Video: श्रीसंत इस बार क्यों हुए गौतम गंभीर पर गुस्सा, जानें क्या है पूरा मामला

By आकाश चौरसिया | Published: December 7, 2023 12:23 PM2023-12-07T12:23:09+5:302023-12-07T12:41:47+5:30

लीजेंड्स लीग क्रिकेट एलिमिनेटर मैच में गौतम गंभीर पर अचानक श्रीसंत नाराज हो गये। यह बात उस ओवर की है, जब श्रीसंत अच्छा परफॉर्मेंस कर रहे थे और आखिर गेंद में श्रीसंत उनकी इस धुंआधार गेम से परेशान हो गये।

Video Sreesanth show his anger on Gautam Gambhir | Video: श्रीसंत इस बार क्यों हुए गौतम गंभीर पर गुस्सा, जानें क्या है पूरा मामला

फोटो क्रेडिट- (एक्स)

Highlightsमैच में गौतम गंभीर और श्रीसंत के बीच एक वाकया मैच में देखने को मिलाइस दौरान श्रीसंत किस बात को लेकर हो गये गुस्साइसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

नई दिल्ली: हाल में एक मैच का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें गौतम गंभीर पर श्रीसंत अपना गुस्सा जाहिर करते हुए दिख रहे हैं। यह नजारा लीजेंड्स लीग क्रिकेट एलिमिनेटर मैच का था। इस मैच में गौतम गंभीर ने इंडिया कैपिटल्स के लिए खेलते हुए गुजरात जायंट्स के खिलाफ जोरदार हमला बोला। गौतम गंभीर ने 30 गेंदों पर 51 रन बनाकर सात चौके और एक छक्का लगाया। 

मैच में गौतम गंभीर और श्रीसंत के बीच एक वाकया देखने को मिला। श्रीसंत पर छक्का और चौका लगाने के बाद तेज गेंदबाज ने उन्हें काफी देर तक घूरकर देखा। गौतम गंभीर खुश नहीं थे। लीजेंड्स लीग क्रिकेट में इंडिया कैपिटल्स के मैच जीतने में उनकी पारी महत्वपूर्ण थी, यह एक टी20 प्रतियोगिता जिसमें पूर्व खिलाड़ी शामिल होते हैं।

लीजेंड्स लीग क्रिकेट एलिमिनेटर मैच में गौतम गंभीर ने इंडिया कैपिटल्स के लिए खेलते हुए गुजरात जायंट्स के खिलाफ जोरदार हमला बोला। गौतम गंभीर ने 30 गेंदों पर 51 रन बनाकर सात चौके और एक छक्का लगाया। लीजेंड्स लीग क्रिकेट में इंडिया कैपिटल्स के मैच जीतने में उनकी पारी महत्वपूर्ण थी।

लीजेंड्स लीग क्रिकेट एलिमिनेटर मैच में गौतम गंभीर पर अचानक श्रीसंत नाराज हो गये। यह बात उस ओवर की है, जब श्रीसंत अच्छा परफॉर्मेंस कर रहे थे और आखिर गेंद में श्रीसंत उनकी इस धुंआधार गेम से परेशान हो गये। 

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी सीजन के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) में मेंटर के रूप में वापसी के बाद, भारत के पूर्व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी गौतम गंभीर ने कहा कि फ्रेंचाइजी उनके दिल के बहुत करीब है।

गौतम गंभीर ने उम्मीद जताई कि वह आईपीएल के आगामी सीजन में फ्रेंचाइजी के लिए अच्छा प्रदर्शन कर पाएंगे। 42 वर्षीय ने कहा कि वह दो बार के आईपीएल चैंपियन के साथ अपने पिछले कार्यकाल के दौरान बंगाल के लोगों से मिले प्यार का बदला चुकाना चाहते हैं।

गौतम गंभीर एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो चुनौती लेने से कभी पीछे नहीं हटते। चाहे बल्ले से खेलने के दिन हों या कोच के रूप में अपने खिलाड़ी का बचाव करना हो, गौतम गंभीर ऐसे व्यक्ति हैं, जो किसी भी चुनौती या खिलाड़ी का डटकर मुकाबला करते हैं।

इसका सबसे ताजा उदाहरण आईपीएल में विराट कोहली के साथ हुई तीखी नोकझोंक के दौरान देखने को मिला, जब उन्हें लगा कि उनकी तत्कालीन टीम (लखनऊ सुपर जाइंट्स) के खिलाड़ी नवीन उल हक को गलत तरीके से चुनौती दी गई है. वह तस्वीर काफी वायरल हुई थी। 

Web Title: Video Sreesanth show his anger on Gautam Gambhir

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे