Watch: मुंबई एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के घेरे में नजर आए सलमान खान, सिक्योरिटी देख उड़े फैन्स के होश

By अंजली चौहान | Published: May 18, 2024 10:57 AM2024-05-18T10:57:39+5:302024-05-18T11:10:24+5:30

Salman Khan: हाल ही में मुंबई के बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट के बाहर हुई गोलीबारी की घटना के बाद अभिनेता सलमान खान को कड़ी सुरक्षा के साथ देखा गया है।

Watch Salman Khan seen Mumbai airport with tight security fans stunned after seeing the security | Watch: मुंबई एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के घेरे में नजर आए सलमान खान, सिक्योरिटी देख उड़े फैन्स के होश

Watch: मुंबई एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के घेरे में नजर आए सलमान खान, सिक्योरिटी देख उड़े फैन्स के होश

Salman Khan: बॉलीवुड के भाईजान उर्फ सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग की घटना के बाद से उनकी सुरक्षा बढ़ा दी है। भारी सुरक्षा के साथ ही सलमान खान अब कहीं जाते हैं। हाल ही में उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर कैप्टर किया गया जहां उनके आगे-पीछे टाइट सिक्योरिटी का कब्जा देखा गया। चारों तरफ से सुरक्षा कर्मियों ने सलमान को घेर रखा था। 

सोशल मीडिया पर सामने आए एक वीडियो में, टाइगर के अभिनेता को बेहद कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के साथ मुंबई हवाई अड्डे पर पहुंचते देखा गया। खान की कार के साथ कई अन्य सुरक्षा वाहन भी थे। इतना ही नहीं, जैसे ही अभिनेता अपनी कार से बाहर निकले तो उन्हें उनके बॉडीगार्ड्स ने घेर लिया। यह सब देख फैन्स चौंक गए। सोशल मीडिया पर यूजर्स वीडियो देख हैरान है और तरह तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।  

दरअसल, हाल ही में एक्टर के मुंबई अपार्टमेंट के बाहर गोलीबारी की घटना के बाद सलमान खान की सुरक्षा की समीक्षा की गई और उसे उन्नत किया गया। 14 अप्रैल, 2024 को मुंबई के बांद्रा इलाके में खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर गोलियां चलाई गईं। बाद में खबर आई कि इस हमले के पीछे लॉरेंस बिश्नोई गैंग का हाथ होने का आरोप है. गैंगस्टर के भाई अनमोल बिश्नोई ने एक फेसबुक पोस्ट के जरिए गोलीबारी की घटना की जिम्मेदारी ली।

मुंबई पुलिस की एक टीम फायरिंग मामले की जांच कर रही है और अब तक पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस महीने की शुरुआत में, गिरफ्तार आरोपियों में से एक अनुज थापन की कथित तौर पर मुंबई पुलिस की हिरासत में आत्महत्या से मौत हो गई थी। जबकि पुलिस ने दावा किया कि थापन ने जेल में खुद को मार डाला, उसके परिवार ने बेईमानी का आरोप लगाया और दावा किया कि उसे मार दिया गया था।

हाल ही में अखिल भारतीय बिश्नोई समाज के अध्यक्ष देवेन्द्र बुदिया ने भी एक बयान जारी कर तर्क दिया था कि अगर बॉलीवुड सुपरस्टार माफी मांगते हैं तो उनकी माफी पर विचार किया जाएगा। 

बयान में कहा गया कि इसलिए उन्हें बिश्नोई समाज के सामने प्रस्ताव रखना चाहिए कि वे माफी मांगना चाहते हैं। उन्हें मंदिर में आकर माफी मांगनी चाहिए। उन्हें आगे शपथ लेनी चाहिए कि वह भविष्य में कभी भी ऐसी गलती नहीं करेंगे और हमेशा वन्यजीवों की रक्षा और पर्यावरण के संरक्षण के लिए काम करेंगे। अगर वह ऐसा करता है तो समाज उसे माफ करने के फैसले पर विचार करेगा।

आपको यह भी बता दें कि फायरिंग की घटना को लेकर सलमान खान ने कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है। 

Web Title: Watch Salman Khan seen Mumbai airport with tight security fans stunned after seeing the security

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे