लाइव न्यूज़ :

सड़क पर हुआ ऐसा भूस्खलन कि लोगों के रोंगटे खड़े हो गए, बाइक घुमाकर शख्स ऐसे बचाई जान, देखें खौफनाक Video

By पल्लवी कुमारी | Published: July 21, 2020 2:37 PM

इंडोनेशिया के भूस्खलन का यह वीडियो इसी साल 2002 के अप्रैल का है। इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर कई लोगों ने दावा किया है कि ये घटना भारत की है।

Open in App
ठळक मुद्देभूस्खलन के वीडियो को शेयर कर सोशल मीडिया पर कई लोगों ने दावा किया है कि ये मेघालय या गोवा की घटना है।मेघालय पुलिस ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा है कि यह घटना मेघालय की नहीं है।

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक बिजी सड़क पर अचानक भूस्खलन आता है। वीडियो इतना खौफनाक है कि उसे देख सबके रोंगटे खड़े हो गए। वीडिय अप्रैल 2020 का है। इंडोनेशिया के (Indonesia) में चियांगजुर और सुकनगर में यह भूस्खलन 9 अप्रैल को आया था। लेकिन सोशल मीडिया पर इस वीडियो को कुछ दिनों से काफी साझा किया जा रहा है। वो भी दावा किया जा रहा है कि ये भूस्खलन भारत के गोवा में हुई थी, वहीं अब कुछ लोग दावा कर रहे हैं कि यह वीडियो मेघालय का है। 

असल में यह वीडियो 9 अप्रैल 2020 के इंडोनेशिया चियांगजुर और सुकनगर का है। वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क चालू है...लोग उसपर आ जा रहे हैं। तभी वहां से एक शख्स बाइक से सड़क से गुजर रहा होता है...उसी दौरान भूस्खलन होता है। लेकिन उस बाइक पर बैठे शख्स ने अपनी बाइक इतनी तेज रफ्तार से घुमाई कि वह बाइक से गिर जाता है...उसकी जान तो बच जाती है लेकिन बाइक कीचड़ के नीचे दब जाती है।  

देखें वायरल वीडियो 

वीडियो को ट्विटर पर कई लोगों ने शेयर कर लिखा है, OMG!शख्स कितना नजदीक आ चुका है। आखिरकर वह बच निकला।

मेघालय पुलिस ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा है कि यह घटना मेघालय की नहीं है। मेघालय इस तरह का भूस्खलन नहीं हुआ है। मेघालय पुलिस ने कहा है कि यह इंडोनेशिया में का मामला है। 

वीडियो को देखकर ट्विटर पर कई लोग हैरान भी हैं कि आखिर ऐसे खतरनाक भूस्खलन में वो शख्स कैसे बच गया। लोगों ने शख्स की खूब तारीफ भी की है। कई यूजर ने यह भी लिखा है कि भगवान का शुक्र है कि बाइकर सही सलामत है। 

टॅग्स :भूस्खलनइनडो पाकवायरल वीडियो
Open in App

संबंधित खबरें

विश्वViral video: जमीन से कई फीट उपर चलते हैं ये आदिवासी बच्चे, स्टिल्ट की मदद से चलने में माहिर, जानें कारण

भारतWatch: रश्मिका मंदाना ने 'अटल सेतु' पर बनाया वीडियो, तारीफ सुन गदगद हुए पीएम मोदी, सराहना करते हुए शेयर किया वीडियो

ज़रा हटकेViral News: जोश में युवाओं को मोटिवेशनल भाभी से हुआ प्यार

ज़रा हटकेकुत्ते के कारण मचा घमासान, पड़ोसी ने मालिक और पालतू जानवर पर किया हमला, मारपीट का वीडियो वायरल

ज़रा हटकेबरेली तहसील में दो होमगार्डों ने चौकीदार को पीटा, मुक्का-लात से किया वार, बर्बरता का वीडियो वायरल

ज़रा हटके अधिक खबरें

ज़रा हटकेPakistan Geeta Class 8 exam: वर्ष 2015 में पाकिस्तान से लौटीं, आठवीं की परीक्षा में बैठने जा रहीं 33 वर्षीय मूक-बधिर गीता, ऐसे रचेंगी कारनामा

ज़रा हटकेViral Video: यात्रियों से भरी बस में कपल ने की ऐसी हरकत, वीडियो वायरल होते ही उठी कार्रवाई की मांग; देखें

ज़रा हटकेपति लाना भूल गया 5 रुपये का कुरकुरे का पैकेट तो नाराज बीवी ने मांगा तलाक, जानें पूरा मामला

ज़रा हटकेWatch: कार छोड़ टायर चुरा ले गए चोर, करनाल में चोरों का कारनामा, लोकसभा चुनाव कवर करने गए पत्रकार ने शेयर किया वीडियो

ज़रा हटकेBado Badi Viral Song: 'बदो बदी' फेम पाकिस्तानी एक्ट्रेस आना चाहती हैं भारत, जानें कौन हैं चाहत फतेह अली खान? जिसके 'बदो बदी सॉन्ग' ने मचाया तहलका