कृष्णा की बहन आरती की शादी में शामिल होने पर गोविंदा ने तोड़ी चुप्पी, भांजी के लिए कही ये बात

By मनाली रस्तोगी | Published: April 26, 2024 01:22 PM2024-04-26T13:22:48+5:302024-04-26T13:23:03+5:30

गोविंदा भले ही अपने भांजे कृष्णा अभिषेक के साथ बात नहीं कर रहे हों, लेकिन उन्होंने कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह की शादी के रिसेप्शन में अपनी उपस्थिति से सभी को आश्चर्यचकित कर दिया।

Govinda BREAKS Silence on Attending Krushna's Sister Arti's Wedding | कृष्णा की बहन आरती की शादी में शामिल होने पर गोविंदा ने तोड़ी चुप्पी, भांजी के लिए कही ये बात

कृष्णा की बहन आरती की शादी में शामिल होने पर गोविंदा ने तोड़ी चुप्पी, भांजी के लिए कही ये बात

मुंबई: अभिनेता गोविंदा ने आखिरकार गुरुवार शाम को मुंबई में अपनी भांजी आरती सिंह की शादी के रिसेप्शन में शामिल होने के बारे में बात की। जब गोविंदा आरती की शादी के जश्न में शामिल हुए तो फैंस आश्चर्यचकित रह गए क्योंकि गोविंदा का उनके बड़े भाई अभिनेता-कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक के साथ पिछले आठ वर्षों से झगड़ा चल रहा है। 

आरती की शादी में गोविंदा काले रंग के बंदगला में बेहद खूबसूरत लग रहे थे और उन्होंने हाथ जोड़कर लोगों का अभिवादन किया। शादी के बारे में मीडिया से बात करते हुए गोविंदा ने इंस्टेंट बॉलीवुड को बताया, "मैं उसकी सलामती के लिए प्रार्थना करता हूं और भगवान उसे बुरी नजरों से बचाए।" आरती ने अपने परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में नवी मुंबई के बिजनेसमैन दीपक चौहान से शादी की। 

वह लाल दुल्हन के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जबकि उनके पति सफेद रंग की शेरवानी में अभिनेत्री के साथ जंच रहे थे। आरती की शादी के रिसेप्शन में कपिल शर्मा, बिपाशा बसु, करण सिंह ग्रोवर, सुनील ग्रोवर, देवोलीना, युविका चौधरी और अर्चना पूरन सिंह समेत कई सेलेब्स शामिल हुए। 

Web Title: Govinda BREAKS Silence on Attending Krushna's Sister Arti's Wedding

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे