्कूल में", एक अन्य दर्शक ने प्रदर्शन की सराहना करते हुए कहा, "यह सबसे अच्छा है इस गीत पर नृत्य, अद्भुत," कोरियोग्राफी के त्रुटिहीन निष्पादन के लिए प्रशंसा प्रदर्शित करना।

टॅग्स :वायरल वीडियोइंटरनेटसोशल मीडिया
Open in App

संबंधित खबरें

ज़रा हटकेVIDEO: 'साइकिल का पैसा आपको मिला? लड़कियां बोली- नहीं..', हेमंत सोरेन को सरेआम करना पड़ा शर्मिंदगी का सामना

विश्वWatch: सिस्टम विफलता के कारण श्रीलंका में राष्ट्रव्यापी बिजली गुल, इंटरनेट बाधित, देखें वीडियो

क्राइम अलर्टउत्तर प्रदेश: पुलिस की गोली से महिला घायल; थाना परिसर में लोगों ने किया जमकर हंगामा, वीडियो वायरल

ज़रा हटकेकर्नाटक: तेंदुए के बच्चों को गोद में उठाकर खेलते नजर आए ग्रामीण, वीडियो देख खड़े हो जाएंगे आपके रोंगटे

ज़रा हटकेशशि थरूर के अंग्रेजी बोलने के तरीके पर ऑस्ट्रेलियाई शिक्षक ने बताई ये खास बात, देखें वीडियो

ज़रा हटके अधिक खबरें

ज़रा हटकेKolkata man Pak fiancee: शादी रचाने पाकिस्तान से भारत पहुंची जवेरिया खानम, ‘पानी पुरी’ स्वाद चखने के लिए बेताब, देखें वीडियो

ज़रा हटकेVideo: श्रीसंत इस बार क्यों हुए गौतम गंभीर पर गुस्सा, जानें क्या है पूरा मामला

ज़रा हटकेVideo: अजगर ने मार्केट के रास्ते दुकान में ली एंट्री, लोग देखकर हुए हैरान

ज़रा हटकेWatch: सनी देओल ने खोया अपना होशोहवास! मुंबई की सड़क पर मांगी लिफ्ट, जानें क्या है पूरा मामला..

ज़रा हटकेViral Video: बाइक पर सवार महिला के एक हाथ में बीयर तो दूसरे में सूटकेस, वीडियो देख लोगों का सिर चकराया