Viral Video: बाइक पर सवार महिला के एक हाथ में बीयर तो दूसरे में सूटकेस, वीडियो देख लोगों का सिर चकराया

By अंजली चौहान | Published: December 5, 2023 11:30 AM2023-12-05T11:30:21+5:302023-12-05T11:31:27+5:30

जब वह पीछे बैठी थी, तो उसने यात्रा का आनंद लेने के लिए बीयर पी ली। हालाँकि वह अपने संतुलन से समझौता नहीं करने में सफल रही, लेकिन अपनी और सड़क सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए ऐसे जोखिम भरे कार्यों से बचने की सलाह दी जाती है।

Viral Video: A woman riding a bike has beer in one hand and a suitcase in the other, people got dizzy after watching the video | Viral Video: बाइक पर सवार महिला के एक हाथ में बीयर तो दूसरे में सूटकेस, वीडियो देख लोगों का सिर चकराया

फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सर कई अजीबो-गरीब वीडियो वायरल होते रहते हैं। ऐसे वीडियो जो जरा हटके होते हैं उन्हें देख यूजर्स खूब कमेंट्स करते हैं और वह वायरल हो जाते हैं। इसी तरह का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जो कि बाली का बताया जा रहा है। वीडियो में एक महिला और एक पुरुष बाइक पर सवार है वहीं, पीछे से अन्य बाइक सवार इस वीडियो को बना रहा है।

इसमें एक महिला एक हाथ में सामान और दूसरे हाथ में बीयर लेकर बाइक पर बैठी दिख रही है। जब वह पीछे बैठी थी, तो उसने यात्रा का आनंद लेने के लिए बीयर पी ली। दिलचस्प बात ये है कि महिला का बैलेंस इतना गजब का है कि उसे देख हर कोई हैरान रह गया। 

वीडियो का हैरतअंगेज कारनामा सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया और वीडियो को लाखों लोग देखकर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। 

वीडियो इंडोनेशिया के बाली का बताया जा रहा है। जहां बाली में रहने वाली एक ब्रिटिश महिला ने सोशल मीडिया पर क्लिप साझा की और दर्शकों से उन कृत्यों में शामिल होने से बचने के लिए कहा जो जीवन को खतरे में डाल सकते हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि बाली में ऐसा मत करो," उसने सवारी के दौरान महिला पर्यटक के सूटकेस की ओर इशारा करते हुए कहा।

वहीं, अन्य ने कहा कि 'इडियट्स इन बाली' नाम के एक पेज ने भी अपने सामान को दूसरे हाथ में पकड़े हुए, पीछे बैठी महिला के बीयर का आनंद लेते हुए क्लिप साझा किया।

घटना को ऑनलाइन साझा करते हुए, ऐनी मलाम्बो ने कुछ अन्य सुझाव भी दिए, जिन्हें पर्यटक स्थल पर जाते समय अवश्य ध्यान देना चाहिए। उन्होंने कहा, "इसके आश्चर्यजनक समुद्र तटों, समृद्ध संस्कृति और जीवंत वातावरण के साथ बाली की यात्रा करना एक अविश्वसनीय अनुभव हो सकता है।" उन्होंने बाली की यात्रा के लिए कुछ आवश्यक सुझाव दिए।

उनमें से कुछ थे स्थानीय संस्कृति और रीति-रिवाजों का सम्मान करना, पीडीए से बचना और धार्मिक संरचना और वस्तुओं पर पैर न रखना।

Web Title: Viral Video: A woman riding a bike has beer in one hand and a suitcase in the other, people got dizzy after watching the video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे