लाइव न्यूज़ :

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता पर अभिनेत्री जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, छोड़ा शो

By मनाली रस्तोगी | Published: May 11, 2023 3:39 PM

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता असित कुमार मोदी पर शो में श्रीमती रोशन सिंह सोढ़ी की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है।

Open in App
ठळक मुद्देतारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता असित कुमार मोदी पर अभिनेत्री जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया।जेनिफर ने असित मोदी, सोहेल रमानी और जतिन बजाज के खिलाफ कथित यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराई है।जेनिफर ने दो महीने पहले शो की शूटिंग बंद कर दी थी।

मुंबई: शैलेश लोढ़ा द्वारा बकाये का भुगतान न करने का मामला दर्ज करने के बाद शो में श्रीमती रोशन सिंह सोढ़ी की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता असित कुमार मोदी पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। 

टाइम्स नाउ ने ईटाइम्स की रिपोर्ट का हवाला देते हुए बताया कि जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने प्रोड्यूसर असित मोदी, प्रोजेक्ट हेड सोहेल रमानी और एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर जतिन बजाज के खिलाफ वर्क प्लेस पर कथित यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराई है।

शो के करीबी सूत्रों ने ईटाइम्स को बताया कि जेनिफर ने दो महीने पहले शो की शूटिंग बंद कर दी थी। रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने शो के लिए आखिरी बार 7 मार्च को शूटिंग की थी और दावा किया कि सोहेल और कार्यकारी निर्माता जतिन बजाज द्वारा अपमान किए जाने के बाद उन्हें शो के सेट को छोड़ना पड़ा। रिपोर्ट के अनुसार, शुरू में जेनिफर इस घटना के बारे में चुप थी। 

हालांकि, बाद में उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने शो को छोड़ दिया है और 6 मई को अपना आखिरी एपिसोड शूट किया था। रिपोर्ट के अनुसार, जेनिफर ने कहा, "मुझे सेट छोड़ना पड़ा क्योंकि मुझे श्री सोहिल रमानी और अन्य कार्यकारी निर्माता जतिन बजाज के हाथों अपमान और अपमान का शिकार होना पड़ा। मैंने असित कुमार मोदी, सोहेल रमानी और जतिन बजाज के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज किया है।"

एक्ट्रेस ने 8 अप्रैल को असित मोदी, सोहिल रमानी और जतिन बजाज को नोटिस भेजा था और सभी सरकारी अधिकारियों को एक रजिस्ट्री भी भेजी है। हालांकि, जेनिफर को अभी तक कोई जवाब नहीं मिला है।

टॅग्स :तारक मेहता का उल्टा चश्माटेलीविजन इंडस्ट्री
Open in App

संबंधित खबरें

टीवी तड़काड्रामा क्वीन राखी सावंत 'गंभीर हृदय समस्या' के कारण मुंबई के अस्पताल में हुईं भर्ती

टीवी तड़कातारक मेहता का उल्टा चश्मा के अभिनेता गुरुचरण सिंह के पिता ने कहा- "मुझे अपने बेटे की आर्थिक स्थिति के बारे में कोई अंदाजा नहीं था"

टीवी तड़काGurucharan Singh Missing Case: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम एक्टर के मिसिंग केस में पुलिस का खुलासा, एक्टर के पास 10 से ज्यादा बैंक खाते

टीवी तड़काBharti Singh Hospitalisation: भारती सिंह से अस्पताल में मिलने पहुंचा बेटा, कॉमेडियन ने वीडियो शेयर कर दिया हेल्थ अपडेट; देखें

टीवी तड़कातारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक्टर गुरुचरण सिंह मिसिंग केस में पुलिस का खुलासा, प्लानिंग के साथ गायब होने का जताया संदेह

टीवी तड़का अधिक खबरें

टीवी तड़का'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम गुरुचरण सिंह जल्द ही करने वाले थे शादी, आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे

टीवी तड़का'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम गुरुचरण सिंह को लेकर दोस्त ने कहा- लापता होने से पहले वो अस्वस्थ थे, ज्यादा खाना नहीं खा रहे थे

टीवी तड़काकृष्णा की बहन आरती की शादी में शामिल होने पर गोविंदा ने तोड़ी चुप्पी, भांजी के लिए कही ये बात

टीवी तड़कामुनव्वर फारुकी पर फेंके गए अंडे; पब्लिक के हमले से कॉमेडियन ने खोया आपा, मुश्किल से बची जान, देखें वीडियो

टीवी तड़काWatch: बुरी हालत में नजर आईं प्रियंका चाहर चौधरी, फटे कपड़ों में पहुंची होटल, सिक्यूरिटी ने रोका