Watch: सनी देओल ने खोया अपना होशोहवास! मुंबई की सड़क पर मांगी लिफ्ट, जानें क्या है पूरा मामला..

By आकाश चौरसिया | Published: December 6, 2023 11:48 AM2023-12-06T11:48:15+5:302023-12-06T11:59:03+5:30

मुंबई की सड़को पर एक्टर और अभिनेता सनी देओल लिफ्ट मांगते नजर आए। उनकी इस हालत को देखकर ऑटो ड्राइवर ने बिना देरी के मदद दी और फिर गंतव्य तक उन्हें ले गया। इस पूरे वाक्ये का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Video Sunny Deol lost consciousness in Mumbai took lift from auto know | Watch: सनी देओल ने खोया अपना होशोहवास! मुंबई की सड़क पर मांगी लिफ्ट, जानें क्या है पूरा मामला..

फोटो क्रेडिट- (एक्स)

Highlightsसनी देओल मुंबई की सड़कों पर बेपरवाह होकर घूमते हुए नजर आएअब उनको लेकर सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा हैइसे लेकर कोई कुछ कह रहा है, तो कोई कुछ

नई दिल्ली: हाल में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें खबरों के तहत कहा जा रहा है कि अभिनेता और सांसद सनी देओलमुंबई की सड़क पर आधी रात में नशे की हालत में घूमते नजर आ रहे हैं। जूम टीवी खबर के अनुसार, एक्टर इस दौरान अपने होशोहवास में नहीं थे, इसके साथ ही उन्हें एक ऑटोरिक्शा वाले ने मदद देते हुए बैठाया। 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर कुछ यूजर ने कहा कि 'गदर 2' एक्टर को इस तरह से देखना बेहद चौंकाने वाला है। लेकिन, वहीं दूसरे यूजर ने कहा कि यह उनकी आगामी फिल्म का एक सीन है। लेकिन, सोशल मीडिया यूजर्स की मानें तो यह वीडियो सनी देओल की आने वाले फिल्म 'सफर' का वीडियो है।

वहीं, एक और यूजर ने कहा, "जो सनी देओल से नफरत करते हैं, वो ऐसी खबर फैला रहे हैं, जिससे उनकी छवि खराब हो। जबकि, असल में ऐसा नहीं है, वो अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।" 

'गदर 2' की सफलता के बाद, सनी देओल राजकुमार संतोषकी की फिल्म 'लाहौर 1947' में काम करने जा रहे हैं। इस फिल्म के निर्माता आमिर खान है। रिपोर्ट की मानें तो अभी उनको लेकर 'बॉर्डर 2' की शूटिंग की बात चल रही है, जिसे अनुराग सिंह निर्देशित करने वाले हैं। इन सबके अलावा सनी देओल 'अपने 2' में भी नजर आएंगे, जिसको लेकर अभी बाजार में चर्चा है।

Web Title: Video Sunny Deol lost consciousness in Mumbai took lift from auto know

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे