लाइव न्यूज़ :

VIDEO: देखते ही देखते 1-1 करके बह गई कई गाड़ियां, मक्का में आई अचानक बाढ़ से हुई भारी तबाही-हुआ भारी नुकसान

By आजाद खान | Published: December 25, 2022 5:06 PM

आपको बता दें कि सऊदी अरब के रानिया, तैफ, अधम और मायसान क्षेत्रों में हलके से तेज बारिश हुई है। कई इलाकों में तेज बारिश के कारण स्कूलों के भी बंद होने की खबरें सामने आई है।

Open in App
ठळक मुद्देसऊदी अरब के शहर मक्का का कई वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में यह देखा गया है कि मूसलाधार बारिश के बाद आई तेज बाढ़ से भारी तबाही हुई है। इस तबाही वाली बाढ़ के पानी में कई गाड़ियों को बहते हुए भी देखा गया है।

रियाद:सऊदी अरब के शहर मक्का में शुक्रवार को बहुत तेज बारिश हुई है जिससे संपत्तियों को भारी नुकसान पहुंचा है। यह बारिश इतनी तेज हुई थी कि बाढ़ जैसे हालात बन गए थे जिस कारण सड़क पर गाड़िया बहने तक लगी थी। 

दरअसल, शहर में गुरुवार की रात और शुक्रवार की सुबह जमकर बारिश होने के कारण रास्तों में पानी भर गया था। यही नहीं शहर में खराब मौसम के कारण कई फ्लाइट्स भी असर पड़ा है और इससे कई विमानें भी रद्द हुई है। 

बाढ़ जैसे हालात का वीडियो आया सामने 

सोशल मीडिया पर जारी कई वीडियो में यह देखा गया है कि सऊदी अरब का शहर मक्का में तेज बारिश के कारण रास्तें और सड़के भर गई थी। ऐसे में ऐसा ही एक वीडियो में यह देखा गया है कि पानी के तेज बहाव में बड़े-बड़े रास्ते से गाड़ियां बह रही है और लोग खड़े होकर इस मंजर को देख रहे है। 

यही नहीं एक और वीडियो में यह देखा गया है कि दोनों तरफ मकानों के बीच पानी की तेज बहाव में मंहगी गाड़िया बहते जा रही है। वीडियो में देखा गया है कि कई गाड़ियां एक एक करके नीचे बहते हुए जा रही है। वहीं एक तीसरे वीडियो में यह देखा गया है कि बारिश के पानी के बहने के बाद ये गाड़ियां एक दूसरे पर लदी है। 

कई इलाकों में हलके से तेज हुई है बारिश

दरअसल, मक्का शहर में लगातार बारिश के बीच राष्ट्रीय मौसम विज्ञान केंद्र ने शुक्रवार को भी चेतावनी जारी की थी। ऐसे में मक्का के उत्तर में जेद्दा प्रांत में तेज बारिश और आंधी की चेतावनी भी दी गई थी। मक्का के इन इलाकों में जैसे रानिया, तैफ, अधम और मायसान क्षेत्रों में हलके से तेज बारिश हुई है। 

चेतावनी के बीच भारी बारिश और बाढ़ जैसे माहौल देखने को मिले थे। ऐसे में शहर के स्कूलों में भी छुट्टी देने की बात सामने आई है। आपको बता दें कि इससे पहले सऊदी अरब के लोग तापमान में भारी गिरावट के बाद भारी बर्फबारी के वीडियो शेयर किए थे।  

टॅग्स :अजब गजबवायरल वीडियोसऊदी अरबMeccaबाढ़
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीWatch: मुंबई एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के घेरे में नजर आए सलमान खान, सिक्योरिटी देख उड़े फैन्स के होश

भारतआदित्य ठाकरे को रास नहीं आया रश्मिका मंदाना का 'अटल सेतु' की तारीफ करना, एक्ट्रेस पर कसा तंज

ज़रा हटकेUP Viral Video: नशे में धुत्त शख्स ने लड़की से की छेड़छाड़, राह चलते पीछे से दबोचा; सीसीटीवी फुटेज में कैद घटना

विश्वViral video: जमीन से कई फीट उपर चलते हैं ये आदिवासी बच्चे, स्टिल्ट की मदद से चलने में माहिर, जानें कारण

भारतWatch: रश्मिका मंदाना ने 'अटल सेतु' पर बनाया वीडियो, तारीफ सुन गदगद हुए पीएम मोदी, सराहना करते हुए शेयर किया वीडियो

ज़रा हटके अधिक खबरें

ज़रा हटकेफिटनेस फ्रीक महिला ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की तस्वीरें, आए गंदे कमेंट, फिर दिया करारा जवाब, जानें

ज़रा हटकेViral News: जोश में युवाओं को मोटिवेशनल भाभी से हुआ प्यार

ज़रा हटकेPakistan Geeta Class 8 exam: वर्ष 2015 में पाकिस्तान से लौटीं, आठवीं की परीक्षा में बैठने जा रहीं 33 वर्षीय मूक-बधिर गीता, ऐसे रचेंगी कारनामा

ज़रा हटकेकुत्ते के कारण मचा घमासान, पड़ोसी ने मालिक और पालतू जानवर पर किया हमला, मारपीट का वीडियो वायरल

ज़रा हटकेबरेली तहसील में दो होमगार्डों ने चौकीदार को पीटा, मुक्का-लात से किया वार, बर्बरता का वीडियो वायरल