लाइव न्यूज़ :

VIDEO: रोड सेफ्टी इनफ्लुएंसर पीयूष धनानी को ट्रैफिक नियम तोड़ने वाले अपराधियों ने बीच सड़क में बेहरमी से पीटा

By रुस्तम राणा | Published: December 21, 2023 6:03 PM

Piyush Dhanani, Road Safety Influencer video: गुजरात के सूरत में रोड सेफ्टी इनफ्लुएंसर पीयूष धनानी को ट्रैफिक नियम तोड़ने वाले अपराधियों द्वारा बीच सड़क में बेहरमी से पीटे जाने का वीडियो वायरल हो रहा है।

Open in App
ठळक मुद्देयह घटना कैमरे में कैद हो गई और घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैधनानी यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों के खिलाफ चलाते हैं अभियान अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज

सूरत: गुजरात के सूरत के कपोदरा इलाके में भीड़ ने एक सड़क सुरक्षा कार्यकर्ता की बेरहमी से पिटाई कर दी। यह घटना कैमरे में कैद हो गई और घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क सुरक्षा सामाजिक कार्यकर्ता पीयूष धनानी, जो सवारों को गलत दिशा में चलने से रोकने का वीडियो बनाने और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड करने के लिए प्रसिद्ध हैं, एक स्कूटर को गलत दिशा में जाने से रोकने पर लोग उसे सड़क के बीच बेहरमी से पीटते दिखाई दे रहे हैं। घटना बुधवार (20 दिसंबर) की है।

यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों के खिलाफ चलाते हैं अभियान 

पीयूष धनानी सौराष्ट्र के अमरेली जिले के निवासी हैं और उन्होंने यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले और सड़क के गलत साइड में सवारी करने वाले सवारों के खिलाफ अभियान शुरू करने के बाद प्रसिद्धि हासिल की है। पीयूष ने सोशल मीडिया पर कई वीडियो अपलोड किए हैं जिसमें वह उन स्थानों पर पहुंचते हैं जहां लोग बड़ी संख्या में यातायात नियमों का उल्लंघन करते हैं और गलत दिशा में जा रहे वाहनों को रोकते हैं और उन्हें यू-टर्न लेने के लिए कहते हैं।

उन्होंने एक स्कूटर को रोका जो गलत दिशा में प्रवेश कर रहा था

दरअसल, पीयूष धनानी अपना सामाजिक कार्य कर रहे थे जब उन्होंने एक स्कूटर को रोका जो सड़क की गलत दिशा में प्रवेश कर रहा था। पीयूष ने सवार को यू-टर्न लेने के लिए कहा जिस पर सवार ने मना कर दिया जिसके बाद पीयूष ने बाइक की चाबी ले ली। शोर सुनकर कुछ लोग मौके पर जमा हो गए और पीयूष पर हमला कर दिया।

उन्होंने पीयूष को लातों और थप्पड़ों से मारा और उसे उस सवार को चाबी वापस देने के लिए मजबूर किया जो गलत दिशा में गाड़ी चला रहा था। उसकी बेरहमी से पिटाई की गई जिसके बाद उसने चाबियां निकाल दीं और बाइक के सामने खड़ा हो गया और सवार को यू-टर्न लेने के लिए कहा। इसके बाद भीड़ ने उसके बाल पकड़कर खींचे और उसे जमीन पर धकेल दिया जिसके बाद सवार मौके से भाग गया।

अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज

पीयूष धनानी ने कापोद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 504, 506(2) और 114 के तहत मामला दर्ज किया गया है। धनानी ने यह भी कहा कि उन्होंने 100 नंबर पर पुलिस को फोन किया और पुलिस वैन में पुलिस स्टेशन आए। धनाई ने यह भी आरोप लगाया कि करीब 3-4 लोगों ने उनके बाल खींचे और उनके साथ दुर्व्यवहार भी किया।     

 

टॅग्स :वायरल वीडियोगुजरातSurat
Open in App

संबंधित खबरें

ज़रा हटकेUP Viral Video: नशे में धुत्त शख्स ने लड़की से की छेड़छाड़, राह चलते पीछे से दबोचा; सीसीटीवी फुटेज में कैद घटना

विश्वViral video: जमीन से कई फीट उपर चलते हैं ये आदिवासी बच्चे, स्टिल्ट की मदद से चलने में माहिर, जानें कारण

भारतWatch: रश्मिका मंदाना ने 'अटल सेतु' पर बनाया वीडियो, तारीफ सुन गदगद हुए पीएम मोदी, सराहना करते हुए शेयर किया वीडियो

ज़रा हटकेViral News: जोश में युवाओं को मोटिवेशनल भाभी से हुआ प्यार

ज़रा हटकेकुत्ते के कारण मचा घमासान, पड़ोसी ने मालिक और पालतू जानवर पर किया हमला, मारपीट का वीडियो वायरल

ज़रा हटके अधिक खबरें

ज़रा हटकेफिटनेस फ्रीक महिला ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की तस्वीरें, आए गंदे कमेंट, फिर दिया करारा जवाब, जानें

ज़रा हटकेPakistan Geeta Class 8 exam: वर्ष 2015 में पाकिस्तान से लौटीं, आठवीं की परीक्षा में बैठने जा रहीं 33 वर्षीय मूक-बधिर गीता, ऐसे रचेंगी कारनामा

ज़रा हटकेबरेली तहसील में दो होमगार्डों ने चौकीदार को पीटा, मुक्का-लात से किया वार, बर्बरता का वीडियो वायरल

ज़रा हटकेViral Video: यात्रियों से भरी बस में कपल ने की ऐसी हरकत, वीडियो वायरल होते ही उठी कार्रवाई की मांग; देखें

ज़रा हटकेपति लाना भूल गया 5 रुपये का कुरकुरे का पैकेट तो नाराज बीवी ने मांगा तलाक, जानें पूरा मामला